logo-image

Bigg boss 16: 'लड़कों से अटेंशन लिए बिना नहीं रह पाती,' श्रीजिता ने किए टीना को लेकर चौंकाने वाले खुलासे

इस सीजन की सबसे चर्चित कैट फाइट टीना दत्ता (Tina Dutta and Sreejita de) और श्रीजिता डे के बीच है.

Updated on: 22 Dec 2022, 08:32 AM

मुंबई :

बिग बॉस के लगभग सभी सीजन में हमने कई बार कैटफाइट और ड्रामा देखा है और इस में सीजन भी ये कोई नई बात नहीं है. इस सीजन की सबसे चर्चित कैट फाइट टीना दत्ता (Tina Dutta and Sreejita de) और श्रीजिता डे के बीच है. घर में उनके झगड़े के कयास उस दिन से लगाए जा रहे हैं, जिस दिन से इन एक्ट्रेस ने शो में एक साथ आने की हामी भरी थी. श्रीजिता ने अक्सर टीना की अच्छी दोस्त नहीं होने के बारे में बात की है, भले ही दोनों की मां बहुत अच्छी दोस्त हैं और अपना ज्यादातर समय एक साथ बिताती हैं. ठीक उसके विपरीत, टीना और श्रीजिता बीच हमेशा तकरार देखने को मिलती है. अब श्रीजिता ने एक बार फिर टीना के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

टीना ने श्रीजिता के साथ किसी भी तरह की समस्या से इनकार किया है और कहा है कि वह हमेशा श्रीजिता को एक अच्छी दोस्त मानती थीं. हालांकि, बिग बॉस के शुरुआती दिनों में उन्होंने श्रीजिता को अलग-थलग करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और यहां तक ​​कि उन्हें बुरा भला भी कहा. चैनल द्वारा बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) का नया प्रोमो सामने आया है.प्रोमो में देखा गया है श्रीजिता टीना के बारे में तरह तरह की बातें करती हैं और उन्हें अटेंशन सीकर तक करार देती हैं.

इससे पहले भी बुराई कर चुकी हैं श्रीजिता

श्रीजिता सौंदर्या शर्मा से बात करती हैं और कहती हैं, ''टीना कभी भी लड़कों से अटेंशन लिए बिना नहीं रह सकती. उसने कई शादियां तोड़ने की कोशिश की है और वह अपनी जिंदगी में सेटल नहीं हो पाई है और अपना घर नहीं बना पाई है. वह उन लोगों में से एक हैं जो अंदर से इतने दुखी हैं कि खुश रहने के  लिए दूसरों का अटेंशन अपनी ओर खींचती हैं.यह पहली बार नहीं है जब श्रीजीता ने शो में टीना दत्ता के बारे में कुछ पर्सनल शेयर किया था. इससे पहले भी श्रीजिता ने टीना के बारे में कुछ बातों का खुलासा किया था और उनके बेस्ट फ्रेंड होने से इनकार किया था. श्रीजिता ने गोवा ट्रिप के बारे में यहां तक ​​कहा कि वे दोनों साथ में गए थे और ट्रिप के दौरान श्रीजिता को टीना का ओवर पजेसिवनेस और कंट्रोलिंग बिहेवियर पसंद नहीं आया.