News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bigg Boss 15: करीब आ रहे हैं तेजस्वी-करण बार बार, वहीं प्राइज मनी के लिए जय ने की सारी हदें पार

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में जहां करन कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच लव स्टोरी की शुरुआत होती दिख रही है, वहीं दूसरी ओर प्राइज मनी बचाने को लेकर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) घरवालों से भिड़ पड़े हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 22 Oct 2021, 12:02:33 AM
21  3

bigg boss 15 (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बीते 2 दिनों से ये देखने को मिल रहा है कि किस तरह से बिग बॉस घरवालों को एक से एक तगड़े झटके दे रहे हैं. ऐसा ही एक और झटका घरवालों को एक बार फिर मिला है. और इस झटके का नाम है 'टिकट टू मुख्य घर'. दरअसल, ये एक टास्क है जिसे बीते बुधवार बिग बॉस ने घरवालों को बताया था. इस टास्क में जो जीतेगा, उसे ही मुख्य घर में एंट्री मिलेगी. लेकिन इस टास्क के लिए घरवालों को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. बिग बॉस ने कल के एपिसोड में बताया था कि, 'एक्सेस टू ऑल एरिया' टिकट पाने के लिए 5 लाख रुपये कुर्बान करने होंगे और यह रकम शो की प्राइज मनी से काट ली जाएगी. जहां अन्य घरवाले इसके लिए तैयार हैं तो वहीं, जय भानुशाली (Jay Bhanushali) फैसला करते हैं वह किसी भी कीमत पर घरवालों को यह टास्क नहीं जीतने देंगे. इन सब के बीच घर में तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं. दोनों का बॉन्ड पहले से भी ज्यादा मजबूत हो रहा है. अब देखना ये होगा कि बिग बॉस के घर में उठ रहे ये 2 अलग अलग मुद्दे क्या रंग पकड़ते हैं. साथ ही, सवाल ये भी हैं कि क्या करण और तेजस्वी का प्यार लम्बा चल पाएगा और क्या जय जंगलवासियों को घर में एंट्री करने से रोक पाएंगे. इन सभी सवालों का जवाब आपको आज यानि कि 21 अक्टूबर के एपिसोड में मिलेगा. तो बिग बॉस के आज के एपिसोड के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ. हम आपको Bigg Boss का Live Update देते रहेंगे. 

इसके साथ ही एपिसोड खत्म हो जाता है. 

बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि कल 'टिकट टु मुख्य घर' का आखिरी राउंड है और उसकी राशि 10 लाख रुपये है जो सीधे-सीधे प्राइज मनी से कट जाएगी.

निशांत उसका सपॉर्ट कर रहे हैं और इस कारण सभी घरवाले धीरे-धीरे उनके खिलाफ हो रहे हैं.

बाद में करन कुंद्रा, अकासा से कहते हैं कि वह प्रतीक को समझाएं कि वह स्वार्थी न बनें और थोड़ा सा निशांत के बारे में भी सोचे.

विशाल, तेजस्वी के बारे में शमिता से बात करते हैं और कहते हैं कि वह खुद को बहुत समझदार मानती हैं और बस 'मैं मैं' करती हैं.

बाद में शमिता, करन, तेजस्वी और विशाल मिलकर जय को समझाने की कोशिश करते हैं कि वह टास्क के लिए प्राइज मनी कटवाने के लिए तैयार रहें.

वह कहती हैं कि अबसे वह उनका ध्यान रखेंगी.

तेजस्वी, करन से कहती हैं कि वह प्रतीक को उन्हें इफेक्ट न करने दें.

करन अपने गुस्से के बारे में तेजस्वी से बात करते हैं. वह प्रतीक से भी गुस्सा होते हैं. 

 लेकिन प्राइज मनी को लेकर जय भानुशाली की जिद देख सभी घरवाले खिलाफ हो जाते हैं और आपस में बात करते हैं. वहीं निशांत, प्रतीक से कहते हैं कि वह उन्हें अपने हिसाब से मौका देंगे और गेम में पूरी तरह से फेयर होकर खेलेंगे.

निशांत, प्रतीक से उनके बारे में ही बात करते हैं और उन्हें बताते हैं कि उनकी किस बात से उन्हें परेशानी हुई. वह उन्हें उनके गेम को लेकर समझाने की कोशिश करते हैं. 20वें दिन की शुरुआत एक नई पहेली के साथ होती है.

रात को करन, निशांत के पास जाते हैं और उनसे रोने की वजह पूछते हैं. निशांत, करन को अपने दिल का हाल बताते हैं. तब करन उन्हें समझाते हैं.

