News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bigg Boss 15: तेजस्वी की बात पर जय के गुस्से ने सबको किया दंग, निशांत के हाथ आई कैप्टेंसी की पतंग

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के आज के एपिसोड में जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच गंदी लड़ाई देखने को मिली. ये लड़ाई तेजस्वी जय को कुछ ऐसा कमेंट कर देने से शुरू हुई जिसे सुनकर जय अपना आपा खो बैठे.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 19 Oct 2021, 12:01:47 AM
big boss 15 nishant new captain

big boss 15 nishant new captain (Photo Credit: NewsNation)

मुंबई :

गाने के साथ बिग बॉस के आज के एपिसोड की शुरुआत हुई है. इसी के साथ, एक अलार्म बजा है जिसके बाद सभी घरवाले एक रूम में जाते हैं तो उन्हें वहाँ उन्हें राशन मिलता है. राशन देख सभी बेहद खुश हो जाते हैं. इसी बीच एक घंटी बजती है और सभी घरवाले मैप ब्लॉक्स लेने के लिए भागते हैं. जय सबसे पहले मैप ब्लाक उठा लेते हैं. लेकिन घरवाले और जंगलवासी सभी उनपर लद जाते हैं. अब मैप ब्लॉक पाने के लिए सभी जंगल वासियों और घरवालों के बीच जद्दोजहद चल रही है और बेहद खींचा तानी हो रही है. लेकिन जंगल वासियों के एक साथ होने से सभी मैप ब्लॉक उनके हाथ लग गए हैं. वहीँ घरवाले मैप ब्लॉक से हाथ धो बैठे हैं. लेकिन अब मैप हाथ से जाने के बाद घरवालों में आपस में बहस चल रही है. इन सब के दौरान, बिग बॉस का एलान होता है की शमिता का कार्यकाल बतौर कैप्टेन ख़त्म होता है. 

साथ ही, बिग बॉस बताते हैं कि अगले कैप्टेंसी के लिए घरवालों में से ही कोई दावेदार बन सकता है. जिसके बाद घरवाले आपसी सहमति से निशांत, प्रतीक और जय को अगली कैप्टेंसी के दावेदार चुनते हैं. वहीं, बिग बॉस की तरफ से कैप्टेंसी को लेकर एक पैगाम आया है. जिसके तहत तीनों दावेदारों को एक टास्क खेलना होगा. इस टास्क का नाम है कैप्टेंसी की रेस. इस टास्क में तीनों दावेदारों को एक कार्ट बनाना है लेकिन उन्हें ये कार्ट जंगलवासियों की मदद से ही बनेगा. घरवाले अपने कार्ट्स को हाथ नहीं लगा सकते हैं. वहीँ टास्क शुरू होने से पहले ही स्ट्रेटेजीज सामने दिखनी लगी हैं. क्योंकि किसी ने जय के कार्ट का कील टास्क शुरू होने से पहले ही निकाल लिया है. जिसके बाद जय की शक की सूईं सीधा प्रतीक पर जाकर अटकती है. और इसी को लेकर जय और प्रतीक के बीच कहा सुनी हो जाती है. 

चीटिंग होती देख जय यही बोलते हैं कि वो टास्क नहीं करेंगे. लेकिन तेजस्वी के समझाने पर वो टास्क शुरू कर देते हैं. हालांकि, बिना कीलों के कार्ट बनाना मुश्किल है. इसलिए जय भी प्रतीक के कार्ट निकाल कर घर की छत पर फेंक देते हैं. जय के ऐसा करने पर और उनके कार्ट के पार्ट्स पूरे न होने पर तेजस्वी जय को सपोर्टर कर रहे ईशान को ट्रेडमिल से उतर जाने को कहती हैं. तेजस्वी के इस डिसिशन से जय का गुस्सा और भड़क जाता है. इसी बीच पहला राउंड ख़त्म हो जाता है. निशांत जीत जाते हैं पहला राउंड. वहीं, जय और तेजस्वी के बीच कहा सुनी चल रही है. और इसी दौरान वो जय को सोल लूज़र बुला देती हैं. इस पर जय काफी नाराज हो जाते हैं. इसी बीच मायशा अय्यर आकर कहती हैं कि प्रतीक सहजपाल ने कील निकाली थी. तब जय और भी तेज से चिल्लाते हुए प्रतीक को चोर कहते हैं. प्रतीक सहजपाल की चोरी पकड़े जाने पर घर के सदस्य उनसे नाराज होते हैं. इस पर प्रतीक संचालक तेजस्वी प्रकाश से कहते हैं कि घर का कौन सा सदस्य टास्क के दौरान ऐसे दांव-पेच नहीं चलता है. प्रतीक तेजस्वी को उनके गन्ना चुराने की घटना याद दिलाने लगते हैं.

निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल कैप्टेंसी टास्क को लेकर आपस में चर्चा करते हैं. दोनों एक-दूसरे से कहते हैं कि कम से एक उन लोगों को आपस में बातों को शेयर करना चाहिए. इसी बीच टास्क के राउंड का बजर बज जाता है. टास्क की संचालक तेजस्वी प्रकाश घोषणा करती हैं कि निशांत भट्ट घर के अगले कैप्टन बनते हैं. बिग बॉस निशांत को बधाई देते हैं और कहते हैं कि अब वह घर के कामों की जिम्मेदारी संभालेंगे. इसके बाद निशांत और जय भानुशाली आपस में चर्चा करते हैं.

First Published : 19 Oct 2021, 12:01:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.