logo-image

Bigg Boss 15: प्रतीक और ईशान की तगड़ी नोकझोंक

15वें सीजन में (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट को लगातार झटकों पर झटके मिल रहे हैं. आज के एपिसोड में सभी सदस्यों को एक और जोरदार झटका मिलने वाला है.

Updated on: 21 Oct 2021, 12:11 AM

मुंबई:

बिग बॉस के 15वें (Bigg Boss 15) सीजन में कंटेस्टेंट्स को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. बीते एपिसोड में जहां बिग बॉस ने घरवालों को जंगल में ही रहने का हुकुम सुना दिया, डबल इविक्शन का एलान कर दिया और एक साथ 8 लोगों का नॉमिनेशन वाला ट्विस्ट दिखा दिया. अब वहीं जंगलवासियों के लिए बिग बॉस एक और नया शॉकिंग एलान लेकर आए हैं. दरअसल, बीते मंगलवार यानी कि 19 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को सजा देते हुए उन्हें जंगलवासी बना दिया था और कहा था कि अब कोई मुख्य घर का वासी नहीं होगा. लेकिन बिग बॉस जंगलवासियों को अब एक मौका दे रहे हैं. लेकिन इस मौके के बीच बिग बॉस ने एक ऐसी शर्त रख दी है. जिससे सभी सदस्य भौचक्के रह गए हैं. इस शर्त के मुताबिक़, जो भी कोई जंगलवासी घर में जाना चाहते हैं उन्हें घर में जाने की एक भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

जंगल की किचन की गैस सप्लाई बंद कर दी जाती है और उसकी सप्लाई सिर्फ मुख्य घर में है.इसके बाद बिग बॉस, तेजस्वी से चिट्ठी पढ़ने के लिए कहते हैं. चिट्ठी में टास्क 'टिकट टू मुख्य घर' के बारे में बताया जाता है. 

 

अब क्या है वो कीमत और इसके चलते जंगलवासियों के बीच कैसी तना कसी देखने को मिलेगी. ये तो आज के धमाकेदार एपिसोड में ही पता चलेगा. तो बिग बॉस के आज के एपिसोड के लिए जुड़े 
रहें News Nation के साथ. हम आपको बिग बॉस का Live Update देते रहेंगे. 

calenderIcon 00:03 (IST)
shareIcon

प्रतीक जब शीट्स पर पानी फेंकते हैं तो ईशान सहगल उनसे भिड़ जाते हैं और गालियां देते हैं. एक तरह जय 5 लाख रुपये के लिए लड़ते हैं तो दूसरी ओर बाकी सदस्य मुख्य घर में जाने के लिए टास्क करने के लिए तैयार रहते हैं. इसी बीच पहला राउंड खत्म हो जाता है और इसी के साथ 20 अक्टूबर का एपिसोड भी. 

calenderIcon 23:51 (IST)
shareIcon

बाद में जय, करन को समझाते हैं कि उन्होंने प्रतीक को उठाकर नीचे पटका था. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि प्रतीक को बैक इंजरी हो सकती थी. करन भी जय की बात मान जाते हैं. लेकिन तेजस्वी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं होतीं.

calenderIcon 23:49 (IST)
shareIcon

बिग बॉस करन और प्रतीक को दूरर रहने की चेतावनी देते हैं. तेजस्वी, करन की साइड लेते हुए प्रतीक और जय से भिड़ जाती हैं. तेजस्वी, प्रतीक से कहती हैं कि अगर वह दोबारा करन से भिड़े तो वह उन पर चढ़ जाएंगी.

calenderIcon 23:49 (IST)
shareIcon

तेजस्वी और प्रतीक की लड़ाई के बीच करन कुंद्रा उनसे भिड़ जाते हैं. करन, प्रतीक को उठाकर नीचे पटक देते हैं और दोनों के बीच गाली-गलौच होती है. 

calenderIcon 23:47 (IST)
shareIcon

इसी बीच उनका टाइम ओवर हो जाता है. निशांत फिर शमिता और विशाल को बुलाते हैं. 

calenderIcon 23:46 (IST)
shareIcon

दूसरी ओर जय, प्रतीक से कहते हैं कि वह टास्क जीतने के लिए 5 लाख रुपये नहीं जाने देंगे. वह खेलेंगे जरूर पर इस टास्क को किसी को भी जीतने नहीं देंगे. वहीं, प्रतीक, करन और तेजस्वी के शीट गीले कर देते हैं. इस पर तेजस्वी उन पर भड़क जाती हैं और उनकी लड़ाई हो जाती है.

