News Nation Logo

Bigg boss 16: सुम्बुल ने शालीन के दिया करारा जवाब, कहा, मेरे को क्या मिला बेज्जती...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 22 Nov 2022, 10:41:20 AM
imgonline com ua twotoone vS16vqJ9sOveA  1

शालीन और सुम्बुल तौकीर खान (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

बिग बॉस (Bigg boss 16) कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर खान शो में अक्सर शालीन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर शो में सुम्बुल को उनके पापा ने शालीन से दूर रहने की सलाह दी है और टीना दत्ता को उनकी औकात दिलाने के लिए है. वीकेंड के वार सलमान खान ने भी सुम्बुल को खूब फटकार लगाई थी, नौबत यहां तक आ गई थी कि सुम्बुल सलमान के सामने घर जाने के लिए गिड़गिड़ा रही थी. बता दें कलर्स ने हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में  सुम्बुल का बिल्कुल अलग रूप देखने को मिला है. 

प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, सुम्बुल ने लिया खुद के लिए स्टैंड, क्या ये है उनकी और शालीन की दोस्ती का द एंड. प्रोमो में देखा गया शालीन फिर से सुम्बुल के साथ सब कुछ ठीक करने की कोशिश कर रहे थे. वह उनसे कहते हैं, “आपको पता है इस घर की सबसे बड़ी ताकत पता क्या है, आप मैं और टीना. जब कोई उंगली उठाता है ना तो अपनों के साथ खड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें-Photos: हिना खान ने शेयर की किलर फोटोज, हेयर स्टाइल देख रह जाएंगे दंग 

दर्शकों ने भी किया कमेंट 

जिसके बाद रोती हुई सुम्बुल ने शालीन को गुस्से में जवाब दिया, सुम्बुल ने कहा, आंखें बंद करके मैंने आपका साथ दिया, मेरे को क्या मिला बेज्जती, मुझे मत बताओ अपने के साथ कब खड़े होना है, मैं उनके साथ खड़ी रहती हूं जो मेरे साथ खड़े हो. सुम्बुल ने आगे कहा, जो मेरी धज्जियां उड़ा दें मेरे सामने, मैं उसके साथ खड़ी नहीं रहूंगी कभी. वहीं इसके बाद दर्शकों ने भी प्रोमो देखने के बाद ट्विटर पर कमेंट की झड़ी लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, पहली बार सुम्बुल के लिए तालियां. अन्य यूजर ने लिखा, सुम्बुल यू आर फायर गुड. दूसरे ने लिखा, उम्मीद है उनका ये एट्टीटयूड शालीन और टीना के खिलाफ जारी रहेगा. एक ने लिखा, इस टॉक्सिक फ्रेंडशिप को खत्म करो. सही जा रहे हो. वहीं दूसरी तरफ शालीन और मसी स्टेन की लड़ाई में बिग बॉस ने स्टेन को सजा के तौर पर चार हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया है. 

 

First Published : 22 Nov 2022, 10:35:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.