logo-image

Bigg Boss Contestant: बिना जीते ही विनर से ज्यादा फेमस हुए ये 5 कंटेस्टेंट, बॉलीवुड में कर रहे हैं राज

बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट ऐसे आए हैं, जिन्हें पहले कोई भी नहीं जानता है, लेकिन वहां जाने के बाद उनकी किस्मत चमक गई, इन नामों में एक नाम सनी लियोनी का भी है.

Updated on: 16 Aug 2023, 06:30 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) भारत का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो है जो जब भी शुरू होता है तुरंत दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. यह शो और इससे जुड़े विवाद अक्सर शहर में चर्चा का विषय बने रहते हैं. अपने टीवी वर्जन के अलावा, शो का ओटीटी वर्जन भी दर्शकों के बीच हिट रहा है. प्रत्येक सीजन में, विभिन्न बैकग्राउंड के पॉपुलर लोग पुरस्कार विजेता के खिताब पाने के लिए कॉम्पटिशन का हिस्सा बनते हैं. जो कंटेस्टेंट खुद के प्रति सच्चा रहता है और अपनी राय से दर्शकों का दिल जीत लेता है, वह बिग बॉस चैंपियन बनता है. वहीं आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताते हैं, जो बिग बॉस के विजेता नहीं बने हैं, लेकिन तब भी उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल कर ली. 

अभिषेक मल्हान

अभिषेक मल्हान बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा थे, उन्होंने अपने मजबूत निर्णय, अनफ़िल्टर्ड व्यवहार और जीत हासिल करने के लिए अटूट दृढ़ संकल्प के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया. वह निडर होकर अपनी राय व्यक्त करने के लिए जाने जाते थे और निष्पक्ष खेल खेलने की उनकी प्रतिबद्धता उन्हें अलग करती थी. खेल के प्रति अभिषेक का दृष्टिकोण फैंस को पसंद आया और वह फैंस के पसंदीदा कंटेस्टेंट के रूप में उभरे.
 
शहनाज गिल

बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के बाद, शहनाज़ ने एक विविध जर्नी शुरू की, जिसमें उन्होंने अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते हुए मॉडलिंग, एक्टिंग और गायन जैसे रास्ते तलाशे. उनके असाधारण टैलेंट ने बहुत सारे फैंस बनाए और उनकी लोकप्रियता नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई. 

मनीषा रानी

मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल हुईं और अपने चंचल और चुलबुले व्यक्तित्व, मासूम हरकतों और विनोदी शब्दों से दर्शकों का प्यार हासिल किया. 

सनी लियोनी

सनी लियोनी बिग बॉस 5 में एक नए चेहरे के रूप में सुर्खियों में आईं और तेजी से व्यापक पहचान हासिल की है. बिग बॉस ने सनी लियोनी के करियर को बॉलीवुड में लॉन्च करने में अहम भूमिका निभाई. शो छोड़ने के बाद उन्होंने सीधे फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया. 

शिव ठाकरे

शिव ठाकरे ने बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया और सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के फर्स्ट रनर-अप बनकर उभरे. जब वह शो में थे, तो लोगों को उनका मजबूत व्यक्तित्व और बहस के दौरान अपनी राय व्यक्त करने का तरीका बहुत पसंद आया.