News Nation Logo
Breaking
Banner

Bigg Boss 15: अफसाना की इस शर्मनाक हरकत से शमिता पर उछली कीचड़

'बिग बॉस 15' के घर में अभी भी 'जंगलवासियों' और 'घरवासियों' के बीच दंगल का माहौल है. शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल घर के अंदर हैं और बाकी सभी सदस्य जंगल में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 16 Oct 2021, 12:21:38 AM
big boss 15

big boss 15 (Photo Credit: NewsNation)

मुंबई :  

'बिग बॉस 15' के घर में अभी भी 'जंगलवासियों' और 'घरवासियों' के बीच दंगल का माहौल है. शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल घर के अंदर हैं और बाकी सभी सदस्य जंगल में हैं. वैसे तो बिग बॉस घर का हर सदस्य खुद को कैमरा पर दिखाने के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है. लेकिन इस बार बात होगी अफसाना की, जिन्होंने ऐसा कुछ कियता है जिसने उन्हें घरवालों के साथ साथ जनता के निशाने पर ला खड़ा किया है. अफसाना खान आम तौर पर पहले ही दिन से शमिता शेट्टी से भ‍िड़ती रहती हैं. अब अफसाना और शमिता के बीच एक और गंदी लड़ाई हुई है, जिसके दौरान अफसाना, शमिता के खिलाफ 'गंदी औरत', 'घटिया औरत', 'बुड्ढी', 'फ्लॉप स्‍टार' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करती दिख रही हैं. इसके अलावा, अफसाना शमिता को ये तक कहती नजर आ रही हैं कि हमारी गली से गुजरना तुम्‍हें कोई नहीं पहचानेगा.

शमिता और अफसाना के इस वर्बल वॉर के दौरान वहां बाकी घरवाले भी नजर आ रहे हैं. करण कुंद्रा से लेकर जय भानुशाली और विशाल कोटियन शमिता को शांत करते दिख रहे हैं. अफसाना के ऐसे बिहेवियर से शमिता बिलक बिलक कर रोती दिखाई दीं. वहीं करण, अफसाना के इस बर्ताव से बुरी तरह नाराज दिखाई पड़ रहे हैं और काफी गुस्से में भी दिख रहे हैं. करण शमिता और अफसाना की हुई लड़ाई के बाद उनके पास जाकर बुरी तरह चीख रहे हैं. करण चीखते हुए कहते हैं, 'बस कर जा... अब बस कर, चुप कर जा... मैं कह रहा हूं चुप कर जा...' करण को इस तरह चीखते देख अफसाना वहां से उठकर चली जाती हैं. 

यह पहला मौका नहीं है जब घर में अफसाना ने इस तरह की हरकत की है. अमूमन हर दिन अफसाना किसी न किसी से लड़ती-झगड़ती दिखाई देती हैं. खासकर उनके निशाने पर शमिता शेट्टी या विशाल कोटियन रहते हैं. बीते दिनों करण कुंद्रा सोफे पर बैठकर अफसाना को समझाते हुए भी नजर आए थे. तब करण ने अफसाना से कहा था कि वह उनकी सिर की कसम खाकर कहें कि आगे से वह किसी को इस तरह की गंदी बातें नहीं कहेंगी. अफसाना ने तब करण के सिर पर हाथ रखकर कहा भी था कि वह अपने भाई की कसम खा रही हैं और अब आगे से ऐसा नहीं करेंगी. लेकिन लगता है कि अफसाना के लिए शो के दौरान बने रिश्ते की कोई एहमियत ही नहीं है और न ही उन पर इस कसम का कोई असर हुआ है. 

बहराल, अब जहां सोशल मीडिया पर लोग अफसाना खान को जमकर सुना रहे हैं, वहीं मजा आने वाले 'वीकेंड के वार' को देखने में है. देखने वाली बात यह होगी कि 'वीकेंड का वार' पर सलमान अफसाना की किस तरह क्लास लेते हैं. हालांकि, पहले 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने अफसाना से ज्‍यादा कुछ नहीं कहा था. इसके साथ ही, बता दें कि आज यानी की 15 अक्टूबर को Bigg Boss Season 15 का पहला अपग्रेडेशन हुआ. जिसके तहत जय भानुशाली, अकासा सिंह, विशाल कोटियान और तेजस्वी अब जंगलवासियों से घरवाले बन गए हैं.  विशाल, जय, अकासा और तेजस्वी अब घर की सभी सुविधाओं का लुत्फ़ उठा सकेंगे. ये अपग्रेडेशन 'जहर का कहर' वाले टास्क में बिग बॉस द्वारा टाइगर टीम को विजेता घोषित किये जाने के बाद हुआ है. 

First Published : 16 Oct 2021, 12:20:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.