logo-image

Elvish Yadav Arrest: एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी ने दिया ऐसा शॉकिंग रिएक्शन, फैंस को लगेगा झटका

Elvish Yadav Arrest: एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी ने दिया ऐसा शॉकिंग रिएक्शन, फैंस को लगेगा झटका

Updated on: 18 Mar 2024, 01:09 PM

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Arrest: यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव काफी विवादों में हैं. उनके नाम कुछ मारपीट के मामले सामने आए थे. इधर एल्विश का नाम रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने में भी शामिल हुआ था. एल्विश को वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत गिरफ्तारी किया जा चुका है. गुनाह कुबूलने के बाद कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस मामले पर एल्विश के फैंस काफी परेशान है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे है. दूसरी ओर एल्विश के साथी मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मुनव्वर फारुकी को जैसे ही पता चला कि एल्विश को जेल हो गई है वो शॉक्ड रह गए. 

मुनव्वर को लगा झटका
पैपराजी ने जैसे ही मुनव्वर फारुकी को बताया कि एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है वो हैरान रह गए. जैसे ही मीडिया ने मुनव्वर से एल्विश की गिरफ्तारी को लेकर सवाल पूछे वो शॉक्ड नजर आए. उन्होंने कहा- भाई अभी आपने बोला तो मुझे पता चला है वरना मुझे तो इस बारे में कुछ पता ही नहीं है, आखिर क्या सीन चल रहा है. मेरा फोन बंद है बैटरी डाउन होने की वजह से मैं सोशल मीडिया और मोबाइल से दूर हूं, दो-तीन दिन से शूटिंग कर रहा हूं. 

मुनव्वर ने बनाया फोन डाउन होने का बहाना
हालांकि, मुनव्वर ने एल्विश की गिरफ्तारी पर डायरेक्ट कुछ बोलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें एल्विश की गिरफ्तारी को लेकर कोई जानकारी ही नहीं है. उन्होंने मोबाइल बंद होने का बहाना बनाकर कमेंट करने को टाल दिया. 

इधर सोशल मीडिया पर यूजर्स एल्विश की गिरफ्तारी से हैरान हैं. वहीं कुछ ट्रोलर्स ने एल्विश के गिरफ्तार होने पर खुशी जाहिर की है. पिछले कुछ समय से एल्विश लगातार विवादों में चल रहे हैं. उनके कुछ मारपीट वाले वीडियो भी वायरल हुए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुनव्वर फारुकी भी हो चुके हैं गिरफ्तार
मुनव्वर फारुकी को भी एक स्टैंड-अप एक्ट के बाद गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने अपने एक शो में भगवान राम और सीता पर विवादित कमेंट किया था. इसी के चलते हिंदू धर्म संगठनों ने मुनव्वर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके चलते मुनव्वर को गिरफ्तार कर लिया गया था. हाल ही में, फारुकी और एल्विश यादव आईएसपीएल मैच के दौरान मिले थे जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं.