News Nation Logo

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी बनीं बिग बॉस-15 की पहली कैप्टन

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में जिसके खेल की अबतक खूब जमकर तारीफ हुई है वो है प्रतीक सहजपाल. लेकिन जैसे जैसे बिगबॉस 15 आगे बढ़ रहा है. प्रतीक के खेलने के अंदाज ने उन्हें घरवालों के निशानों पर ला खड़ा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 09 Oct 2021, 12:13:53 AM
Bigg Boss 15

Bigg Boss 15 (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में जिसके खेल की अबतक खूब जमकर तारीफ हुई है वो है प्रतीक सहजपाल. लेकिन जैसे जैसे बिगबॉस 15 आगे बढ़ रहा है. प्रतीक के खेलने के अंदाज ने उन्हें घरवालों के निशानों पर ला खड़ा किया है. घर में चल रहे घमासान के बीच प्रतीक ने ऐसा काम कर दिया है जिसकी वजह से घरवालों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है. दरअसल विधि पांड्या (Vidhi Pandya) बाथरूम में नहा रही थीं और तभी प्रतीक ने गुस्से में बाथरूम का ताला तोड़ दिया. विधि जब नहाकर बाहर निकलीं और उन्होंने ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए. यह बात विधि ने घर के बाकी सदस्यों को बताई जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने प्रतीक पर खूब गुस्सा निकाला. प्रतीक की इस हरकत पर करण कुंद्रा ने तो उन्होंने धमकी देते हुए ये तक कह डाला कि अगर प्रतीक ने फिर कभी किसी लड़की के साथ ऐसी हरकत की तो अच्छा नहीं होगा.

वहीं, विधि ने भी बाहर आने के बाद प्रतीक से अपनी नाराजगी दिखाई. विधि ने प्रतीक के पास जाकर उनसे पूछा कि किसी के नहाते वक्त उन्होंने ऐसा क्यों किया? तेजस्वी प्रकाश भी प्रतीक पर गुस्सा निकालती दिखीं. तेजस्वी ने प्रतीक से कहा कि उन्होंने जो किया वह डरावना था. प्रतीक ने सभी के रिएक्शन पर अपनी बात रखते हुए ये सफाई दी कि उन्होंने ऐसा गेम के बारे में सोचकर किया था. प्रतीक ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाथरूम में कोई है या नहीं. और तो और, उन्होंने जो किया उसके लिए भी उन्होंने माफी मांगने से साफ़ इनकार कर दिया है. घरवाले निशांत से भी गुस्सा नजर आ रहे हैं जिसके पीछे की वजह है निशांत का प्रतीक को ताला तोड़ने पर न रोकना और इस बात पर प्रतीक का साथ देना. 

इन सबके बीच जहां एक तरफ, अफ़साना खान और करण कुंद्रा के बीच कहा सुनी चल रही है. वहीं दूसरी तरफ, निशांत और प्रतीक के बीच 'वीकेंड का वार' को लेकर बातचीत जारी है. सारे घरवाले एक लिविंग एरिया में बिग बॉस से आए फरमान को जानने के लिए इकट्ठा हुए हैं. तेजस्वी बिगबॉस से आए फरमान को सबके सामने पढ़ कर सुना रही हैं. जिसके तहत अब घरवालों को जल्द ही कैप्टेन मिल जाएगा. बिग बॉस के फरमान के मुताबिक़ शमिता, निशांत और प्रतीक में से ही कोई एक कैप्टेन बनेगा. लेकिन इन तीनों में से किस के सिर सजेगा कैप्टेन का ताज इस बात का फैसला जंगलवासी करेंगे. शमिता कैप्टेन बनने के लिए जय भानुशाली को अपने फेवर में करने की कोशिश कर रही हैं. जिसके लिए वो जय को समझा रही हैं कि अगर वो कैप्टेन बनेंगी तो वो किसी के भी साथ नाइंसाफी नहीं करेंगी. कैप्टेन बनाने के लिए बिग बॉस ने जंगलवासियों को ये हक़ दिया है कि वो कैप्टेन चुन सकते हैं. इस प्रक्रिया को एक टास्क के जरिये पूरा किया जा रहा है.  इस टास्क में शमिता, निशांत और प्रतीक के नाम के चिकेन पीस होंगे. जंगल वासियों को जिसको भी कैप्टेन नहीं बनाना है हूटर बजते ही उसका चिकेन भेड़िये को खिलाना होगा. 

पहले हूटर पर जंगल वासियों ने आपसी सहमति से प्रतीक के नाम के मुर्गे को भेड़िये को खिलाया है. दूसरे हूटर पर जंगलवासी विशाल कोटियान ने निशांत के मुर्गे को भेड़िये को खिलाया है. तीसरे हूटर पर एक बार फिर जंगलवासियों ने निशांत के मुर्गे को भेड़िये को खिलाया है. चौथे हूटर पर जंगल वासियों ने प्रतीक के मुर्गे को भेड़िये को खिलाकर शमिता को पूर्ण बहुमत से घर का कैप्टेन बना दिया है. बिग बॉस ने शमिता को कैप्टेन बनने की बधाई दी है. इसी के साथ शमिता बिग बॉस सीजन 15 की पहली कैप्टेन बन गई हैं. इस पूरे वाकये के बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस 'वीकेंड का वार' पर सलमान खान, प्रतीक सहजपाल की क्लास लेते हैं या फिर उन्हें बख्श देते हैं और बिग बॉस प्रतीक के इस बिहेवियर पर कैसा रुख अपनाते हैं. क्योंकि प्रतीक को पहले भी बिगबॉस से तीन बार वार्निंग मिल चुकी है. इसके साथ ही, शमिता की कप्तानी में घर कैसे चलेगा इसको देखने का मजा भी दर्शकों को अलग ही आएगा.

First Published : 09 Oct 2021, 12:08:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.