logo-image

Bigg Boss 15: विशाल के मजाक पर गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस की मां, ऐसे दिया जवाब

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान पर शमिता शेट्टी की मां ने जमकर भड़ास निकाली है, आपको बता दें कि विशाल कोटियान ने शो के बीते एपिसोड में शमिता और राकेश बापट के रिलेशनशिप का मजाक उड़ाया था और यह बात शमिता की मम्मी को पसंद नहीं आई.

Updated on: 11 Nov 2021, 11:30 PM

highlights

  • विशाल ने उड़ाया था शमिता शेट्टी के रिश्ते का मजाक 
  • एपिसोड में शमिता और राकेश बापट के रिलेशनशिप का मजाक उड़ाया था 
  • बिग बॉस के इस वीडियो पर जमकर आ रहे रिएक्शन 

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान पर शमिता शेट्टी की मां ने जमकर भड़ास निकाली है, आपको बता दें कि विशाल कोटियान ने शो के बीते एपिसोड में शमिता और राकेश बापट के रिलेशनशिप का मजाक उड़ाया था और यह बात शमिता की मम्मी को पसंद नहीं आई. शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने विशाल को सांप तक कह डाला. गुस्से से लाल शमिता की मां ने कहा कि विशाल एक नंबर झूठा है. साथ ही उन्होंने राजीव आजातिया की जमकर तारीफ की. सोशल मीडिया पर विशाल कोटियान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शमिता और राकेश का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.


 वीडियो में विशाल कोटियान के साथ-साथ करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज भी दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान विशाल कहते हैं: बहुत बड़ा हाथ मारा है अपने भाई ने. सीधा वो शिल्पा शेट्टी जो है ना, उसकी बहन को पटा लिया है. अब क्या है कि उसके दम पर ये शो से वो शे से ये शो करता रहता है. उसका चलता रहेगा." विशाल की इन्हीं बातों पर शमिता शेट्ट की मम्मी सुनंदा शेट्टी ने उन पर भड़ास निकाली है. बिग बॉस के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

शमिता शेट्टी ने बिग बॉस 15 के इस एपिसोड का क्लिप शेयर करने के साथ-साथ ट्विटर पर विशाल कोटियान के नाम के आगे सांप की एक इमोजी को भी शेयर किया है. सुनंदा ने विशाल के बयान को शर्मनाक कहा है, इसके साथ ही ये भी कहा है कि उन पर कभी विश्वास नहीं किया जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स भी विशाल के इस बयान पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.