प्रतीक पूछते हैं कि आखिर वह रो क्यों रहे हैं और क्या हुआ है, पर निशांत कुछ नहीं बताते और चले जाते हैं. 

रात को 1 बजे विशाल, अकासा और सिंबा के साथ मिलकर बात करते हैं. निशांत परेशान हो जाते हैं और रोते हुए प्रतीक से कहते हैं कि उन्हें घर जाना है. 

इसके बाद बिग बॉस जंगल के किचन की गैस सप्लाई शुरू की घोषणा करते हैं और कहते हैं कि सप्लाई कार्य के पूरी तरह से खत्म होने पर बंद कर दी जाएगी.

इसी के साथ 'टिकट टु मुख्य घर' कार्य की अवधि खत्म हो जाती है.

उन दोनों की एंट्री भी मुख्य घर में हो जाती है और बिग बॉस उन्हें बधाई देते हैं.

इसी बात पर प्रतीक और जय की बुरी तरह लड़ाई हो जाती है. राउंंड खत्म हो जाता है और निशांत सबके बनाए नोट्स और प्रिंट चेक करते हैं. निशांत तीसरे राउंड में शमिता और विशाल को विजेता घोषित करते हैं. 

जय खुद से बातें करते हुए कहते हैं कि ट्रॉफी वह जीत जाएंगे और उससे उन्हें खूब शोहरत भी मिलेगी. लेकिन 50 लाख रुपये भी मायने रखते हैं. इसलिए वह किसी को भी पैसे गंवाकर मुख्य घर में नहीं जाने देंगे.

प्रतीक के बाद निशांत, विशाल और शमिता को बुलाते हैं.

प्रतीक और जय के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है. जय, प्रतीक के शीट्स लेकर फाड़ देते हैं. 

तीसरे राउंड की शुरुआत होती है और जय फिर से भिड़ जाते हैं.

बिग बॉस तीसरे राउंड की घोषणा करते हैं और बताते हैं कि उस राउंड की कीमत 8 लाख रुपये होगी, जो प्राइज मनी से कटेंगे.

विशाल कहते हैं कि टास्क के दौरान संचालक निशांत, करन और तेजस्वी के लिए ही खेल रहे थे.

इसके बाद मुख्य घर का रास्ता खोल दिया जाता है.

बिग बॉस घोषणा करते हैं कि करन और तेजस्वी ने 'टिकट टु मुख्य घर' टास्क जीत लिया है और वो मुख्य घर में रहेंगे.

निशांत सबके नोट्स देखते हैं और फैसला सुनाते हैं कि सबसे ज्यादा नोट्स करन और तेजस्वी के होते हैं और इसलिए दोनों वह राउंड जीत जाते हैं.

गॉन्ग बजता है और दूसरा राउंड खत्म हो जाता है.

टास्क अच्छे से चल रहाथा कि तभी जय सबके शीट्स फाड़ने लगते हैं.

इसके बाद निशांत बाकी जोड़ियों को बारी-बारी से बुलाते हैं.

टास्क शुरू होता है और निशांत पॉइंट्स बनाने के लिए ईशान और माइशा को बुलाते हैं.

 यह सुनकर अफसाना टास्क खेलने से इनकार कर देती हैं.

बिग बॉस दूसरे राउंड की घोषणा करते हैं और कहते हैं कि उसकी राशि 7 लाख रुपये है जो सीधे-सीधे प्राइज मनी से कट जाएगी. 

करन, जय से कहते हैं कि वह उन्हें अपने पास से पैसे देंगे. प्रतीक भी जय को समझाने की कोशिश करते हैं पर जय किसी की नहीं सुनते.

दूसरी ओर जय भानुशाली इस टास्क के लिए 5 लाख रुपये गंवाने के लिए तैयार नहीं होते और वह फैसला करते हैं कि किसी को टास्क नहीं जीतने देंगे.

टास्क के संचालक देखते हैं कि बीबी पॉइंट्स किस-किसने सही बनाए हैं.  इसी पर शमिता की निशांत से बहस हो जाती है.

दूसरी ओर विशाल और ईशान, करन से कहते हैं कि उन्हें प्रतीक को उठाकर पटकना नहीं चाहिए था. 

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत 'टिकट टु मुख्य घर' टास्क से होती है, जिसमें तेजस्वी (Tejasswi Prakash) और करन (Karan Kundrra) बीबी पॉइंट्स बनाने की कोशिश करते नजर आते हैं. 

First Published : 21 Oct 2021, 10:04:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.