calenderIcon 23:44 (IST)
shareIcon

उमर, प्रतीक से उनकी शीट्स छीनने लगते हैं. बीच में वह अकासा से भी पेपर छीनते हैं. तभी अफसाना शीट पर पानी डालकर खराब कर देती हैं. इसके बाद निशांत, करन और तेजस्वी को टास्क के लिए बुलाते हैं. 

calenderIcon 23:39 (IST)
shareIcon

लेकिन इसी दौरान उमर उनके पेंट किए शीट्स छीनने लगते हैं.

calenderIcon 23:39 (IST)
shareIcon

टास्क शुरू होता है. निशांत बीबी पॉइंट्स बनाने के लिए पहले उमर और अफसाना को बुलाते हैं. उन्हें शीट्स पेंट करनी हैं. इसके बाद निशांत, जय और प्रतीक को बुलाते हैं. 

calenderIcon 23:38 (IST)
shareIcon

पहले राउंड की शुरुआत होती है और इस राउंड में जिस जोड़ी को एक्सेस टू ऑल एरिया का टिकट मिलेगा, उसकी कीमत 5 लाख रुपये है और उस कार्ड को जीतने के लिए कंटेस्टेंट या जोड़ी को 5 लाख रुपये प्राइज मनी से कटवाने होंगे.

calenderIcon 23:38 (IST)
shareIcon

सारे कंटेस्टेंट्स टास्क की स्ट्रैटिजी बनाते हैं और तय करते हैं कि कौन किसके साथ है और कैसे एक-दूसरे को टास्क करने में सपॉर्ट करेंगे. 

calenderIcon 23:35 (IST)
shareIcon

यह टास्क जोड़ियों में होगा और जो भी जोड़ी इस टास्क को जीतेगी, उसकी एंट्री मुख्य घर में होगी. टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स को 5 लाख रुपये गंवाने होंगे जोकि शो की प्राइज मनी से काटे जाएंगे. तेजस्वी पूरे टास्क की डीटेल पढ़कर सुनाती हैं और जोड़ियां अनाउंस करती हैं.

calenderIcon 23:33 (IST)
shareIcon

जंगल की किचन की गैस सप्लाई बंद कर दी जाती है और उसकी सप्लाई सिर्फ मुख्य घर में है.इसके बाद बिग बॉस, तेजस्वी से चिट्ठी पढ़ने के लिए कहते हैं. चिट्ठी में टास्क 'टिकट टू मुख्य घर' के बारे में बताया जाता है. 

calenderIcon 23:33 (IST)
shareIcon

घर में जाने की रचे इसलिए भी ज़रूरी होगी क्योंकि धीरे धीरे कुछ ही वक्त में जंगल भी खत्म हो जाएगा और सारी सुविधाएं बंद हो जाएंगी. 

calenderIcon 23:31 (IST)
shareIcon

इन सबके बीच बिग बॉस नियम उल्लंघन के लिए सभी घरवालों को मुख्य घर से बाहर कर देते हैं और फिर उनसे कहते हैं कि अब उन्हें मुख्य घर में एंट्री पाने के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. 

calenderIcon 23:29 (IST)
shareIcon

जहां एक तरफ, निशांत नॉमिनेशन के अपने कदम को सबके सामने जस्टिफाई करने में लगे हुए हैं. वहीं थरूम एरिया में माइशा और ईशान का रोमांस देख जय भानुशाली मुंह छिपा लेते हैं और कहते हैं कि वह जितना भी कोशिश करें कलर्स पर रहने की, पर वो उन्हें बार-बार वूट पर ले जाते हैं.

calenderIcon 23:25 (IST)
shareIcon

निशांत बाद में नॉमिनेशन को लेकर अपने फैसले के बारे में उमर रियाज और सिंबा नागपाल से बात करते हैं. वह घरवालों की नाराजगी दूर करने की कोशिश करते हैं.

