logo-image

Bigg Boss 17: जाद हदीद ने खानजादी को जमकर लताड़ा, कहा- वेश्यावृत्ति और नशा छोड़ दो

Bigg Boss Season 17: बिग बॉस सीजन 17 की कंटेस्टेंट खानजादी पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड जाद हदीद ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हदीद ने एक लंबा नोट शेयर किया है.

Updated on: 07 Jan 2024, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Jad Hadid Khanzaadi Clash:  बिग बॉस 17 शो में लगातार विवाद हो रहे हैं. हालांकि, बाहर हुए प्रतियोगी सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. इनमें खानजादी भी शामिल हैं. शो से बाहर होते ही खानजादी ने अपने और इंटरनेशनल मॉडल जाद हदीद के रिलेशनशिप को फेक बताया था. अब बिग बॉस ओटीटी 2 फेम जाद हदीद ने कथित एक्स गर्लफ्रेंड खानजादी के खिलाफ एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. हदीद ने इंस्टाग्राम पर खानजादी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट में जाद हदीद ने खानजादी को चेतावनी दी है. उन्होंने खानजादी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी है. उन्होंने यह भी लिखा कि जब उनके महज 2000 फॉलोअर्स थे वो खानजादी को फॉलो करते थे. हालांकि, अब जब खानजादी के कई फॉलोअर्स हो गए हैं, तो उनका व्यवहार बदल गया है. 

जाद ने लिखा, "यह झूठ बोलने, नशा छोड़ने, वेश्यावृत्ति और शराब को छोड़ने का समय है और समझें कि आपने क्या कहा था जब आपके 2000 फॉलोवर्स थे और आप कुछ भी नहीं थी. यह मत भूलो कि तुम्हें किसने बनाया और तुम कहां आए हो? तुम्हारी दो चेहरे वाली डबल पर्सनैलिटी इतनी बदसूरत और अश्लील है. आप चाहते हैं कि आपकी घटिया हरकतों को तारीफ मिले और लोग इसके पैसें दें...अब भी आपको पेमेंट वाला काम नहीं मिल रहा है क्योंकि आप खुद को और इस घटिया पर्सनैलिटी को नहीं बदल सकती हैं आप सॉच में वही हैं.आपके फॉलोवर्स देखते हैं कितने समय तक आपके साथ रहेंगे."

नोट में, उन्होंने यह भी लिखा कि खानजादी ने बिग बॉस जैसे बड़े शो का भी फायदा उठाया. वो शो मेकर्स और शो के होस्ट सलमान खान का भी अपमान करती थीं. जाद ने लिखा, "उनके पास Gifcm.ae द्वारा आयोजित बिग बॉस में जाने का सबसे बड़ा अवसर था और फिर भी उन्होंने यह कहकर सलमान खान का अपमान किया कि वह असली खान नहीं हैं और वह सलमान खान के खिलाफ हमेशा भद्दा बोलती रही है. बिग बॉस में भी वो शो छोड़ने की शिकायत करते हुए 4 हफ्ते बिता पाई थी."

बता दें कि बिग बॉस 17 के घर में जाने से पहले खानजादी ने जाद हदीद के साथ रिलेशनशिप से इनकार किया था. खानजादी ने कहा कि वो जाद के साथ सीरियल रिश्ते में नहीं थीं. वहीं बिग बॉस ओटीट 2 में जाद हदीद की नजदीकियां आकांक्षा पुरी के साथ बन गई थीं.