logo-image

Bigg Boss 16: क्या शिव के सिर सजेगा विनर का ताज? सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाया पूरा जोर

अक्टूबर से शुरु हुए बिग बॉस 16 का आज ग्रैंड फिनाले है. महीनों से चले आ रहे शो को आज अपना विनर मिल जाएगा.

Updated on: 12 Feb 2023, 06:25 PM

मुंबई :

अक्टूबर से शुरु हुए बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) का आज ग्रैंड फिनाले है. महीनों से चले आ रहे शो को आज अपना विनर मिल जाएगा. प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, (Shalin Bhanot) शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और एमसी स्टेन ट्रॉफी के बीच कड़ा मुकाबला है. सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा से फिलहाल प्रियंका और शिव ठाकरे संभावित विजेता नजर आ रहे हैं. वोटों में शिव आगे चल रहे हैं, प्रियंका (priyanka chahar choudhary) पीछे चल रही हैं. प्रोमोज के अनुसार फिनाले में शालीन और अर्चना सहित प्रतियोगियों के धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देखने को मिलेंगे. डांस, मस्ती, सस्पेंस से भरपूर शो का ग्रैंड फिनाले बहुत ही धमाकेदार होने वाला है. 

बिग बॉस (Bigg boss 16) के नए एपिसोड में, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने शो में भाग लिया, जहां उन्होंने प्रतियोगियों को कई टास्क दिए. शालीन भनोट ने सभी कार्यों को पूरा किया और विजया घोषित हुए. हालांकि, जब शेट्टी ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी की पेशकश की, तो शालीन ने मना कर दिया, जो बाकी घरवालों को अच्छा नहीं लगा. अर्चना गौतम ने उन्हें कुछ ताने दिए, और कहा कि उन्होंने फिल्म निर्माता का अपमान किया है.

शिव के लिए लगी जीत की गुहार

'मंडली ऑन फायर मूड'

 ग्रैंड फिनाले कलर्स टीवी पर शाम 7 बजे से प्रसारित होगा और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा. लीक हुई  में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक को बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट और पूर्व प्रतियोगियों के साथ देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्स के मुताबिक शिव ठाकरे शो के विनर हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस जमकर शिव ठाकरे को सपोर्ट कर रहे हैं. फैंस उनके समर्थक में ट्विट कर लिख रहे हैं, ट्रॉफी तो शिव के हाथ ही लगेगी. दूसरे यूजर ने लिखा, मंडली ऑन फायर मूड, शिव ठाकरे ही हैं विनर.  एक ने लिखा, BB16 ट्रॉफी शिव का इंतजार कर रही है.


 

बिग बॉस सूत्र के मुताबिक, - शिव ठाकरे को सीजन के सबसे ज्यादा वोट मिले थे. वह बड़े अंतर से आगे चल रहे हैं जिसके बाद प्रियंका और स्टेन हैं.खैर अभी कोई अधिकारी जानकारी सामने नहीं आई है कि शो में कौन विनर होगा. ये कुछ घंटों बाद पता ही चल जाएगा.