News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बिग बॉस 15 की तैयारी शुरू, 6 महीने तक चलेगा नया सीजन

15वें सीजन को लेकर तैयारियां चालू हैं. मेकर्स बहुत सारे पॉपुलर चेहरों से बातचीत कर रहे हैं. आमतौर पर हर साल बिग बॉस सितंबर और अक्टूबर में ऑन एयर होता है. लेकिन इस साल भी मेकर्स अक्टूबर में ही ऑन एयर की प्लानिंग कर रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 19 Jun 2021, 12:43:05 PM
Salman Khan

Salman Khan (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • बिग बॉस-15 की तैयारियां शुरू
  • इस बार 6 महीने तक चल सकता है शो
  • सेलेब्स से पहले कॉमनर्स मारेंगे एंट्री

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) शो को काफी पसंद किया जाता है. शो के अपकमिंग सीजन बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो को लेकर रोज नए अपडेट्स आते रहते हैं. बिग बॉस में इस बार सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर्स भी आने वाले हैं. 15वें सीजन को लेकर तैयारियां चालू हैं. मेकर्स बहुत सारे पॉपुलर चेहरों से बातचीत कर रहे हैं. अब शो से जुड़े कुछ नए अपडेट्स सामने आए हैं. आमतौर पर हर साल बिग बॉस सितंबर और अक्टूबर में ऑन एयर होता है. बताया जा रहा है कि इस साल भी मेकर्स अक्टूबर में ही ऑन एयर की प्लानिंग कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- निक जोनस से ज्यादा प्रियंका इसे करती हैं प्यार, उसके लिए बनवाया टैटू 

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स से खबर सामने आई कि इस बार शो 3 महीने नहीं, बल्कि 6 महीने तक चल सकता है. जानकारी के मुताबिक ओटीटी की मांग को देखते हुए मेकर्स पहले वूट पर 12 कंटेस्टेंट्स के साथ शो की पहली किस्त लॉन्च कर सकते हैं, जिनमें से 8 कलर्स टीवी पर प्रसारित होने से पहले बाहर हो जाएंगे. और बाकी 4 के साथ नए कंटेस्टेंट ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में शो से जुड़ेंगे. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि शो की शुरुआत इस बार 12 कंटेस्‍टेंट के साथ होगी. जबकि को और भी मजेदार बनाने के लिए हर एविक्‍शन के साथ एक वाइल्‍ड कार्ड एंट्री भी होगी. यानी हर हफ्ते जहां एक कंटेस्‍टेंट घर से बेघर होगा, वहीं एक नए वाइल्‍ड कार्ड की एंट्री होगी. कुल मिलाकर यदि मेकर्स ने इसी प्‍लान के साथ काम किया तो शो में इस बार कई नामी चेहरे देखने को मिलेंगे, क्‍योंकि एक के बाद एक वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, मतलब एक के बाद एक नए चेहरे. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आध‍िकारिक घोषणा नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- 52 के हुए आशीष विद्यार्थी, एक्टिंग के साथ-साथ करते हैं ये काम 

'बिग बॉस' के घर में अभी तक मशहूर हस्तियों के साथ आम लोग भी नजर आ चुके हैं. वहीं 'बिग बॉस' 15 में सिलेब्रिटीज से पहले कॉमनर्स को घर में लाया जाएगा. शो के लिए कॉमनर्स का ऑडिशन होता है. इस सीजन के मेकर्स कॉमनर्स का ऑडिशन लेने के बाद उन्हें सिलेब्रिटीज से पहले घर में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस बार मेकर्स ने कलर्स की जगह वूट सेलेक्ट के साथ हाथ मिलाया है. 'बिग बॉस' 15 में वरुण सूद, नेहा मर्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक के शामिल होने के कयास सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे हैं.

First Published : 19 Jun 2021, 12:43:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.