calenderIcon 23:23 (IST)
shareIcon

शमिता, निशांत से पूछती हैं कि वह अकासा पर उनसे ज्यादा विश्वास करते हैं या कम? वह पूछती हैं कि निशांत ने अकासा के बजाय उन्हें क्यों नॉमिनेट किया? निशांत समझाने की कोशिश करते हैं पर शमिता नहीं समझतीं और कहती हैं कि वह अब 100 कदम पीछे चली गई हैं और उनका ट्रस्ट भी टूटा है. 

calenderIcon 23:23 (IST)
shareIcon

निशांत और शमिता, नॉमिनेशंस को लेकर बात करते हैं. 

calenderIcon 23:21 (IST)
shareIcon

तेजस्वी प्रकाश सो रहे करन कुंद्रा को जगाने जाती हैं और उन्हें प्यार भरी झप्पी देती हैं. वहीं 'बिग जी' नए टास्क को लेकर नया फरमान लेकर आता है.

calenderIcon 23:16 (IST)
shareIcon

इसी के साथ, नए दिन की शुरुआत होती है. 

calenderIcon 23:14 (IST)
shareIcon

वहीं करण, सिंबा और उमर इस बात पर डिस्कशन करते हैं कि आखिर शमिता ने मौका होते हुए भी खुद को नॉमिनेट क्यों किया.  

calenderIcon 23:12 (IST)
shareIcon

इस पूरी प्रक्रिया को लेकर घर में सभी एक दूसरे से बातचीत करते हैं और सदस्यों के बीच गहमा गहमी भी दिखती है. 

calenderIcon 23:11 (IST)
shareIcon

जिस पर बिग बॉस बेहद नाराज होते हैं और चारों को नॉमिनेट कर देते हैं. जिसके बाद अब करण, शमिता, विशाल, सिंबा, माईशा, ईशान और उमर नॉमिनेटेड सदस्य हैं.  

calenderIcon 23:09 (IST)
shareIcon

इसी बीच दोबारा घंटी बजती है और आखरी बार बचे हुए नॉमिनेटेड सदस्यों को खुद को बचाने का मौक़ा मिलता है. लेकिन ईशान, माईशा, सिंबा और उमर आपसी सहमति से अंदर  रूम में जाने से मना कर देते हैं. 

calenderIcon 23:04 (IST)
shareIcon

वहीं, विशाल सीधे सीधे नॉमिनेट हो जाते हैं और इल्यूजन रूम में जाने का मौका खो देते हैं.  

calenderIcon 23:01 (IST)
shareIcon

करण के बाद अब अफसाना रूम में जाती हैं. अफसाना खुद को बचाने के लिए विशाल को नॉमिनेट करती हैं. जिसका कारण उन्होंने ये बताया है कि विशाल अपनी बातों से उन्हें हमेशा हर्ट करते हैं. इसी के साथ अफसाना सेफ हो जाती हैं. 

calenderIcon 22:55 (IST)
shareIcon

शमिता के बाद अब सबकी सहमति से करण इल्यूजन रूम के अंदर जाते हैं. बिग बॉस करण से पूछते हैं कि वो किसे नॉमिनेट करना चाहते हैं. जिसपर करण बताते हैं कि वो खुद को ही नॉमिनेट करना चाहते हैं. 

calenderIcon 22:43 (IST)
shareIcon

बिग बॉस शमिता को बताते हैं कि वो जिसे भी नॉमिनेट करेंगी वो सदस्य खुद तो नॉमिनेट होंगे ही साथ ही वो किसी और को नॉमिनेट करने का अधिकार भी खो देंगे. जिसके बाद सोच समझ कर शमिता खुद को ही नॉमिनेट करती हैं और दूसरे कंटेस्टेंट्स को मौक़ा देने की बात करती हैं. 

calenderIcon 22:38 (IST)
shareIcon

बिग बॉस शमिता को बताते हैं कि अगर उन्हें खुद को नॉमिनेशन से बचाना है तो अपने बदले किसी और को नॉमिनेट करना होगा. 

calenderIcon 22:37 (IST)
shareIcon

8 में से कोई 4 ही कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो इल्यूजन रूम में जाकर खुद को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सेफ कर सकते हैं. ऐसे में अब शमिता रूम में जाती हैं. 

calenderIcon 22:33 (IST)
shareIcon

एपिसोड की शुरुआत होती है और निशांत द्वारा शमिता को नॉमिनेट किए जाने पर शमिता निशांत से बात करती हैं और सफाई मांगती हैं.