logo-image

Bigg Boss 15: विशाल कोटियान पर घरवालों का प्रहार, गुस्से में फोड़े विशाल के गुब्बारे

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के रविवार के 'वीकेंड का वार' (Sunday Ka Vaar) एपिसोड में घर के एक सदस्य के लिए मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं और वह हैं विशाल कोटियन'.

Updated on: 25 Oct 2021, 12:14 AM

मुंबई :

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के 'रविवार का वार' (Sunday Ka Vaar) से पहले जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को जमकर फटकार लग चुकी है. आज रविवार का एपिसोड सबकी पोल खोलने वाली है जिसमें पता लगेगा कि किसके मन में किस सदस्य के लिए कैसी गलतफहमियां हैं. इसके अलावा, 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के रविवार के 'वीकेंड का वार' (Sunday Ka Vaar) एपिसोड में घर के एक सदस्य के लिए मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं और वह हैं विशाल कोटियन'. घर के सभी सदस्यों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है. अब किस तरह घरवाले विशाल पर अपना गुस्सा निकालते हैं. इसका पता तो बिग बॉस के आज के एपिसोड में ही पता चलेगा. तो रविवार के धमाकेदार एपिसोड के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ. हम आपको बिग बॉस का Live Update देते रहेंगे. 

calenderIcon 23:46 (IST)
shareIcon

मनीष पॉल घरवालों से एक टास्क करवाते हैं. इस टास्क के दौरान वह घरवालों से अलग-अलग तरह की मिर्ची खिलाते हैं. इन मिर्चियों को घरवालों से एक-दूसरे को ईर्ष्या, घमंडी, बदतमीजी जैसी मिर्ची खिलाने के लिए कहते हैं.

calenderIcon 23:45 (IST)
shareIcon

मनीष पॉल घर के अंदर के कुछ फनी मूमेंट को दिखाते हैं. इस पर घरवाले खूब हंसते हैं. इसके बाद मनीष पॉल ईशान सहगल, करण कुंद्रा और उमर रियाज से डांस करवाते हैं. इस दौरान घर में खूब मस्ती होती है. 

calenderIcon 23:21 (IST)
shareIcon

सलमान खान बताते हैं कि मनीष पॉल एक बार फिर घर के अंदर जा रहे हैं. इसके बाद मनीष पॉल घर के अंदर जाते हैं और फनी माहौल बनाना शुरू कर देते हैं. वह घरवालों से टास्क भी करवाते हैं.

calenderIcon 23:20 (IST)
shareIcon

सलमान खान घरवालों से बुल टास्क करवाते हैं. इसके बाद सदस्यों को बुलाते हैं और बुल पर बैठाते हैं और सवाल करते हैं. इसके बाद घरवाले सदस्य के जवाब से सहमत और असहमत होते हैं. इस दौरान खूब मजा आता है.

calenderIcon 22:48 (IST)
shareIcon

करण कुंद्रा जय भानशाली और विशाल कोटियान का, उमर रियाज विशाल कोटियान और जय भानुशाली का, ईशान सहगल निशांत भट्ट और विशाल कोटियान का, मायशा अय्यर प्रतीक सहजपाल और विशाल कोटियान का, सिंबा नागपाल अफसाना खान और निशांत भट्ट का, विशाल कोटियान उमर रियाज और जय भानुशाली का, शमिता शेट्टी उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश का, तेजस्वी प्रकाश विशाल कोटियान का, जय भानुशाली विशाल कोटियान और शमिता शेट्टी का, अकासा सिंह अफसाना खान और विशाल कोटियान का, प्रतीक सहजपाल जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश का, अफसाना खान अकासा सिंह और सिंबा नागपाल का, निशांत भट्ट विशाल कोटियान का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हैं.

calenderIcon 22:48 (IST)
shareIcon

सलमान खान घरवालों से गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ने के लिए कहते हैं. 

calenderIcon 22:32 (IST)
shareIcon

सिंबा नागपाल और उमर रियाज के बीच मौखिक दंगल में सिंबा जीत जाते हैं. इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक दंगल होता है और सिंबा उमर से 3-0 से जीत जाते हैं. इस तरह से सिंबा दोनों राउंड जीत जाते हैं। इसके बाद सिंबा सलमान खान और घरवालों का शुक्रिया अदा करते हैं. 

calenderIcon 22:32 (IST)
shareIcon

सलमान खान अब घर में जगंल में दंगल वाला टास्क करवाते हैं. इसमें सिंबा नागपाल और उमर रियाज को बुलाते हैं और पहले मौखिक दंगल करवाते हैं. इस पर सिंबा और उमर बारी-बारी से बताते हैं कि वह घर में रहना क्यों डिजर्ब करते हैं. 

