logo-image

Bigg boss 16: जब सलमान ने कहा, अर्चना को शो से कोई नहीं निकाल सकता

ऐसे बयानों को सुनकर गुस्साए सलमान ने अर्चना से कहा कि साजिद के पास उन्हें शो से निकालने का कोई अधिकार या ताकत नहीं है.

Updated on: 27 Nov 2022, 10:51 AM

मुंबई:

बिग बॉस (Bigg Boss 16) में वीकेंड के वार में इस बार भी हर बार की तरह ड्रामा जोरों पर था. शो के होस्ट सलमान खान ने कई लोगों से बातचीत की और उन्हें जोरदार फटकार भी लगाई, जिनमें साजिद खान का भी नाम शामिल है. सलमान ने साजिद- अर्चना की लड़ाई के लिए साजिद को फटकार लगाने के लिए कड़े शब्दों का प्रयोग किया. दरअसल हाल ही में हुई लड़ाई के दौरान अर्चना और साजिद ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया और एक-दूसरे के माता-पिता को भी इसमें घसीट लिया. जब सलमान ने उनके झगड़े के बारे में चर्चा शुरू की, तो अर्चना ने उन्हें बताया कि साजिद ने उन्हें शो से बाहर निकालने की धमकी भी दी थी. अर्चना ने कहा, "साजिद ने मुझसे यह भी कहा 'मैं तुम्हें बिग बॉस से निकाल सकता हूं, मैं एक बड़ा निर्देशक हूं." मैंने क्या गलत किया?”

ऐसे बयानों को सुनकर गुस्साए सलमान ने अर्चना से कहा कि साजिद के पास उन्हें शो से निकालने का कोई अधिकार या ताकत नहीं है. उन्होंने हिंदी में कहा, “आप एक महान निर्देशक हो सकते हैं लेकिन आप बिग बॉस नहीं चला सकते और अर्चना को कोई नहीं हटा सकता. मैं ऐसा नहीं कर सकता और न ही बिग बॉस ऐसा कर सकते हैं. केवल दर्शक ही तय कर सकते हैं कि वे उसे रखना चाहते हैं या हटाना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें-Urfi Javed: उर्फी जावेद ने लगाई चेतन भगत की क्लास, कहा, जब लड़कियों को मैसेज...

'साजिद हमेशा सही नहीं है कोई बताओ'

सलमान ने आगे कहा, "साजिद हमेशा सोचते हैं कि वह सही हैं लेकिन वह नहीं हैं... उनके दोस्तों और अन्य लोगों को उन्हें बताना चाहिए कि वह कब गलत हैं. बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब शो में सलमान ने साजिद को सुनाया है, उन्होंने इससे पहले भी साजिद को हिपोक्रेट बताया था. सलमान ने साजिद से कहा था, आप पहले स्टैंड लेते हो फिर अपना स्टैंड बदल देते हो. सलमान ने उन्हें ये तक कह दिया था कि आप अपने निकलने का रिसन खुद दे रहे हो.