News Nation Logo

बिग बॉस 16: टीना को एमसी स्टेन ने किया नॉमिनेट, शालीन ने कहा-तेरे को मार दूंगा...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 20 Dec 2022, 11:09:49 AM
शालीन, स्टेन और टीना

शालीन, स्टेन और टीना (Photo Credit: social media)

मुंबई :  

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के नए प्रोमो में घर के नए कैप्टन में से एक एमसी स्टेन ने टीना दत्ता को शो से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया. जहां दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा, वहीं स्टेन द्वारा टीना को नॉमिनेट करने पर शालीन भनोट ने भी रिएक्शन दिया. प्रोमो में शालिन और स्टेन को एक दूसरे पर तंज कसते हुए देखा गया. कलर्स टीवी द्वारा शेयर की गई क्लिप की शुरुआत में एमसी स्टेन (MC stan) ने इस हफ्ते की नॉमिनेट प्रक्रिया के दौरान टीना का नाम लिया. जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए, टीना ने कहा, "मुखौटे पहनने हुए हैं आभूषण के पीछे." स्टेन ने अपने गले में चमकीले हार का नेकलेस पहना हुआ था. उन्होंने टीना के कमेंट का जवाब देते हुए हिंदी में कहा, 'मेरे जेवर की बात मत करो, तुम्हारे घर से ज्यादा इसकी कीमत है. 

इसके बाद देखा जा सकता है शालिन ने भी हामी भर दी और स्टेन से चालाकी से पेश नहीं आने को कहा. इसके जवाब में स्टेन ने शालिन से कहा कि वह अभिनेता को 'एक लफा (एक थप्पड़)' देंगे. तब शालिन ने स्टेन से कहा, "तेरे को मार दूंगा यहां खड़े खड़े." नॉमिनेशन टास्क के दौरान शालिन और टीना एक अस्थायी दीवार के पीछे खड़े थे. स्टेन को तब शालिन की ओर जाते हुए और उस पर चिल्लाते हुए देखा गया, "मां-बाप पे मत जा (मेरे माता-पिता के बारे में बात मत करो)." जब शालीन (Shalin) ने स्टेन से कहा कि लड़ाई उसने शुरू की थी, तो स्टेन ने उससे हिंदी में कहा, "मेरे सभी दोस्त इसे देख रहे हैं, तुम जीना चाहते हो या नहीं?"

ये भी पढ़ें-'पहली फिल्म 'लव सोनिया' को नहीं मिला था अच्छा रिस्पांस,' मृणाल ठाकुर ने बयां किया दर्द

'दोनों के बीच हुई गहमागमी को कोई करेगा शांत'

वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा, “एमसी स्टेन, शालिन और टीना के बीच हुई गरमी को क्या कर पाएगा कोई शांत.'' कई एमसी स्टेन फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्रोमो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक ने लिखा, "स्टेन को अपना शिकार मिल गया है अब शिकार करेगा भाई अपना." एक अन्य ने लिखा, “अब आएगा मजा. स्टेन भाई अपना हीरो हैं.'' बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब शालीन और स्टेन के बीच में लड़ाई हुई है, इससे पहले  भी दोनों की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई थी, ये तब हुआ था जब टीना के पैर में चोट लग गई थी. उसके बाद शालीन ने सलमान खान से दोनों में से एक को बिग बॉस के घर में रखने की अपील भी की थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

First Published : 20 Dec 2022, 11:09:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो