News Nation Logo
Banner
Banner

Bigg Boss के घर में लगा सितारों का तांता, गरबे की धूम के साथ दिखी करारी तकरार

आज यानी शनिवार को पहला वीकेंड का वार एपिसोड टेलिकास्ट हुआ है. आज के एपिसोड में सलमान खान इंटरनेट सेंसेशन श्रीलंकाई सिंगर योहानी के साथ नजर आए थे. इसके और भी कई सेलिब्रिटीज ने शो में शिरकत दी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 11 Oct 2021, 12:08:36 AM
karan patel nikki tamboli benah bhasin and arjun bijlaani at bigg boss 15 weekend ka vaar

karan patel nikki tamboli benah bhasin and arjun bijlaani at bigg boss (Photo Credit: NewsNation)

मुंबई :

एक हफ्ते पहले पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का लंबे इंतजार के बाद आगाज हो चुका है. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे की पसंद-नापसंद आदि से रूबरू हो रहे हैं. शो का पहला ही हफ्ता काफी धमाकेदार नजर आया. लड़ाई, प्यार, गुस्सा और तकरार सब कुछ का तड़का contestants ने खूब लगाया. पहले वीक में ही शुक्रवार के दिन यानी कि 8 अक्टूबर को जंगलवासियों को उनका कैप्टेन मिल गया है. एक टास्क के दौरान जंगलवासियों ने शमिता को पूरी सहमति से अपना कैप्टेन चुना है.  

आज यानी शनिवार को पहला वीकेंड का वार एपिसोड टेलिकास्ट हुआ है. आज के एपिसोड में सलमान खान इंटरनेट सेंसेशन श्रीलंकाई सिंगर योहानी के साथ नजर आए थे. सलमान योहानी के साथ सुर से सुर मिलाते दिखाई दिए. एपिसोड में साफ़ देखा जा सकता है कि, सलमान टूटी-फूटी सिंहाला भाषा में 'Manike Maghe Hithe' गाने को पेश करने की कोश‍िश कर रहे थे. दरअसल, योहानी ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए सलमान से पूछा कि 'आप मेरे साथ ये गाना गाएंगे'? जिसका खुशी खुशी जवाब देते हुए सलमान ने हामी भरी और योहानी के साथ गुनगुना शुरू कर दिया. 

योहानी गाने की एक-एक लाइन गाना शुरू करती हैं और सलमान उनके पीछे-पीछे वो दोहराते हैं. पहले दो लाइन तो सलमान आराम से बोल लेते हैं, पर तीसरी लाइन सलमान को समझ नहीं आती और वो लड़खड़ाते हुए कहते हैं 'श्री देवी'. जिसके बाद दोनों ठाहके लगाकर हंसते लगते हैं. सलमान और योहानी की ये ऑन स्टेज केमिस्ट्री बेहद मजेदार दिख रही है. बता दें कि, एपिसोड के टेलीकास्ट होने से पहले ही शो का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया था. जिसे कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था. एपिसोड तो एपिसोड, शो के प्रोमो वीडियो को भी लोगों ने जमकर पसंद किया था. योहानी और सलमान के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि, योहानी पहली बार किसी इंडियन टेलीविज़न शो में नजर आई हैं. योहानी पहली बार बिगबॉस में बतौर गेस्ट आई हैं. योहानी ने शो के दौरान सलमान खान के लिए उन्हीं की फिल्म का गाना 'ओ ओ जाने जाना' भी गाया. योहानी को अलविदा करने के बाद सलमान ने घरवालों से बातचीत की और अकासा, निशांत और रियाज़ को सोच रूम में भेजा. इस रूम में उन्हें सलमान के सवालों के जवाब देने थे. 

सलमान ने पहला सवाल पूछा कि कौन है जिसे गेम समझ नहीं आ रहा है. जिस पर सभी घरवाले सिंबा के नाम से सहमत हुए हैं. वहीं, सलमान ने दूसरा सवाल पूछा कि कौन है जो खुद को लीडर समझता है पर असल में है वो फॉलोवर, जिसपर सभी घरवाले प्रतीक के नाम से सहमत हुए हैं. सलमान ने तीसरा सवाल पूछा है जो कि ये है कि वक्त आने पर कौन सा घरवाला सबको धोखा दे सकता है. जिसके जवाब में सभी घरवालों का इशारा सीधा अफ़साना पर आकर अटका. सलमान ने अपना चौथा सवाल पूछा है जिसके मुताबिक़ घरवालों को सबसे मेनीप्यूलेटिव व्यक्ति का नाम लेना जिसमें घरवालों ने सहमति से अफसाना का नाम लिया. सलमान के पांचवें सवाल के मुताबिक़ घरवालों को सबसे अस्वच्छ व्यक्ति का नाम बताना है जिसमें सब माईशा के नाम से सहमत थे. सलमान के पूछे गए सवालों से घरवालों के बीच गरमा गर्मी का माहौल बन गया. इसी बीच सलमान ने घरवालों से बातचीत के दौरान उस पहले कंटेस्टेंट का नाम बताया जो एलिमिनेट हो गए और उनका नाम है साहिल श्रॉफ. साहिल का सफर पहले ही हफ्ते शो में खत्म हो गया है.    

इसके साथ ही, सलमान ने अर्जुन बिजलानी और आयशा गिल का बिग बॉस में स्वागत किया. घरवालों से मिलने के साथ साथ अर्जुन और आयशा अपने नए गाने 'सांवरिया' को प्रमोट करने के लिए 'वीकेंड का वार' एपिसोड का हिस्सा बने थे. वहीं, बिग बॉस में करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, नेहा भसीन और निक्की तंबोली की बतौर एक्सपर्ट व्यूअर एंट्री हुई थी. एक तरफ निक्की तंबोली प्रतीक को सपोर्ट करने आई थीं. तो नेहा भसीन निशांत और शमिता को. वहीं, करण पटेल करण कुंद्रा और जय भानुशाली को सपोर्ट कर रहे थे और अर्जुन भी करण कुंद्रा को सपोर्ट कर रहे थे. यही नहीं, शो के दौरान सलमान खान के साथ इस डिस्कशन में अर्जुन निक्की करण और नेहा का मानना है कि घर की लड़कियां अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए घर में actively participate नहीं कर रही हैं. सलमान ने न्यूली मैरिड राहुल वैद्य और निया शर्मा का शो में स्वागत किया है. राहुल और निया अपने नए गाने 'गरबे की रात' को प्रमोट करने आये थे. राहुल वैद्य और निया शर्मा घर में भी गए और घरवालों के साथ अपने नए गाने पर एन्जॉय और डांस करते भी नजर आए. निया और राहुल के बाद तो मानों घर में सितारों का हुजूम लग गया. एक के बाद एक सितारे आते चले गए. जिसमें आयशा गिल, भूमि त्रिवेदी, ध्वनि भानुशाली और Meet Brothers शामिल हैं.   

First Published : 11 Oct 2021, 12:05:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो