logo-image

Bigg Boss 15: जय की गलती पड़ी सभी सदस्यों पर भारी, या तो कीमत चुकाओ या शो से बाहर निकालो अपनी सवारी

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में एक और धमाकेदार और अब तक का सबसे खतरनाक ट्विस्ट आया है.

Updated on: 22 Oct 2021, 11:52 PM

मुंबई :

बिग बॉस घोषणा करते हैं कि कुछ ही देर में 'टिकट टु मुख्य घर' का आखिरी राउंड शुरू होगा और उसकी राशि 10 लाख रुपये रखी गई है. टास्क शुरू होता है. लेकिन जय फिर से टास्क खराब करने लगते हैं और प्रतीक को अपना चांस पूरा नहीं करने देते. निशांत बार-बार उन्हें रोकते हैं, लेकिन जय नहीं सुनते. शमिता भी जय को समझाती हैं कि वह प्रतीक को उनके पॉइंट्स बनाने दें. इसके बाद शमिता, निशांत से कहती हैं कि वह प्रतीक के चक्कर में बाकी का चांस बर्बाद न करें. लेकिन निशांत कहते हैं कि वह सबको बराबर मौका देने चाहते हैं. प्रतीक के बाद निशांत, उमर को बुलाते हैं. लेकिन टास्क में लड़ाई हो जाती है और सब आपस में भिड़ जाते हैं. 

प्रतीक और जय की फिर से गंदी लड़ाई हो जाती है. उधर मशीन टूटने पर ईशान, निशांत से लड़ने लगते हैं. गॉन्ग बजता है और टास्क खत्म हो जाता है. संचालक निशांत पर सबके बनाए पॉइंट्स चेक करते हैं. लेकिन यहां भी सबके बीच लड़ाई हो जाती है. निशांत फाइनल राउंड का विनर उमर और अफसाना को बनाते हैं और उनकी मुख्य घर में एंट्री हो जाती है.

बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि कार्य के समाप्ति पर अब प्राइज मनी की राशि घटकर 50 लाख से 25 लाख रह गई है और साथ ही जंगल के किचन की गैस सप्लाई बंद कर दी गई है. इसके बाद मुख्य घर के सदस्यों की सहमति से घर में निशांत की भी एंट्री हो जाती है. बिग बॉस फिर अनाउंस करते हैं कि जंगल में जितने भी सदस्य बचे हैं अब उनके मुख्य घर में एंट्री के सारे रास्ते बंद हो चुके हैं और वो पाथवे के सारे टुकड़े बिग बॉस को वापस सौंप दें.

वहीं जय और प्रतीक एक बार फिर भिड़ जाते हैं. जय कहते हैं कि वह कुछ भी करके बिग बॉस के मुख्य घर में एंट्री पा लेंगे. वहीं दूसरी ओर निशांत रोने लगते हैं. वह प्रतीक के बारे में सोचकर दुखी हो जाते हैं. 

21वें दिन की शुरुआत होती है और सारे घरवाले 'ट्विस्ट ट्विस्ट' पर डांस करते हैं.  निशांत, विश्व सुंत्री की नकल उतारते हैं. जय कहते हैं कि विश्व सुंत्री उनसे बात करें. तभी विश्व सुंत्री, जय का नाम लेती हैं और उनसे पूछती हैं कि वह क्या बात करना चाहते हैं. जय, विश्व सुंत्री से पूछते हैं कि वह उन जंगलवासियों को मुख्य घर में जाने का एक मौका और दे दें. तब विश्व सुंत्री कहती हैं कि वह उनके फूफा जी (बिग बॉस) से बात करेंगी. 

बिग बॉस मुख्य के सभी सदस्यों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और सभी जंगलवासियों को आउटडोर एरिया में रहने के लिए कहते हैं. तब विश्व सुंत्री आती हैं और जय से कहती हैं कि उन्होंने बिग बॉस से बात करके सभी घरवालों के मुख्य घर में जाने का रास्ता निकाला है. वह कहती हैं कि चूंकि अब जंगल भी खत्म होने जा रहा है और उनके पास सिर्फ 25 लाख रुपये ही बचे हैं.  इसलिए उनके पास सिर्फ दो ही रास्ते हैं. पहला ये कि 25 लाख देकर मुख्य घर के अंदर चले जाएं और अगर 25 लाख नहीं देने हैं तो शो छोड़कर अभी शो से बाहर चले जाएं. विश्व सुंत्री कहती हैं कि यह फैसला जंगलवासियों को आपसी सहमति से लेंगे और इसमें मुख्य घरवाले शामिल नहीं होंगे. साथ ही वह कहती हैं कि एक बार गंवाए 25 लाख रुपये उन्हें शो में दोबारा कमाने का मौका नहीं मिलेगा.

इसके बाद सभी जंगलवासी, जय भानुशाली को मनाने की कोशिश करते हैं और समझाते हैं. जय कहते हैं कि वह अपने स्वार्थ के लिए सबको रिस्क में नहीं डाल सकते, इसलिए 25 लाख गंवाकर सभी मुख्य घर में जाने के लिए तैयार हैं. यह सुनकर सब खुश हो जाते हैं. लेकिन शमिता और अन्य घरवालों को यह सोचकर गुस्सा आता है कि जय के कारण अब प्राइज मनी जीरो हो गई है. विश्व सुंत्री जंगलवासियों ने उनका फैसला पूछती हैं और फिर उन्हें मुख्य घर में जाने के लिए मुबारकवाद देती हैं.