logo-image

Bigg Boss16: 'प्रियंका को फाइनल में टक्कर देंगे ये खिलाड़ी,' भाई योगेश ने शेयर किया अनुभव

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के पिछले एपिसोड में सभी घर वालों की फैमिली को बुलाया गया था.

Updated on: 10 Jan 2023, 08:18 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के पिछले एपिसोड में सभी घर वालों की फैमिली को बुलाया गया था. बता दें प्रियंका चाहर चौधरी खुशी से झूम उठीं जब उनके छोटे भाई योगेश चौधरी ने रियलिटी शो में प्रवेश किया. उन्होंने न केवल अपनी बहन की तारीफ की बल्कि यह आश्वासन भी दिया कि परिवार में सभी ठीक हैं. अब बिग बॉस 16 के घर से बाहर आने के बाद, प्रियंका के भाई योगेश ने इंटरव्यू अंदर जाने के अपने अनुभव साझे किए हैं.  उन्होंने अपनी बहन से मिलने, प्रियंका (Priyanka Chahar Chaudhry) के खेल पर अपने पिता की प्रतिक्रिया और होस्ट सलमान खान द्वारा वीकेंड का वार के दौरान उन्हें डांटने के बारे में भी बात की. उन्होंने यह भी कहा कि परिवार को अंकित और प्रियंका के रिश्ते से कोई समस्या नहीं है क्योंकि वे जानते हैं कि यह एक खास रिश्ता है. 

योगेश ने इंटरव्यू के दौरान कहा, यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कभी बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिलेगा. जब मैं घर के अंदर गया तो प्रियंका दी ने भी कहा 'बंटी तू बिग बॉस हाउस में है' (हंसते हुए). जब उन्हें बिग बॉस ऑफर हुआ तो उन्हें खुद इस पर विश्वास नहीं हुआ.  वो एक अद्भुत अनुभव था, मुझे वास्तव में प्रियंका दी का खेल पसंद है क्योंकि वह गलती करने वाले के खिलाफ बोलती हैं. मेरे अनुसार उनकी आवाज बहुत बुलंद है और वो आवाज दबाने की नहीं है. हाल ही में फराह खान जब घर के अंदर पहुंती थी तो उन्होंने सभी घरवालों से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने प्रियंका को बिग बॉस की दीपिका पादुकोण कहा था. प्रियंका (Priyanka Chahar Chaudhry) के दीपिका वाले  कमेंट को लेकर उसके भाई से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे बहुत गर्व है और मुझसे ज्यादा गर्व है मेरे डैड है. जब सलमान सर ने उनकी तारीफ की और फराह मैम ने उन्हें दीपिका पादुकोण कहा, तो मुझे यह सच ही लग रहा है.

ये भी पढ़ें-Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली पर बरसाया प्यार, शानदार शतक की देखें तस्वीर...

एमसी स्टेन और शिव फाइनल में जाएंगे 

साथ ही योगेश (Yogesh Chaudhry) ने प्रियंका की टक्कर में दो नाम साझा किए हैं. उन्होंने कहा, मुझे लगता है शिव और एमसी स्टेन उनके साथ फाइनल तक जाएंगे. योगेश से प्रियंका और अंकित के रिश्ते को लेकर भी सवाल किया गया. योगेश ने कहा, अंकित (गुप्ता) के साथ क्लोजनेस के कारण वह कुछ समय के लिए विशेष रूप से बाहरी दुनिया में अपनी छवि के बारे में सचेत थी. लेकिन जब मैं घर के अंदर गया तो मैंने उनसे कहा कि वह अच्छा खेल रही है और उन्होंने राहत की सांस ली. हमारे परिवार के सदस्य जानते हैं कि वह और अंकित (Ankit Gupta) अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच एक खास रिश्ता है. इसलिए परिवार में हर कोई अपने बंधन को लेकर स्पष्ट है और इसमें कुछ भी नकारात्मक नहीं है.