logo-image

Bigg boss 16: शालीन को सलमान ने लगाई जोरदार फटकार, अंकित गुप्ता हुए शो से बाहर

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के आगामी एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं. वीकेंड का वार जो है.

Updated on: 23 Dec 2022, 01:08 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के आगामी एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं. वीकेंड का वार जो आने वाले है. हम देखेंगे शो के होस्ट सलमान खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट और एमसी स्टेन के बीच हुई लड़ाई को सुलझाएंगे और गलत शब्दों के इस्तेमाल के लिए कंटेस्टेट की अच्छी से क्लास लगाएंगे. प्रोमो में सलमान (Salman Khan) काफी गुस्से में दिख रहे हैं और शालिन भनोट का वीकेंड का वार एपिसोड में हमेशा माफी मांगने के लिए उनका मजाक उड़ाया. शालीन ने उनसे बच्चे जैसा व्यवहार करने के लिए मना किया सलमान कहते हैं, 'तुम्हारे दोनों बर्ताव की वजह से तुम्हारी मां और बहन को क्यों तकलीफ हो? 

शो में देखा जाएगा सलमान और एमसी अपने स्वभाव के लिए सलमान से माफी मांगेगे. इस बार वीकेंड के वार में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दिखाई देंगे. दूसरी तरफ शो में एलिमेनेशन देखने को मिलेगा. बता दें इस हफ्ते टीना दत्ता, अंकित गुप्ता, श्रीजिता डे और विकास मानकतला नॉमिनेटेड हैं.इसी बीच बिग बॉस के फैन क्लब ने एक ट्वीट किया है,  ट्वीट के मुताबिक इस हफ्ते और कोई नहीं अंकित गुप्ता शो से बाहर हुए हैं. बताया जा रहा है शो में एक बजर राउंड का टास्क हुआ, इसमें घरवालों को बताना था सारे कंटेस्टेंट में से घर का सबसे कम एक्टिव सदस्य कौन है. ज्यादातर घरवालों ने अंकित के लिए बजर दबाया और इस तरह उन्हें घर से बाहर कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें-Aishwarya Rai: माता-पिता की शादी की सालगिरह पर भावुक हुई ऐश्वर्या, शेयर किया पोस्ट 

दोस्त परम सिंह ने अंकित की तारीफ में लिखा पोस्ट

बता दें अंकित गुप्ता को शो का सबसे आलसी कंटेस्टेंट माना जाता रहा है. वो शो के शुरुआत से कम बोलते थे, कई बार सलमान ने उन्हें शो में एक्टिव न रहने को लेकर फटकार भी लगाई है. हालांकि अंकित के शो से बाहर आने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी नाराज हो गए हैं. एक यूजर ने कहा, शो में अंकित से कम विकास की भागीदारी है. एक ने साजिद खान और सुम्बुल के लिए भी बिगबॉस से नाराजगी जताई है. बता दें हाल ही में अंकित के बेस्ट फ्रेंड परम सिंह ने भी अंकित की तारीफ में पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा, वो जैसा है रियल है, कोई मिलावट नहीं है, और उसका यही सच्चा दिल मुझे बेहद पसंद है.