logo-image

Bigg Boss 15: राजीव अदातिया की हुई घर में एंट्री, आते ही दिखा दी घरवालों के बीच फूट डालने की टेंडेंसी

बिग बॉस के घर में राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. राजीव अदातिया ने बताया था कि वह शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के राखी भाई हैं. राजीव अदातिया सलमान खान से मिल चुके हैं और घर के अंदर अपने गेम प्लान के बारे में बता चुके हैं.

Updated on: 26 Oct 2021, 12:08 AM

मुंबई:

बिग बॉस के घर में राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. राजीव अदातिया ने बताया था कि वह शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के राखी भाई हैं. राजीव अदातिया सलमान खान से मिल चुके हैं और घर के अंदर अपने गेम प्लान के बारे में बता चुके हैं. सलमान खान से मिलने के दौरान राजीव अदातिया ने सभी घरवालों को लेकर अपनी राय बताई थी. जिसके मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि राजीव अदातिया की घर में एंट्री होने के बाद घरवालों का गेम बदलने वाला है. सभी घरवाले अब अलग तरह से आगे की प्लानिंग करेंगे. अब ये कितना सच होता है और कितना झूठ इसका पता तो बिग बॉस के आज के एपिसोड में ही पता चलेगा. तो आज यानी कि 25 अक्टूबर के धमाकेदार एपिसोड के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ. हम आपको बिग बॉस का Live Update देते रहेंगे. 

calenderIcon 23:56 (IST)
shareIcon

एंड में विशाल और तेजस्वी कैमरे के सामने पूरे दिन का अपडेट देते हैं और इसी के साथ आज का  एपिसोड ख़त्म हो जाता है.   

calenderIcon 23:55 (IST)
shareIcon

वहीं, तेजस्वी प्रतीक को समझाती हैं कि वो माईशा से थोड़ी दूरी बना लें क्योंकि वो तो माईशा के पास नहीं जाते लेकिन माईशा उनके पास आती हैं जिसकी वजह से ईशान माईशा के बीच चीज़ें बिगड़ रही हैं.

calenderIcon 23:53 (IST)
shareIcon

लेकिन इस बातचीत के थोड़ी देर बाद ही माईशा और ईशान का छोटा सा झगड़ा हो जाता है और माईशा रो जाती हैं. 

calenderIcon 23:52 (IST)
shareIcon

इसके अलावा, ईशान माईशा को ये भी बताते हैं कि राजीव उनके बेहद करीबी दोस्त हैं और उन्होंने उनकी मदद तब की थी जब वो लाइफ के बहुत बुरे फेज से गुजर रहे थे.  

calenderIcon 23:50 (IST)
shareIcon

जिसके बाद ईशान माईशा को समझाते हैं कि उन दोनों को अपनी लवी-डवी हरकतों पर कंट्रोल करना चाहिए क्योंकि इससे वो बाहर वल्गर लग रहे हैं.   

calenderIcon 23:45 (IST)
shareIcon

ईशान सहगल और मायशा अय्यर अपने रिश्ते को लेकर बात करते हैं कि घर में क्या बातें होती हैं. 

calenderIcon 23:44 (IST)
shareIcon

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि विशाल कोटियान, अकासा सिंह और सिंबा नागपाल घर से नॉमिनेट होने वाले सदस्यों में सबसे आगे होते हैं.

calenderIcon 23:42 (IST)
shareIcon

वहीं दूसरी तरफ, शमिता शेट्टी ईशान सहगल और विशाल कोटियान का नाम, अकासा सिंह विशाल कोटियान और अफसाना खान का नाम, सिंबा नागपाल ईशान सहगल और अफसाना खान का नाम, करण कुंद्रा विशाल कोटियान और मायशा अय्यर का नाम, अफसाना खान अकासा सिंह और सिंबा नागपाल का नाम, ईशान सहगल अकासा सिंह और सिंबा नागपाल का नाम लेते हैं.

calenderIcon 23:41 (IST)
shareIcon

जहां एक तरफ तेजस्वी प्रकाश अकासा सिंह और सिंबा नागपाल का नाम, निशांत भट्ट अकासा सिंह और विशाल कोटियान का नाम, राजीव अदातिया विशाल कोटियान और मायशा अय्यर का नाम, जय भानुशाली प्रतीक सहजपाल और विशाल कोटियान का नाम, विशाल कोटियान अकासा सिंह और सिंबा नागपाल का नाम, उमर रियाज सिंबा नागपाल और ईशान सहगल का नाम, मायशा अय्यर विशाल कोटियान और उमर रियाज का नाम, प्रतीक सहजपाल जय भानुशाली और ईशान सहगल का नाम लेते हैं. 

