logo-image

जब सलमान ने टीना से पूछा, 'आपने शालीन को 'आई लव यू बोला', एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. कंटेस्टेंट टीना दत्ता जिन्होंने हाल ही में रोते हुए देखा गया जहां वो बिग बॉस से घर जाने की गुहार लगा रही हैं.

Updated on: 09 Dec 2022, 11:40 PM

मुंबई:

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. कंटेस्टेंट टीना दत्ता जिन्होंने हाल ही में रोते हुए देखा गया जहां वो बिग बॉस से घर जाने की गुहार लगा रही हैं. अब वो बिग बॉस से अकेले में कुछ बात करना चाहती हैं. बता दें बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में देखा जा सकता है, टीना (Tina Dutta) को सलमान खान द्वारा कन्फेशन रूम में बुलाया गया है. क्लिप में, जब सलमान (Salman Khan) ने टीना से पूछा कि उन्हें क्या परेशान कर रहा है, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह अकेलापन महसूस कर रही हैं.  टीना ने आगे कहा, "मैं एक बंधन बनाने की कोशिश कर रही हूं लेकिन कुछ खामियां हैं जिसके लिए मैं ऐसा नहीं कर पा रही हूं. कोई भी मुझसे बात नहीं करता है.''

सलमान ने इस बात पर टीना को सुझाव दिया, "जिस तरह से आप मुझे यह कह रहे हैं, जाओ और किसी एक ग्रुप के सामने इसे कबूल करो." टीना ने जवाब दिया, "मैंने कोशिश किया है. वन ऑन वन भी बात करने की भी मैंने कोशिश की है. अभी शालिन (भनोट) के साथ मेरी दोस्ती, मुझे नहीं पता बाहर क्या दिख रहा है, क्या नहीं दिख रहा है सर. इसके बाद सलमान टीना से कहते हैं, "अगर आप सोचते हैं, 'वह सिर्फ मेरा एक दोस्त है', तो बाहर ऐसा नहीं दिखाया जा रहा है. आपने उससे यह भी कहा, 'आई लव यू''. टीना ने जवाब दिया कि वह एक दोस्त के रूप में इसका मतलब है. उन्होंने कहा, "इसका वो मतलब नहीं है. मैं उसे अच्छे से जानती तक नहीं हूं.

ये भी पढ़ें-Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने बेटी को लेकर बयां किया डर, बोले-फैसले में देरी कर दी

सलमान ने दी टीना को सलाह

जैसा कि टीना ने दोहराया कि घर के अंदर कोई भी उनसे बात नहीं करता है और सभी ने ग्रुप बनाया हुआ हैं, सलमान ने उनसे पूछा, "आपको ऐसा लगता है कि आपको सपोर्ट की आवश्यकता है?" टीना ने जवाब दिया, "सपोर्ट नहीं, बल्कि एक कंपनी, कोई ऐसा जिसके साथ मैं पूरे दिन बात कर सकूं. नहीं तो मैं पूरे दिन क्या करूं?'' वीडियो में आगे देखा जा सकता है, सलमान टीना से कहते हैं, "आप यहां जीतने आए हैं, बात करने नहीं. आप जितना अकेले खेलेंगे आपके जीतने के चांस उतने ही ज्यादा होंगे. जो अकेले खेले हैं जीत गए हैं." वीडियो टीना द्वारा सलमान की सलाह पर सिर हिलाकर सहमति स्पष्ट करते हुए खत्म हुआ.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)