logo-image

Bigg Boss 17: पहले दिन ही बिग बॉस हाउस में भिड़े दो खिलाड़ी, गाली-गलौच तक पहुंची बात

'बिग बॉस 17' के पहले एपिसोड का प्रोमो आउट हो चुका है. फर्स्ट डे पर ही एक्स कपल के बीच तीखी झड़प होती देखी जा सकती है.

Updated on: 16 Oct 2023, 08:34 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss Season 17 Updates: टीवी का सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चुका है. इस बार बिग बॉस का ये 17वां सीजन है. शो को इस बार भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. 15 अक्टूबर को बिग बॉस 17 की ग्रैंड प्रीमियर हुआ था. शो के पहले एपिसोड में ही जमकर बवाल देखने को मिल रहा है. घर के अंदर 18 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है. शो में टीवी के एक्स कपल एक्ट्रेस ईशा मालविया और अभिषेक कुमार भी कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. ईशा और अभिषेक पहले रिलेशनशिप में थे. शो में दोनों एक-दूसरे का खून पीने को उतारू हैं. पहले एपिसोड में ही ईशा और अभिषेक के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली है. 

'बिग बॉस 17' के पहले एपिसोड का प्रोमो आउट हो चुका है. इसने फैंस को और भी एक्साइटेड कर दिया है. फर्स्ट डे पर ही एक्स कपल के बीच तीखी झड़प होती देखी जा सकती है. अभिषेक कुमार और ईशा मालविया एक-दूसरे पर हमला बोलने लगते हैं. जुबानी जंग में दोनों एक-दूसरे की पर्सनल बातें तक खोलने की धमकी देते हैं. उनकी लड़ाई हाथापाई की कगार पर थी और घरवाले दोनों को शांत कराते दिखे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

लड़ाई के दौरान ईशा कहती नजर आईं, ''मैं शो में जो चाहूंगी कहूंगी और आप मुझे रोकने वाले कोई नहीं हैं. हमें शो में जहां चाहें वहां कहने की इजाजत है.' आप उस पर मुझसे नहीं लड़ सकते'' अभिषेक ने जवाब दिया और कहा, ''अगर आप बात करना शुरू करेंगे तो मैं नहीं रुकूंगा. मैं भी वह सब कुछ कहूँगा जो मैं चाहता हूं.”

प्रोमो में टीवी कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच भी थोड़ी नोंक-झोंक होती दिखी है. बिग बॉस विक्की जैन को दिमाग लगाने पर ताना मारते नजर आते हैं क्योंकि वो अपनी पत्नी को छोड़ दूसरे कमरे में जाने का फैसला लेते हैं. ये सुनकर अंकिता वहां से उठकर नाराज होकर चले जाती हैं.