logo-image

Bigg Boss 15: धमाकेदार है रविवार का वीकेंड का वार, विशाल कोटियान पर घरवालों के गुस्से का फूटा गुबार

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के रविवार के 'वीकेंड का वार' (weekend ka vaar) एपिसोड में घर के एक सदस्य के लिए मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं और वह हैं विशाल कोटियन'.

Updated on: 25 Oct 2021, 12:14 AM

मुंबई:

सलमान खान की एंट्री होती है और घरवालों से रूबरू होते हैं. वह घर के कैप्टन निशांत भट्ट के काम की तारीफ करते हैं. सलमान खान प्रतीक सहजपाल से बाते करते हैं और टांग खिंचाई करते हैं. इसके साथ ही वह प्रतीक की भी तारीफ करते हैं. सलमान खान घरवालों के द्वारा एलिमिनेशन के लिए गए नामों पर चर्चा करते हैं. सभी सदस्य एक-एक करके लिए गए नामों को लेकर कारण बताते हैं.  इसके साथ सलमान खान दो नामों के अलावा तीसरे नाम को लेकर पूछते हैं तो घरवालें बताते हैं. सलमान खान घर में हुए उस टास्क के बारे में बात करते हैं, जिसमें घर के सदस्यों को पूरा ओरिजिनल, पूरा फेक और आधा ओरिजिनल और आधा फेक में बताना है.

सलमान खान घर के सदस्यों से पूछते हैं कि ये शो क्या करने का है. इस पर घर वाले कहते हैं रिश्ते बनाने का, व्यक्तित्व दिखाने का है. सलमान खान के बातचीत के दौरान सदस्य आपस में बहस कर लेते हैं. सलमान खान करण कुंद्रा, उमर रियाज और ईशान सहगल से बात करते हैं. सलमान खान ईशान सहगल की टांग खिचाई करते हैं. सलमान खान प्रतीक सहजपाल से करण कुंद्रा के साथ उनकी फाइट को लेकर बात करते हैं. इस पर प्रतीक बताते हैं कि उन्हें करण से ऐसी उम्मीद नहीं थी. वह आगे कहते हैं कि वह करण से गुस्सा नहीं है लेकिन हर्ट हुए हैं.

सलमान खान प्रतीक सहजपाल से कहते हैं कि अगर करण कुंद्रा की जगह कोई और होता तो वह क्या करते. इस पर प्रतीक कहते हैं कि करण की जगह पर कोई होता तो वह शो से बाहर हो चुके होते. सलमान खान करण कुंद्रा से प्रतीक सहजपाल के साथ हुई लड़ाई के बारे में बात करते हैं. इस पर करण बताते हैं कि इस घटना के बाद भी उन्हें बहुत बुरा लगा था. इसके बाद करण इमोशनल हो जाते हैं और प्रतीक से माफी मांगते हैं. इसके बाद दोनों गले लगते हैं और सलमान खान दोनों से मौज ले लेते हैं.

सलमान खान कहते हैं कि जय भानुशाली ने पूरे टास्‍क को सिर्फ इसलिए होने से रोकने की बात की क्‍योंकि उसमें प्राइज मनी कम हो रही थी. ट्विस्‍ट के कारण कुछ ऐसा हुआ कि प्राइज मनी 50 लाख रुपये से घटकर अब जीरो यानी शून्‍य हो गया. सलमान खान का गुस्‍सा इसी बात पर फूटा. उन्‍होंने जय से कहा कि प्राइज मनी बिग बॉस की है. आप इसे अपनी इमेज बचाने से जोड़कर कैसे देख रहे थे. इस पर जय कहते हैं कि उन्‍होंने कभी मनी गेम नहीं खेला है. सलमान खान जय भानुशाली से कहते हैं कि वह अपना डर निकाल दें.  दरअसल, जय भानुशाली टास्क को लेकर बताते हैं कि उनके पिता जी ने एक बार शेयर मॉर्केट में पैसा लगाकर गंवा दिया था. इसलिए उन्हें डर लगता है.

