logo-image

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले प्रियंका चोपड़ा ने किया बहन मन्नारा को सपोर्ट, लिख दी ऐसी बात

Bigg Boss Season 17: बिग बॉस सीजन 17 में बॉलीवुड एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा कंटेस्टेंट हैं. एक्ट्रेस को उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट मिला है.

Updated on: 24 Jan 2024, 01:13 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Mannara Chopra: बस कुछ ही दिन और बिग बॉस 17 को अपना विनर मिल जाएगा. शो पूरे जोर-शोर पर चल रहा है. शो से हाल में एक और एविक्शन हुआ है. अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन घर से बाहर हो गए हैं. इसके बाद शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं. टॉप फाइनलिस्ट हैं अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी. शो के ग्रैंड फिनाले से पहले जिद एक्ट्रेस मन्नारा को को उनकी कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा से सपोर्ट मिला है. जी हां, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा हैंडल पर मन्नारा के लिए पोस्ट शेयर किया है.  

कुछ समय पहले, हॉलीवुड दीवा और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में देसी गर्ल ने अपनी बहन मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट दिया है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर मन्नारा की एक तस्वीर शेयर की है जो बिग बॉस की है.  बेवॉच एक्ट्रेस प्रियंका ने लिखा, "अपना बेस्ट दें और बाकी के बारे में भूल जाएं. कार्पे डायम @मेमनारा (लाल दिल इमोजी) #BIGBOSS @kaminichoprahanda"

प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा को अपना प्यार और शुभकामनाएं दीं क्योंकि वह बिग बॉस 17 में अपनी जर्नी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं. उन्होंने एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें दोनों को शानदार पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "छोटी मन्नारा चोपड़ा का थ्रोबैक। @memannara गुड लक लिटिल वन (लाल दिल)

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा को जीत के लिए पूरा जोर लगाने को कह दिया है. इससे पहले उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी  मन्नारा चोपड़ा के लिए एक वीडियो मैसेज भेजा था. वो मन्नारा की दूसरी चाची के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में मधु चोपड़ा कह रही हैं, "हाय मन्नारा, मैं लॉस एंजेलिस से मामी हूं.. आप बहुत अच्छा कर रही हैं. बधाई हो! आप पहुंच गए हैं, कम से कम आप फाइनलिस्ट में से एक हैं. मुझे आप पर बहुत गर्व है. मजबूत बने रहें." अपने कंधे पर मजबूत सिर रखें. उन्हें खुद को तोड़ने न दें. आप एक चोपड़ा लड़की हैं और आप वास्तव में मजबूत हैं. शुभकामनाएं."

एक बार और मधु चोपड़ा कमेंट बॉक्स में बिग बॉस 17 के बाकी कंटेस्टेंट्स को जंगली बताते हुए नजर आई थीं. मन्नारा के इंस्टा हैंडल पर शेयर एक वीडियो पर मधु चोपड़ा ने ये कमेंट किया था.