logo-image

Bigg Boss 15: जय ने बिछाया जंगलवासियों के लिए जाल, करण तेजस्वी नाच रहे ऑन प्रेम ताल

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में जहां करन कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच लव स्टोरी की शुरुआत होती दिखी, वहीं दूसरी ओर प्राइज मनी बचाने को लेकर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) घरवालों से भिड़ते दिखे.

Updated on: 21 Oct 2021, 11:47 PM

मुंबई :

बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत 'टिकट टु मुख्य घर' टास्क से होती है, जिसमें तेजस्वी (Tejasswi Prakash) और करन (Karan Kundrra) बीबी पॉइंट्स बनाने की कोशिश करते नजर आते हैं. दूसरी ओर विशाल और ईशान, करन से कहते हैं कि उन्हें प्रतीक को उठाकर पटकना नहीं चाहिए था. टास्क के संचालक देखते हैं कि बीबी पॉइंट्स किस-किसने सही बनाए हैं.  इसी पर शमिता की निशांत से बहस हो जाती है. दूसरी ओर जय भानुशाली इस टास्क के लिए 5 लाख रुपये गंवाने के लिए तैयार नहीं होते और वह फैसला करते हैं कि किसी को टास्क नहीं जीतने देंगे. करन, जय से कहते हैं कि वह उन्हें अपने पास से पैसे देंगे. प्रतीक भी जय को समझाने की कोशिश करते हैं पर जय किसी की नहीं सुनते.

बिग बॉस दूसरे राउंड की घोषणा करते हैं और कहते हैं कि उसकी राशि 7 लाख रुपये है जो सीधे-सीधे प्राइज मनी से कट जाएगी. यह सुनकर अफसाना टास्क खेलने से इनकार कर देती हैं. टास्क शुरू होता है और निशांत पॉइंट्स बनाने के लिए ईशान और माइशा को बुलाते हैं. इसके बाद निशांत बाकी जोड़ियों को बारी-बारी से बुलाते हैं. टास्क अच्छे से चल रहाथा कि तभी जय सबके शीट्स फाड़ने लगते हैं. गॉन्ग बजता है और दूसरा राउंड खत्म हो जाता है.

निशांत सबके नोट्स देखते हैं और फैसला सुनाते हैं कि सबसे ज्यादा नोट्स करन और तेजस्वी के होते हैं और इसलिए दोनों वह राउंड जीत जाते हैं. बिग बॉस घोषणा करते हैं कि करन और तेजस्वी ने 'टिकट टु मुख्य घर' टास्क जीत लिया है और वो मुख्य घर में रहेंगे. इसके बाद मुख्य घर का रास्ता खोल दिया जाता है. विशाल कहते हैं कि टास्क के दौरान संचालक निशांत, करन और तेजस्वी के लिए ही खेल रहे थे. बिग बॉस तीसरे राउंड की घोषणा करते हैं और बताते हैं कि उस राउंड की कीमत 8 लाख रुपये होगी, जो प्राइज मनी से कटेंगे. 

तीसरे राउंड की शुरुआत होती है और जय फिर से भिड़ जाते हैं. प्रतीक और जय के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है. जय, प्रतीक के शीट्स लेकर फाड़ देते हैं. प्रतीक के बाद निशांत, विशाल और शमिता को बुलाते हैं. जय खुद से बातें करते हुए कहते हैं कि ट्रॉफी वह जीत जाएंगे और उससे उन्हें खूब शोहरत भी मिलेगी. लेकिन 50 लाख रुपये भी मायने रखते हैं. इसलिए वह किसी को भी पैसे गंवाकर मुख्य घर में नहीं जाने देंगे. इसी बात पर प्रतीक और जय की बुरी तरह लड़ाई हो जाती है. राउंंड खत्म हो जाता है और निशांत सबके बनाए नोट्स और प्रिंट चेक करते हैं. निशांत तीसरे राउंड में शमिता और विशाल को विजेता घोषित करते हैं. उन दोनों की एंट्री भी मुख्य घर में हो जाती है और बिग बॉस उन्हें बधाई देते हैं. इसी के साथ 'टिकट टु मुख्य घर' कार्य की अवधि खत्म हो जाती है.

इसके बाद बिग बॉस जंगल के किचन की गैस सप्लाई शुरू की घोषणा करते हैं और कहते हैं कि सप्लाई कार्य के पूरी तरह से खत्म होने पर बंद कर दी जाएगी. रात को 1 बजे विशाल, अकासा और सिंबा के साथ मिलकर बात करते हैं. निशांत परेशान हो जाते हैं और रोते हुए प्रतीक से कहते हैं कि उन्हें घर जाना है. प्रतीक पूछते हैं कि आखिर वह रो क्यों रहे हैं और क्या हुआ है, पर निशांत कुछ नहीं बताते और चले जाते हैं. रात को करन, निशांत के पास जाते हैं और उनसे रोने की वजह पूछते हैं. निशांत, करन को अपने दिल का हाल बताते हैं. तब करन उन्हें समझाते हैं.निशांत, प्रतीक से उनके बारे में ही बात करते हैं और उन्हें बताते हैं कि उनकी किस बात से उन्हें परेशानी हुई. वह उन्हें उनके गेम को लेकर समझाने की कोशिश करते हैं. 20वें दिन की शुरुआत एक नई पहेली के साथ होती है. लेकिन प्राइज मनी को लेकर जय भानुशाली की जिद देख सभी घरवाले खिलाफ हो जाते हैं और आपस में बात करते हैं. वहीं निशांत, प्रतीक से कहते हैं कि वह उन्हें अपने हिसाब से मौका देंगे और गेम में पूरी तरह से फेयर होकर खेलेंगे.

करन अपने गुस्से के बारे में तेजस्वी से बात करते हैं. वह प्रतीक से भी गुस्सा होते हैं. तेजस्वी, करन से कहती हैं कि वह प्रतीक को उन्हें इफेक्ट न करने दें. वह कहती हैं कि अबसे वह उनका ध्यान रखेंगी. बाद में शमिता, करन, तेजस्वी और विशाल मिलकर जय को समझाने की कोशिश करते हैं कि वह टास्क के लिए प्राइज मनी कटवाने के लिए तैयार रहें. विशाल, तेजस्वी के बारे में शमिता से बात करते हैं और कहते हैं कि वह खुद को बहुत समझदार मानती हैं और बस 'मैं मैं' करती हैं. बाद में करन कुंद्रा, अकासा से कहते हैं कि वह प्रतीक को समझाएं कि वह स्वार्थी न बनें और थोड़ा सा निशांत के बारे में भी सोचे. निशांत उसका सपॉर्ट कर रहे हैं और इस कारण सभी घरवाले धीरे-धीरे उनके खिलाफ हो रहे हैं. बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि कल 'टिकट टु मुख्य घर' का आखिरी राउंड है और उसकी राशि 10 लाख रुपये है जो सीधे-सीधे प्राइज मनी से कट जाएगी. इसके साथ ही एपिसोड खत्म हो जाता है.