logo-image

Bigg Boss 17: मां से गले लगकर फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, सुशांत के लिए मिली ये सलाह

Bigg Boss Season 17: बिग बॉस में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ शामिल हुई हैं. फैमिली एपिसोड में अंकिता की मां आईं और बेटी को हिम्मत दी थी.

Updated on: 12 Jan 2024, 08:37 PM

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी चर्चा में हैं. वो इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 17 का हिस्सा हैं. शो में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ हैं. हाल में फैमिली एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मां घर के अंदर आई थीं. अंकिता की सास और अंकिता को थेरेपी रूम में जाने के लिए कहा गया जहां उन्हें खुलकर बातचीत करने के लिए कहा गया. यहां अंकिता की सास ने उससे उसके व्यवहार के बारे में बात की. अंकिता को उनकी सास ने पति विक्की को लात मारने वाले मुद्दे पर खूब-खरी खोटी सुनाईं. हालांकि, सोशल मीडिया पर अंकिता को यूजर्स का खूब सपोर्ट मिल रहा है. फैंस अंकिता को सपोर्ट कर रहे हैं. साथ ही अंकिता की सास के बुरे रवैये के लिए यूजर्स ने खूब आलोचना की है.

अंकिता की मां ने शो में आकर अपनी बेटी को हिम्मत बधाईं. इस एपिसोड में अंकिता की मां को देख यूजर्स ने उन्हें क्वीन का खिताब दे दिया. नेटिज़न्स ने ट्विटर पर अंकिता और विक्की की मां दोनों पर रिएक्शन दिए. अंकिता की मां और अंकिता के सपोर्ट में यूजर्स ने ट्वीट किए. एक यूजर ने लिखा, "विकी की मां उसे लगातार ताने दे रही थीं. उस दर्दनाक घटना के बारे में सुनने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपनी मां को गले लगाया. आई के लिए बहुत बुरा लगा, लेकिन वह भी अंकिता की तरह एक बेपरवाह रानी है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

शो में अंकिता की मां ने बेटी को खूब समझाया और कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ज्यादा बात न करें. साथ ही विक्की जैन के लिए आंसू न बहाए क्योंकि इससे किसी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. अंकिता ये सब सुनकर अपनी मां से लिपटकर फूट-फूटकर रोने लगीं. इसके अलावा रश्मि देसाई ने भी अंकिता को खूब सपोर्ट किया है. एक्ट्रेस ने अंकिता की सास के बयान पर पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को खरा सोना बताते हुए उसकी खूब तारीफ की है. साथ में सासू मां को एक्ट्रेस का अपमान न करने की भी सलाह दी है. 

बता दें कि विक्की जैन की मां ने हमेशा की तरह अंकिता को खूब खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने अंकिता से कहा,''पापा ने तुम्हारी मां से पूछा कि क्या वह भी तुम्हारी तरह अपने पति को लात मारती है.'' ये सुनकर अंकिता ने अपनी सास से कहा, "मम्मी को फोन करने की क्या जरूरत थी. मेरे पापा की मौत हो गई है मम्मा, आप मेरे मम्मी पापा को मत बोलो प्लीज. अगर आपको लगता है कि मैं गलत हूं तो मुझे बताओ, ज्यादा मत खींचो." मेरे माता-पिता इसमें शामिल हैं."