logo-image

Bigg boss 16: सरगुन मेहता ने प्रियंका चौधरी को जिताने के लिए किया ये काम, बोलीं-हमारी लड़की...

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) इन दिनों अपने आखिरी फेज में है, जल्द ही शो का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट होने वाला है और शो को एक विनर मिलने वाला है.

Updated on: 08 Feb 2023, 08:32 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) इन दिनों अपने आखिरी फेज में है, जल्द ही शो का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट होने वाला है और शो को एक विनर मिलने वाला है. हाल ही में सरगुन मेहता ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ तस्वीरों की एक वेबसीरिज शेयर की है. पोस्ट के माध्यम से उन्होंने प्रियंका को समर्थन दिया ताकि वह बिग बॉस 16 की विजेता बन सकें. सरगुन मेहता ने सभी फैंस से प्रियंका को वोट देने के लिए कहा. सरगुन ने यह भी साझा किया कि उनकी मां प्रियंका (Priyanka and Ankit) के बारे में क्या सोचती हैं. बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होगा.अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, शालिन भनोट, शिव ठाकरे ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे.

सरगुन ने इंस्टाग्राम पर पार्टी से एक पुरानी फोटो शेयर की. फोटो में सरगुन के साथ प्रियंका, रवि, अंकिता और कई लोग पोज देते दिख रहे हैं . प्रियंका ने ब्लैक ओवरकोट के साथ ग्लिटरी को-ऑर्ड सेट पहना था. सरगुन ने ऑफ शोल्डर ग्रीन ड्रेस पहनी थी. एक अन्य फोटो में, प्रियंका ने  उड़ारियां के को स्टार और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकित के साथ पोज देते दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें-शादी के बाद पहली बार नजर आए Kiara और Sidharth, दिल्ली में परिवार करेगा शानदार स्वागत

फैंस ने दिया सरगुन को धन्यवाद

सरगुन (Sargun Mehta) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, रुटिंग “हमारी लड़की जीतने और ट्रॉफी घर लाने के लिए आई है प्रियंका चौधरी. मेरी मां पहले एपिसोड के बाद से कह रही है कि बाकी सब खेलने आए हैं, प्रियंका जीतने आई है. सरगुन के फैंस में से एक ने प्रियंका के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद सरगुन." एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "इस पोस्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आप वास्तव में बहुत प्यारे हैं." एक अन्य फैन ने लिखा, "उस अनदेखी #PriyaAnkt तस्वीर के लिए धन्यवाद."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

प्रियंका बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में सबसे लोकप्रिय और मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं. प्रतियोगियों शालिन भनोट, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन सहित अन्य के साथ उनकी एक मजबूत फैन फॉलोइंग है. प्रियंका और अंकित गुप्ता के अफेयर की खबरें भी पिछले दिनों खूब चर्चा में थी. शो में उनके फैंस ने उनकी सच्ची दोस्ती और बॉन्डिंग की प्रशंसा की. वह अपनी आवाज उठाने और घर के अंदर हर मामले पर मजबूत राय रखने के लिए सुर्खियों में रहीं.बिग बॉस 16 कलर्स टीवी पर 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है. इस शो को अभिनेता सलमान खान होस्ट कर रहे हैं.