logo-image

Bigg boss 16: क्या अब्दु रोजिक होंगे शो से बाहर? कहीं कारण साजिद का प्रैंक तो नहीं...

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में रोजाना नया ड्रामा देखने को मिलता है.

Updated on: 17 Dec 2022, 09:05 AM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में रोजाना नया ड्रामा देखने को मिलता है. फिलहाल अब्दु रोजिक के सभी फैंस के लिए बिग बॉस 16 का आगामी एपिसोड एक झटके के रूप में आने वाला है. इसके अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में देखा गया है कि बिग बॉस अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) को घर से बाहर आने के लिए कह रहे हैं. बिग बॉस का आदेश सुनकर सभी घरवाले भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. क्योंकि बिग बॉस ने घोषणा की, "अब्दु आप घरवालों से विदा लेकर घर के बाहर आजाएये.''

निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं. प्रोमो में देखा गया है कि अब्दु भी घर से निकलने से पहले रोता है. सभी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं. बता दें अभी इसका कोई साफ कारण सामने नहीं निकलकर आया है कि अब्दु को घर से बाहर क्यों निकाला गया हैे.  क्या यह फैसला उनके और उनकी टीम द्वारा खेले गए प्रैंक से परेशान होने का आधिकारिक बयान देने के बाद लिया जा रहा है? साजिद ने निमृत को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अब्दु को अपने शरीर पर 'हैप्पी बर्थडे निम्मी' लिखने का सुझाव दिया. वहीं जब अब्दु ने उनसे अपनी पीठ पर 'आई लव यू' लिखने का अनुरोध किया तो उनकी पीठ पर "आई लव टट्टी" लिखा हुआ था.खैर इस मामले को लेकर अभी कुछ साफ पता नहीं चला है.

ये भी पढ़ें-Tapsee Pannu: पैपराजी ने तापसी को बोला 'Arrogant',एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब 

मेडिकल कारणों से गए हैं बाहर

अब्दु की टीम ने इस अधिनियम की निंदा करते हुए एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है: "IFCM टीम दुखी और हैरान महसूस करती है कि उनके कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक को बिग बॉस हाउस में इस तरह के अनुचित भेदभावपूर्ण व्यवहार के अधीन किया जा रहा है. '' वहीं ऐसी अफवाहें भी हैं कि अब्दु मेडिकल कारणों से दो दिनों के लिए बाहर गए हैं और जल्द ही वापस आएंगे. क्या अब्दु सच में घर छोड़ देगें या बिग बॉस इस बार घरवालों से मजाक कर रहा है? इस बात का जवाब शायद आने वाले एपिसोड को देखकर मिल जाए. साथ ही अब्दु रोजिक के फैंस का मानना है कि बिग बॉस अब्दु को शो में वापस बुला लेंगे.