calenderIcon 23:30 (IST)
shareIcon

बिग बॉस एक-एक करके सभी सदस्यों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. इसके बाद सभी सदस्य कन्फेशन रूम में जाते हैं और नॉमिनेट करने वाले दो सदस्यों का नाम बताते हैं. इसके साथ ही अपना कारण बताते हैं.

calenderIcon 23:20 (IST)
shareIcon

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि कैप्टन के तौर पर निशांत भट्ट का कार्यकाल पूरा हो चुका है. बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि अब नॉमिनेशन की प्रक्रिया का समय है.

calenderIcon 23:20 (IST)
shareIcon

राजीव अदातिया का घरवाले स्वागत करते हैं.  इसके बाद राजीव घरवालों से बात करते हैं और उनके गेम के बारे में बात करते हैं.

calenderIcon 22:55 (IST)
shareIcon

इसके बाद बजर बजने के बाद घरवाले पम्पकिन पर टूट पड़ते हैं और राशन लेते हैं. इसी दौरान पम्पकिन से राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है.

calenderIcon 22:55 (IST)
shareIcon

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि गार्डन एरिया में तीन पम्पकिन हैं और इनमें राशन है. घरवालों को इसमें से राशन लेने का मौका मिलेगा लेकिन कुछ समय के लिए.

calenderIcon 22:54 (IST)
shareIcon

रात में सोने के बाद भी आप लोग दिन में सोते हैं. अगर आप लोग आलस छोड़ दें तो राशन मिल सकता है.

calenderIcon 22:54 (IST)
shareIcon

बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि घर में कुछ भी राशन नहीं है. इसका कारण है कि घर के सभी सदस्य का आलस है. 

calenderIcon 22:53 (IST)
shareIcon

विशाल कोटियान और तेजस्वी प्रकाश आपस में अपनी गलतफहमियों को लेकर बात करते हैं. आखिरकार दोनों के बीच सब सही हो जाता है. करण कुंद्रा, जय भानुशाली और अकासा सिंह राशन को लेकर चर्चा करते हैं. इसके साथ ही सुबह बजे गाने का लिंक ढूंढते हैं.

calenderIcon 22:52 (IST)
shareIcon

फिर घर के सदस्य आपस में चर्चा करते हैं.

calenderIcon 22:52 (IST)
shareIcon

बिग बॉस के घर में एक और संगीतमय सुबह होती है. घर के मस्त होकर लंदन ठुमकदा गाने पर डांस करते हैं. इसके बाद किचन में पूरा राशन गायब देखकर घरवालों के होश उड़ जाते हैं. 

calenderIcon 22:51 (IST)
shareIcon

उमर रियाज कहते हैं कि उन्होंने शमिता शेट्टी का कोई भी सामान नहीं खाया है. ईशान सहगल कहते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि ये सामान शमिता शेट्टी का है. वहीं, रात में करण कुंद्रा और अकासा सिंह आपस में बातें करते हैं. 

calenderIcon 22:50 (IST)
shareIcon

निशांत भट्ट, जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश आपस में बातें करते हैं किस पर भरोसा करना है या नहीं. उधर, शमिता शेट्टी उनका चॉकलेट डेजर्ट और कुछ और खाने की चीजें इस्तेमाल करने पर नाराज होती हैं.

calenderIcon 22:50 (IST)
shareIcon

शमिता शेट्टी और विशाल कोटियान आपस में वीकेंड का वार को लेकर बात करते हैं. दोनों अपनी गलतफहमियों को दूर करते हैं. बिग बॉस घरवालों के लिए जंगल वाले एरिया खत्म कर देते हैं और जिम की व्यवस्था कर देते हैं. इसे देखकर घरवाले काफी खुश हो जाते हैं.

calenderIcon 22:48 (IST)
shareIcon

एपिसोड की शुरुआत होती है. बिग बॉस के घर में अब जंगल खत्म हो चुका है और सभी लोग घर के अंदर आ चुके हैं.