logo-image

TV की बहुरानियां या Shamita Shetty, जानें किस में कितना है BB 15 की ट्रॉफी जीतने का दम

बिग बॉस ओटीटी खेल पर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आईं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अभी तक टिकी हुई हैं जिससे लग रहा है कि वो इस बार कमाल दिखा सकती हैं

Updated on: 28 Jan 2022, 10:39 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 15 Finale: टीवी जगत की सबसे ज्यादा देखा जाना वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 15 (Bigg Boss 15) अब अपने अंतिम कगार पर है. 29-30 जनवरी को पता चल जाएगा कि आखिर इस बार की ट्रॉफी किस कंटेस्टेंट के घर जाती है और कौन जाता है शो से खाली हाथ बाहर. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का खेल रोमांचक मोड़ पर है जहां शो को उसके टॉप फाइनलिस्ट मिल चुके हैं जिनमें 3 महिलाएं रश्मि देसाई (Rashami Desai), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) हैं. अब देखना होगा कि क्या इस बार इन तीनों में से किसी एक के खाते में जाएगी ट्रॉफी या फिर एक्टर्स मारेंगे बाजी. लेकिन बात करें इन तीनों एक्ट्रेसेस की तो ये देखना रोचक होगा कि इस बार टीवी की बहुएं जीतती हैं या फिर शरारा गर्ल बॉलीवुड की डीवा शमिता शेट्टी.

यह भी पढ़ें: 'Pehla Nasha' सॉन्ग की एक्ट्रेस Ayesha Jhulka अब दिखने लगी हैं ऐसी

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

बिग बॉस ओटीटी खेल पर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आईं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अभी तक टिकी हुई हैं जिससे लग रहा है कि वो इस बार कमाल दिखा सकती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है जिसकी वजह से वो शो में बनी हुई हैं. शरारा गर्ल शमिता शेट्टी के लिए उनकी बहन शिल्पा भी वोट मांग रही हैं. शो में शमिता खूब रोईं भी और लोगों को एंटरटेन भी उन्होंने खूब किया जिसके बाद से कयास लग रहे हैं कि वो शो की ट्रॉफी अपने नाम कर सकती हैं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

बिग बॉस 13 में फाइनल तक पहुंचने वालीं  रश्मि देसाई (Rashami Desai) को भी इस बाद उम्मीद है कि वो इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर सकती हैं. शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) बीच से जुड़ी हैं जिस वजह से उनको इस बार लोगों ने कम देखा है. वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी-शमिता शुरू से लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. लेकिन इस सब के बीच भी रश्मि शो में टिकी हुई हैं और जनता से भी उनकी पूरा सपोर्ट मिल रहा है. लगता है कि इस बार रश्मि देसाई (Rashami Desai) के चाहने वाले उन्हें ट्रॉफी जितवा कर ही मानेंगे. दूसरी तरफ रश्मि टीवी के फेमस एक्ट्रेस भी रही हैं जो प्वाॉइंट भी लोगों को नहीं भूलना चाहिए. ज्यादातर टीवी की बहुएं ही बिग बॉस का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को भी जनता से पूरा सपोर्ट मिल रहा है. शो में तेजस्वी और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच शुरुआत से ही कड़वाहट देखने को मिल रही है. जैसे-जैसे शो की फिनाले पास आ रहा है, दोनों के बीच का झगड़ा भी दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही दिख रहा है. शो में तेजस्वी शुरू से ही लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. शो में तेजस्वी ने शमिता को आंटी कहकर बुलाया था जिसके बाद कई सेलेब्स ने तेजस्वी प्रकाश द्वारा शमिता शेट्टी को आंटी बुलाए जाने पर नाराजगी जताई थी. अब देखना होगा तेजस्वी बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को जीतती हैं या नहीं.