logo-image

Bigg boss16: अर्चना ने फेंका गर्म पानी, विकास ने खोया आपा-उठाई कढ़ाई

एक अन्य प्रोमो में लाइव दर्शकों को घर के अंदर प्रवेश करते हुए और कप्तानी के तीन दावेदारों शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक के लिए वोट करते हुए दिखाया गया है.  

Updated on: 27 Dec 2022, 12:18 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss16) के घर में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने के बाद से ही अर्चना गौतम (Archana Gautam)और विकास मानकतला के बीच अनबन चल रही है. दोनों के बीच पिछले दो हफ्तों में कई झगड़े हुए हैं और अब नए एपिसोड में, अर्चना और विकास एक और भयंकर लड़ाई में शामिल होंगे. शो के लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक, किचन में चाय बनाने को लेकर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई होने वाली है. उनकी लड़ाई इतनी खतरनाक हो जाएगी कि अर्चना विकास पर गर्म पानी फेंक देगी. वहीं  प्रियंका भी दोनों के करीब खड़ी थी, वो खुद को बचाने में सफल रहेंगी. 

लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि विकास भी अपना आपा खो देते हैं और गैस स्टोव पर रखी कढ़ाई फेंक देते हैं. जिससे  सुम्बुल और श्रीजिता डे भी डर जाते हैं. विकास और अर्चना दोनों भयानक हिंसक हो जाते हैं और घर के अन्य सदस्य उन्हें शांत करने के लिए आगे आते हैं. सौंदर्या शांत कराने की कोशिश करती है.वहीं शालीन भनोट विकास को कसकर पकड़ लेते हैं और उनसे लड़ाई न करने के लिए कहते हैं.  यह पहली बार नहीं है जब विकास और अर्चना आपस में भिड़े हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से बिग बॉस 16 के घर के हिंसक झगड़ों में से एक है.पिछले एपिसोड में एक टास्क के दौरान सुम्बुल तौकीर और विकास के बीच झगड़ा हुआ था. साथ ही प्रियंका चाहर चौधरी, श्रीजिता डे और एमसी स्टेन (Mc Stan) के साथ अर्चना की लड़ाई भी देखी गई. 

ये भी पढ़ें-Happy Birthday:सलमान खान ने मनाया बर्थडे का जश्न, फैंस बोले-शहनाज नजर नहीं आ रहीं

 

फैंस लेंगे अगले कैप्टन का फैसला

एक अन्य प्रोमो में लाइव दर्शकों को घर के अंदर प्रवेश करते हुए और कप्तानी के तीन दावेदारों शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक के लिए वोट करते हुए दिखाया गया है.  अपनी बारी के अनुसार वे मंच पर प्रदर्शन करते हैं और लाइव दर्शकों और घरवालों को अपने जोक्स के जरिए हंसाते नजर आएंगे.