logo-image

Bigg Boss 17: ईशा मालविया के बॉयफ्रेंड सामर्थ की एंट्री से मचा हंगामा, खूब रोए Ex अभिषेक कुमार

प्रोमो में ईशा मालविया के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार बुरी तरह रोते हुए नजर आ रहे हैं. वो मुनव्वर फारुकी को गले लगाकर रो पड़ते हैं.

Updated on: 28 Oct 2023, 02:25 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss Season 17: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 काफी धमाकेदार चल रहा है. इस बार शो में कुछ मजेदार होने वाला है. शो के सेकंड वीक में काफी ज्यादा चीजें बिगड़ गई हैं. शो पहले ही दर्शकों को काफी दिलचस्प मोड़ दे चुका है. अब, एक नए नाटक के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि कंटेस्टेंट ईशा मालविया के करंट बॉयफ्रेंड सामर्थ जुरेल बिग बॉस 17 के घर में एंट्री लेने वाले हैं. शो का प्रोमो जारी हो चुका है. फैंस इसके लेकर शॉक्ड भी हैं और एक्साइटेड भी. दूसरी ओर सामर्थ को देख ईशा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. वो हैरान होकर देखती हैं और सामर्थ से पूछती हैं कि वो शो में क्यों आए हैं? 

कर्लस के सोशल मीडिया हैंडल पर एक हालिया प्रोमो अपलोड किया है जिसमें सामर्थ जुरेल को बिग बॉस 17 के घर में एंट्री लेते  दिखाया गया है. बिग बॉस ने सामर्थ को ईशा मालविया के करंट बॉयफ्रेंड के रूप में पेश किया और कहा, “ये मौहल्ले में स्वागत है सामर्थ का इनके मुताबिक़ ये ईशा के मौजूदा बॉयफ्रेंड हैं.”

जैसे ही सामर्थ घर में आता है ईशा डर के मारे हांफने लगती है, जबकि अभिषेक कुमार उसके माथे पर हाथ रखता है. बाद में ईशा और सामर्थ को झगड़ते दिखाया गया है. दोनों एक के बीच बहस होती है. ईशा पूछती हैं, "तू ये बोल कर क्यों आया सामर्थ?" फिर सामर्थ पूछते हैं, “मैं क्या लगता हूं तेरा?” जैसे ही ईशा उसे बताती है कि वह उसका दोस्त है, समर्थ ताली बजाता है और कहता है, "बहुत बढ़िया.." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी प्रोमो में ईशा मालविया के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार बुरी तरह रोते हुए नजर आ रहे हैं. वो मुनव्वर फारुकी को गले लगाकर रो पड़ते हैं. अभिषेक को चुप करवाते हुए मुनव्वर भी परेशान हो जाते हैं. अभिषेक की हालत देख ईशा भी उन्हें शांत करवाने आ जाती हैं और गले लगाकार चुप करवाती हैं. 

इससे पहले सामर्थ और अभिषेक के बीच झगड़े होते हैं. दोनों की बहस तेज होते देख विक्की जैन अभिषेक को पकड़ते हैं जबकि मुनव्वर सामर्थ को रोकते हैं. बाद में, सामर्थ कहता है कि अभिषेक उस लड़की का पक्ष ले रहा है जो झूठी नंबर वन है. वो मुझे सबसे सामने अपना बॉयफ्रेंड भी स्वीकार नहीं कर सकती है. अब देखना ये है कि ईशा अपने दो प्रेमियों के बीच कैसे फंस जाएंगी.