logo-image

Bigg Boss 15: 'वीकेंड का वार' पर फराह खान ने कंटेस्टेंट्स के तोते उड़ाए, फेमस यूट्यूबर भुवन बम की बातें सुन सलमान ने खूब ठहाके लगाए

'वीकेंड का वार' पर इस बार एंटरटेनमेंट का जबरदस्त माहौल देखने को मिला. एक तरफ फराह खान ने सदस्यों की बैंड बजाई तो वहीं, फेमस यूट्यूबर भुवन बम ने सलमान के साथ घरवालों के बीच हो रहे झगड़ों का लुत्फ़ उठाया और साथ ही अपनी बातों से सलमान को खूब गुदगुदाया.

Updated on: 17 Oct 2021, 11:27 PM

मुंबई :

बिग बॉस 'वीकेंड के वार' का आगाज हुआ और सलमान ने आते ही दंगल की घोषणा कर दी है. ये दंगल उमर और ईशान के बीच हो रहा है. जिसमें पहले राउंड यानी कि वर्बल राउंड में उमर अपनी बातों से जीत गए हैं. वहीं दूसरे राउंड और तीसरे राउंड को मिलाकर एक पॉइंट उमर के पास है तो एक ईशान के पास. लेकिन फाइनल राउंड में ईशान जीत गए हैं. दंगल के बाद अब सलमान ने जोरदार अंदाज में बप्पी दा का घर में स्वागत किया है. सलमान बता रहे हैं कि बप्पी दा का असली नाम आलोकेश है. बप्पी दा के बाद अब सलमान ने उनके नाती रेगो बी का स्वागत किया है. बिग बॉस 15 में बप्पी लहरी अपने नाती के गाने 'बच्चा पार्टी' का प्रमोशन करने पहुंचे हैं. इस दौरान सलमान खान बप्पी दा और उनके नाती के साथ मस्ती-मजाक कर रहे हैं. 

घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स बप्पी लहरी के आने की खुशी पर उनके गानों पर डांस कर रहे हैं. इन गानों में बप्पी लहरी के फेमस सांग्स, 'याद आरहा है तेरा प्यार', 'यार बिना चैन कहां रे', 'आई एम अ डिस्को डांसर' जैसे सुपरडूपर हिट गाने शामिल हैं. इसी के साथ बप्पी दा शो से विदा ले रहे हैं. लेकिन उनके विदा लेने का अंदाज भी अलग है. जाते जाते बप्पी दा सलमान के साथ कभी अलविदा न कहना गाने पर सुर से सुर मिला रहे हैं. बप्पी दा के विदा लेते ही सलमान ने घर के अंदर चल रहे रेडियो शो की तरफ रुख किया है. जिसके संचालक या यूं कहें कि जिसके रेडियो जॉकी हैं शमिता शेट्टी और विशाल कोटियान. रेडियो वाले शो में कंटेस्टेंट्स खूब जमकर मज़ा कर रहे हैं. इस रेडियो शो के दौरान जहां एक तरफ करण, प्रतीक और निशांत एक साथ डांस करते नजर आए. वहीं, उमर, सिंबा और अफसाना 'तितलियां' गाने पर साथ में नाचते हैं. 

इतना ही नहीं, विशाल कोटियान हसी मज़ाक में इस रेडियो शो के दौरान तेजस्वी से अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं. जिस पर फ़िलहाल तेजस्वी ने चुप्पी साधते हुए बस यही कहा की मेरा प्यार सिर्फ बेबी बिग बॉस के लिए है. अन्ना अक्का नामक इस रेडियो शो में अंत में निशांत और माईशा का इश्क वाला लव भी देखने को मिल रहा है. इसी के साथ रेडियो शो ख़त्म हो गया है और सलमान घरवालों से एक बार फिर रूबरू हो रहे हैं. सलमान सभी सदस्यों के साथ हसी मज़ाक और मस्ती कर रहे हैं.  इसी बीच सलमान ने बेटरी वाला एक टास्क दिया है घरवालों को, जिसके तहत हर एक घरवाले को एक इंसान चुनना है जिसकी बेटरी उनके हिसाब से घर में सबसे ज्यादा डाउन है. इस पर सभी घरवालों ने डोनल को चुना है और डोनल की बैटरी को घर में सबसे लो बताया है. 

घर में भुवन की एंट्री हुई है. सलमान ने गर्मजोशी से भुवन का स्वागत किया है. भुवन अपने शो 'ढिंढोरा' का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर आये हैं.  प्रमोशन के साथ भुवन ने अपने हुनर का एक छोटा सा नमूना भी सलमान के सामने पेश किया जिसे देख कर सलमान अपनी हंसी नहीं रोक पर रहे. सलमान के पूछने पर कि भुवन बिग बॉस देखते हैं या नहीं.. भुवन इस पर जवाब देते हैं कि बिग बॉस को देखने का उनका अलग नजारिया है. इसके बाद वह सलमान खान के साथ मस्ती करते हैं.

सलमान खान ने एक और टास्क शुरू किया है जिसमें घरवालों को एक-दूसरे के बारे में अपनी राय बतानी है. इसके बाद विशाल कोटियान से शुरुआत होती है और एक-एक करके सभी सदस्य अपनी राय बताते हैं. हर सदस्य की राय पर बाकी सदस्य सहमति और असहमति जताते हैं. फिर उस सदस्य पर लिक्विड गिराया जाता है. विशाल के बाद शमिता, जय, सिंबा और करण को बुलाया जाता है. जिसमें बारी बारी से सब पर लिक्विड की वर्षा होती है. इसी के साथ टास्क ख़त्म हो गया है. अब बिग बॉस के घर में फराह खान की एंट्री हो चुकी है और सलमान ने उन्हें घर के अंदर घरवालों के बीच उनकी क्लास लगाने भेज दिया है.