logo-image

Bigg boss 16: शालीन ने गुस्से में पार की सारी हदें, तोड़ा घर का दरवाजा

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) की सबसे विवादित प्रतियोगी अर्चना गौतम फिर से अपने पुराने रूप में वापस आ गई हैं.

Updated on: 28 Dec 2022, 11:08 AM

मुंबई :

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) की सबसे विवादित प्रतियोगी अर्चना गौतम फिर से अपने पुराने रूप में वापस आ गई हैं. अर्चना हाल ही में कंटेस्टेंट विकास मानकतला के साथ अपनी लड़ाई के लिए चर्चा में थीं. अब एक बार फिर अर्चना शालीन भनोट से लड़ाई को लेकर चर्चा में हैं.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, शालीन भनोट ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और घर का दरवाजा और कुर्सी तोड़ने लगे. दरअसल शालीन दरवाजा तोड़कर बिग बॉस से अपील करते हैं कि उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया जाए. वो जोर जोर से रोने लगते हैं और कहते हैं कि वो शो का हिस्सा नहीं होना चाहते. शालीन को साजिद खान समझाने की कोशिश करते हैं और शालीन कहते हैं, 'इतनी बेज्जती नहीं सहन कर सकता यार, मुझे नहीं रहना यहां, गंदे लोग हैं यहां पर.  खैर अब इस ड्रामा पर सलमान खान और बिग बॉस कैसे रिएक्ट करते हैं ये तो आगामी ऐपिसोड में ही पता चलेगा.'

शो में देखा गया था कि झगड़े के दौरान अर्चना (Archana Gautam) ने विकास पर खौलता हुआ पानी फेंक दिया, जिसका बाद इस लड़ाई ने खतरनाक रूप ले लिया. विकास ने गुस्से में अर्चना को मारने के लिए स्टोव पर रखी कढ़ाई उठाई. हालांकि घरवालों ने बीच बचाव करके इस लड़ाई को शांत करवाया. शिव ठाकरे ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की ताकि वे हिंसक न हों. इसके बाद प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता ने अर्चना के खिलाफ बगावत कर दी. प्रियंका ने कहा कि वह लोगों को कोसने वाली महिला के हाथ का बना खाना नहीं खाना चाहतीं. अर्चना दोनों को इसका जवाब देती रहीं. 

ये भी पढ़ें-क्या मेरठ से है शीजान और उसके परिवार का कोई कनेक्शन? कोर्ट में फिर से होगी पेशी

शिव ठाकरे बने कैप्टन

शो के पिछले एपिसोड में, बिग बॉस ने एक कार्य का आयोजन किया, जिसके दौरान लाइव दर्शकों ने घर के अंदर कदम रखा और एक कार्य के माध्यम से शिव को घर का कैप्टन चुना. शिव ठाकरे, एस सी स्टैन और अब्दु रोजिक कैप्टेंसी के दावेदार थे. उन्हें मंच पर आकर अपने प्रदर्शन से दर्शकों के इम्प्रेस करना था. टास्क के तीन राउंड हुए और तीनों राउंड की वोटिंग के आधार पर कैप्टन चुना गया. सबसे ज्यादा वोट शिव को मिले इसलिए उन्हें घर का नया कैप्टन बनाया गया.