calenderIcon 22:31 (IST)
shareIcon

इसके बाद सलमान खान घर में और भी मस्ती का माहौल बनाते हैं और अफसाना और अकासा सिंह सिंह गाना गाने के लिए कहते हैं.

calenderIcon 22:31 (IST)
shareIcon

सलमान खान अफसाना खान को गाना गाने के लिए बुलाते हैं. अफसाना गाना गाकर घरवालों का मनोरंजन करती हैं. 

calenderIcon 22:17 (IST)
shareIcon

इसलिए उन्हें डर लगता है.

calenderIcon 22:17 (IST)
shareIcon

सलमान खान जय भानुशाली से कहते हैं कि वह अपना डर निकाल दें.  दरअसल, जय भानुशाली टास्क को लेकर बताते हैं कि उनके पिता जी ने एक बार शेयर मॉर्केट में पैसा लगाकर गंवा दिया था. 

calenderIcon 22:16 (IST)
shareIcon

सलमान खान का गुस्‍सा इसी बात पर फूटा. उन्‍होंने जय से कहा कि प्राइज मनी बिग बॉस की है. आप इसे अपनी इमेज बचाने से जोड़कर कैसे देख रहे थे. इस पर जय कहते हैं कि उन्‍होंने कभी मनी गेम नहीं खेला है.

calenderIcon 22:15 (IST)
shareIcon

सलमान खान कहते हैं कि जय भानुशाली ने पूरे टास्‍क को सिर्फ इसलिए होने से रोकने की बात की क्‍योंकि उसमें प्राइज मनी कम हो रही थी. ट्विस्‍ट के कारण कुछ ऐसा हुआ कि प्राइज मनी 50 लाख रुपये से घटकर अब जीरो यानी शून्‍य हो गया.

calenderIcon 22:09 (IST)
shareIcon

 इसके बाद करण इमोशनल हो जाते हैं और प्रतीक से माफी मांगते हैं. इसके बाद दोनों गले लगते हैं और सलमान खान दोनों से मौज ले लेते हैं.

calenderIcon 22:09 (IST)
shareIcon

सलमान खान करण कुंद्रा से प्रतीक सहजपाल के साथ हुई लड़ाई के बारे में बात करते हैं. इस पर करण बताते हैं कि इस घटना के बाद भी उन्हें बहुत बुरा लगा था. 

calenderIcon 22:08 (IST)
shareIcon

इस पर प्रतीक कहते हैं कि करण की जगह पर कोई होता तो वह शो से बाहर हो चुके होते.

calenderIcon 22:08 (IST)
shareIcon

सलमान खान प्रतीक सहजपाल से कहते हैं कि अगर करण कुंद्रा की जगह कोई और होता तो वह क्या करते. 

calenderIcon 22:08 (IST)
shareIcon

सलमान खान प्रतीक सहजपाल से करण कुंद्रा के साथ उनकी फाइट को लेकर बात करते हैं. इस पर प्रतीक बताते हैं कि उन्हें करण से ऐसी उम्मीद नहीं थी. वह आगे कहते हैं कि वह करण से गुस्सा नहीं है लेकिन हर्ट हुए हैं.

calenderIcon 22:07 (IST)
shareIcon

सलमान खान के बातचीत के दौरान सदस्य आपस में बहस कर लेते हैं. सलमान खान करण कुंद्रा, उमर रियाज और ईशान सहगल से बात करते हैं. सलमान खान ईशान सहगल की टांग खिचाई करते हैं.

calenderIcon 22:06 (IST)
shareIcon

सलमान खान घर के सदस्यों से पूछते हैं कि ये शो क्या करने का है. इस पर घर वाले कहते हैं रिश्ते बनाने का, व्यक्तित्व दिखाने का है.

calenderIcon 22:06 (IST)
shareIcon

सलमान खान घर में हुए उस टास्क के बारे में बात करते हैं, जिसमें घर के सदस्यों को पूरा ओरिजिनल, पूरा फेक और आधा ओरिजिनल और आधा फेक में बताना है.

calenderIcon 22:06 (IST)
shareIcon

सलमान खान घरवालों के द्वारा एलिमिनेशन के लिए गए नामों पर चर्चा करते हैं. सभी सदस्य एक-एक करके लिए गए नामों को लेकर कारण बताते हैं.  इसके साथ सलमान खान दो नामों के अलावा तीसरे नाम को लेकर पूछते हैं तो घरवालें बताते हैं. 

calenderIcon 22:05 (IST)
shareIcon

सलमान खान प्रतीक सहजपाल से बाते करते हैं और टांग खिंचाई करते हैं. इसके साथ ही वह प्रतीक की भी तारीफ करते हैं.

calenderIcon 22:05 (IST)
shareIcon

सलमान खान की एंट्री होती है और घरवालों से रूबरू होते हैं. वह घर के कैप्टन निशांत भट्ट के काम की तारीफ करते हैं.