सलमान खान अफसाना खान को गाना गाने के लिए बुलाते हैं. अफसाना गाना गाकर घरवालों का मनोरंजन करती हैं. इसके बाद सलमान खान घर में और भी मस्ती का माहौल बनाते हैं और अफसाना और अकासा सिंह सिंह गाना गाने के लिए कहते हैं. सलमान खान अब घर में जगंल में दंगल वाला टास्क करवाते हैं. इसमें सिंबा नागपाल और उमर रियाज को बुलाते हैं और पहले मौखिक दंगल करवाते हैं. इस पर सिंबा और उमर बारी-बारी से बताते हैं कि वह घर में रहना क्यों डिजर्ब करते हैं. सिंबा नागपाल और उमर रियाज के बीच मौखिक दंगल में सिंबा जीत जाते हैं. इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक दंगल होता है और सिंबा उमर से 3-0 से जीत जाते हैं. इस तरह से सिंबा दोनों राउंड जीत जाते हैं। इसके बाद सिंबा सलमान खान और घरवालों का शुक्रिया अदा करते हैं. 

सलमान खान घरवालों से गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ने के लिए कहते हैं. करण कुंद्रा जय भानशाली और विशाल कोटियान का, उमर रियाज विशाल कोटियान और जय भानुशाली का, ईशान सहगल निशांत भट्ट और विशाल कोटियान का, मायशा अय्यर प्रतीक सहजपाल और विशाल कोटियान का, सिंबा नागपाल अफसाना खान और निशांत भट्ट का, विशाल कोटियान उमर रियाज और जय भानुशाली का, शमिता शेट्टी उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश का, तेजस्वी प्रकाश विशाल कोटियान का, जय भानुशाली विशाल कोटियान और शमिता शेट्टी का, अकासा सिंह अफसाना खान और विशाल कोटियान का, प्रतीक सहजपाल जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश का, अफसाना खान अकासा सिंह और सिंबा नागपाल का, निशांत भट्ट विशाल कोटियान का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हैं.

सलमान खान घरवालों से बुल टास्क करवाते हैं. इसके बाद सदस्यों को बुलाते हैं और बुल पर बैठाते हैं और सवाल करते हैं. इसके बाद घरवाले सदस्य के जवाब से सहमत और असहमत होते हैं. इस दौरान खूब मजा आता है. सलमान खान बताते हैं कि मनीष पॉल एक बार फिर घर के अंदर जा रहे हैं. इसके बाद मनीष पॉल घर के अंदर जाते हैं और फनी माहौल बनाना शुरू कर देते हैं. वह घरवालों से टास्क भी करवाते हैं. मनीष पॉल घर के अंदर के कुछ फनी मूमेंट को दिखाते हैं. इस पर घरवाले खूब हंसते हैं. इसके बाद मनीष पॉल ईशान सहगल, करण कुंद्रा और उमर रियाज से डांस करवाते हैं. इस दौरान घर में खूब मस्ती होती है. 

मनीष पॉल घरवालों से एक टास्क करवाते हैं. इस टास्क के दौरान वह घरवालों से अलग-अलग तरह की मिर्ची खिलाते हैं. इन मिर्चियों को घरवालों से एक-दूसरे को ईर्ष्या, घमंडी, बदतमीजी जैसी मिर्ची खिलाने के लिए कहते हैं. सभी सदस्य अपने हिसाब से दूसरे सदस्य को चुनकर मिर्ची खिलते हैं. इसके बाद मनीष ईशान और माईशा को बुलाते हैं और कम्पेटेबिलिटी टेस्ट करते हैं जिसके तहत मनीष दोनों से सवाल करते हैं और दोनों का जवाब सेम होने पर उन्हें और पूरे घर को गिफ्ट देते हैं. इसी बीच माईशा ईशान को घुटनों के बल बैठकर अपने दिल की बात कहती हैं और अपने प्यार का इज़हार करती हैं. इसी के साथ आज का एपिसोड ख़त्म हो जाता है.