logo-image

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने सुशांत के बारे में कहा था ये झूठ! शो के दौरान खुली पोल, भड़के फैंस

अंकिता लोखंडे ने अपने ही बयान को किया और दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी मृत्यु के समय इससे इनकार करने के बाद क्लॉस्ट्रोफोबिक थे।

Updated on: 03 Jan 2024, 12:34 PM

New Delhi:

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput: बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे इन दिनों घर के अंदर चल रहे उनके गेम को लेकर चर्चा विषय बनी हई हैं. एक्ट्रेस का पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ता रह चुका है, यह तो सब जानते ही हैं. वे अक्सर शो में सुशांत को याद करती हैं और उनको लेकर खुलासे करती हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसे सुन सुशांत के फैंस भड़क गए और अब वह अंकिता के दोगलेपन के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. 

अंकिता ने कहा सुशांत क्लॉस्ट्रोफोबिक थे
आज के एपिसोड में, अंकिता को अभिषेक कुमार के क्लॉस्ट्रोफोबिक होने के दावों पर आयशा खान से बात करते हुए देखा गया, जहां वह कहती हैं कि अभिशेक इस बारे में झूठ बोल रहे हैं और कहती हैं, वह जानती हैं कि क्लॉस्ट्रोफोबिक का क्या मतलब है, यहां तक ​​कि सुशांत भी क्लॉस्ट्रोफोबिक थे. एक्ट्रेस के इस बयान ने दर्शकों को दंग कर दिया क्योंकि 2020 में जब रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि उनके दिवंगत बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत क्लस्ट्रोफोबिक थे और उन्हें उड़ानों में उड़ने से डर लगता था, तो उन्होंने इसको नकारा और दिवंगत अभिनेता का हवाई जहाज उड़ाते हुए एक वीडियो शेयर किया और रिया के दावों पर सवाल उठाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

इससे पहले भी कर चुके हैं सुशांत का जिक्र
बिग बॉस 17 शो में एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार अंकिता लोखंडे को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते देखा गया है. और अंकिता ने रियलिटी शो में अभिनेता का लगातार नाम लेना दर्शकों और एसएसआर फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. और वे ऐसा करने के लिए अंकिता की जमकर आलोचना कर रहे हैं और उनसे बार-बार दिवंगत अभिनेता का नाम लेकर दर्शकों को बरगलाना बंद करने के लिए कह रहे हैं.

अंकिता पर भड़के फैंस 
जब अंकिता लोखंडे सुशांत के बारे में बात करती हैं, तो वह एक्टर के बारे में या उनसे जुड़े कुछ फैक्ट्स और घटनाओं का खुलासा करती हैं और यही बात उनका सबसे ज्यादा ध्यान खींचती है. और नेटिजन्स का दावा है कि अंकिता भोली नहीं है और वह अच्छी तरह जानती है कि सुशांत का नाम लेकर वह अधिकतम सहानुभूति और ध्यान आकर्षित करेगी. हालाँकि, यह चाल उन पर भारी पड़ रही है. वहीं, दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे के फैंस को लगता है कि एक्ट्रेस अभी भी सुशांत से जुड़ी हुई हैं और अभी तक उनसे और उनकी मौत से आगे नहीं बढ़ी हैं.