logo-image

Bigg Boss 17: मन्नारा के साथ पति विक्की की नजदीकियों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, फूट-फूटकर रोईं

Bigg Boss Season 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जबसे बिग बॉस में आए हैं दोनों लगातार झगड़े ही कर रहे हैं. अब अंकिता पति विक्की जैन से शादी करके पछता रही हैं.

Updated on: 08 Jan 2024, 02:02 PM

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस 17 जल्द खत्म होने वाला है. शो के खिलाड़ियों ने अपने खेल में सुधार करना शुरू कर दिया है. हालिया वीकेंड का वार काफी खतरनाक रहा था. होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट को जमकर फटकारा था. साथ ही अभिषेक कुमार, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल का झगड़ा काफी चर्चा में रहा था. इधर अब शो की जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बात यहां तक पहुंच गई है कि अंकिता, विक्की जैन से शादी करके पछता रही हैं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोते नजर आ रही हैं. 

आने वाले एपिसोड में दर्शक विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की एक और लड़ाई देखेंगे. बिग बॉस 17 के नए प्रोमो के अनुसार, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से मन्नारा चोपड़ा के साथ बढ़ती दोस्ती को लेकर परेशान हैं. वो विक्की से सवाल पूछती नजर आ रही हैं और पूछती हैं कि क्या वह मन्नारा को पसंद करते हैं और उनके साथ ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं. विक्की उससे पूछता है कि किसी से दोस्ती करने में क्या बुराई है?बाद में, गार्डन एरिया में, विक्की अंकिता से कहता है कि वह हमेशा अपनी राय से उसके दोस्तों को दूर कर देती है. अंकिता ने गुस्से में उससे दोस्ती जारी रखने के लिए कहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

किचन एरिया में दोनों एक बार फिर झगड़ने लगते हैं. लोखंडे विक्की से कहती हैं कि उसका उसे मारने का मन हो रहा है. जैन ने जवाब देते हुए कहा कि इसीलिए पढ़ा-लिखा होना जरूरी है. अंकिता उससे कहती है कि वह अपने लिए एक और पढ़ी-लिखी लड़की ढूंढ ले. वह आगे कहती हैं, "अगर मैं भी सोच समझकर फैसला लेती तो ये नहीं होता." विक्की उससे पूछता है कि क्या उसने जिंदगी में कभी कोई फैसला सोच-समझकर लिया है? इसके बाद अंकिता गुस्से में सामान फेंककर रोते हुए वहां से चली जाती हैं.

बाद में, अंकिता लोखंडे परेशान होकर रोने लगती हैं. वो कहती हैं कि विक्की जैन का प्यार उनके लिए खत्म हो चुका है. विक्की उसे बताता है कि उसने उससे शादी की है, उसका गुलाम नहीं.

शो की शुरुआत से ही शादीशुदा कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता काफी विवादों में रहा है. शुरुआती एपिसोड से ही अंकिता पति विक्की की अटेंशन के लिए तरसती रही हैं. हालांकि, विकी इस शो को एक गेम की तरह लेते हैं और दूसरों से भी जुड़ना चाहते हैं.