logo-image
Live

Bigg Boss 15: ईशान और माईशा की गार्डन में गुफ्तगू 

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में जिसके खेल की अबतक खूब जमकर तारीफ हुई है वो है प्रतीक सहजपाल. लेकिन जैसे जैसे बिगबॉस 15 आगे बढ़ रहा है.

Updated on: 08 Oct 2021, 10:39 PM

मुंबई :

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में जिसके खेल की अबतक खूब जमकर तारीफ हुई है वो है प्रतीक सहजपाल. लेकिन जैसे जैसे बिगबॉस 15 आगे बढ़ रहा है. प्रतीक के खेलने के अंदाज ने उन्हें घरवालों के निशानों पर ला खड़ा किया है. घर में चल रहे घमासान के बीच प्रतीक ने ऐसा काम कर दिया है जिसकी वजह से घरवालों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है. दरअसल विधि पांड्या (Vidhi Pandya) बाथरूम में नहा रही थीं और तभी प्रतीक ने गुस्से में बाथरूम का ताला तोड़ दिया. विधि जब नहाकर बाहर निकलीं और उन्होंने ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए. यह बात विधि ने घर के बाकी सदस्यों को बताई जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने प्रतीक पर खूब गुस्सा निकाला. प्रतीक की इस हरकत पर करण कुंद्रा ने तो उन्होंने धमकी देते हुए ये तक कह डाला कि अगर प्रतीक ने फिर कभी किसी लड़की के साथ ऐसी हरकत की तो अच्छा नहीं होगा.

calenderIcon 23:39 (IST)
shareIcon

चौथे हूटर पर जंगल वासियों ने प्रतीक के मुर्गे को भेड़िये को खिलाकर शमिता को पूर्ण बहुमत से घर का कैप्टेन बना दिया है. बिग बॉस ने शमिता को कैप्टेन बनने की बधाई दी है. इसी के साथ शमिता बिग बॉस सीजन 15 की पहली कैप्टेन बन गई हैं. 

calenderIcon 23:35 (IST)
shareIcon

तीसरे हूटर पर एक बार फिर जंगलवासियों ने निशांत के मुर्गे को भेड़िये को खिलाया है. 

calenderIcon 23:34 (IST)
shareIcon

दूसरे हूटर पर जंगलवासी विशाल कोटियान ने निशांत के मुर्गे को भेड़िये को खिलाया है.  

calenderIcon 23:33 (IST)
shareIcon

पहले हूटर पर जंगल वासियों ने आपसी सहमति से प्रतीक के नाम के मुर्गे को भेड़िये को खिलाया है. 

calenderIcon 23:31 (IST)
shareIcon

इस टास्क में शमिता, निशांत और प्रतीक के नाम के चिकेन पीस होंगे. जंगल वासियों को जिसको भी कैप्टेन नहीं बनाना है हूटर बजते ही उसका चिकेन भेड़िये को खिलाना होगा. 

calenderIcon 23:28 (IST)
shareIcon

कैप्टेन बनाने के लिए बिग बॉस ने जंगलवासियों को ये हक़ दिया है कि वो कैप्टेन चुन सकते हैं. इस प्रक्रिया को एक टास्क के जरिये पूरा किया जा रहा है.  

calenderIcon 23:26 (IST)
shareIcon

शमिता कैप्टेन बनने के लिए जय भानुशाली को अपने फेवर में करने की कोशिश कर रही हैं. जिसके लिए वो जय को समझा रही हैं कि अगर वो कैप्टेन बनेंगी तो वो किसी के भी साथ नाइंसाफी नहीं करेंगी. 

calenderIcon 23:21 (IST)
shareIcon

बिग बॉस के फरमान के मुताबिक़ शमिता, निशांत और प्रतीक में से ही कोई एक कैप्टेन बनेगा. लेकिन इन तीनों में से किस के सिर सजेगा कैप्टेन का ताज इस बात का फैसला जंगलवासी करेंगे. 

calenderIcon 23:10 (IST)
shareIcon

तेजस्वी बिगबॉस से आए फरमान को सबके सामने पढ़ कर सुना रही हैं. जिसके तहत अब घरवालों को जल्द ही कैप्टेन मिल जाएगा. 

calenderIcon 23:08 (IST)
shareIcon

जहां एक तरफ, अफ़साना खान और करण कुंद्रा के बीच कहा सुनी चल रही है. वहीं दूसरी तरफ, निशांत और प्रतीक के बीच 'वीकेंड का वार' को लेकर बातचीत जारी है.    

calenderIcon 23:04 (IST)
shareIcon

घरवाले निशांत से भी गुस्सा नजर आ रहे हैं जिसके पीछे की वजह है निशांत का प्रतीक को ताला तोड़ने पर न रोकना और इस बात पर प्रतीक का साथ देना. 

calenderIcon 23:02 (IST)
shareIcon

प्रतीक के बाथरूम का ताला तोड़ने पर करण कुंद्रा और प्रतीक के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है. इस लड़ाई के बीच करण कुंद्रा ने तो उन्होंने धमकी देते हुए ये तक कह डाला कि अगर प्रतीक ने फिर कभी किसी लड़की के साथ ऐसी हरकत की तो अच्छा नहीं होगा.

calenderIcon 22:59 (IST)
shareIcon

वहीं करण कुंद्रा भी अफसाना खान से लड़ते नजर आए और उन्हें टीम की एकता बनाए रखने के लिए कहा.

calenderIcon 22:57 (IST)
shareIcon

सभी घरवाले प्रतीक के ताला तोड़ने पर बेहद नाराज हैं. प्रतीक के ऐसा करने से वो सभी घरवालों के निशाने पर आ गए हैं.  

calenderIcon 22:54 (IST)
shareIcon

विधि ने भी बाहर आने के बाद प्रतीक से अपनी नाराजगी दिखाई. विधि ने प्रतीक के पास जाकर उनसे पूछा कि किसी के नहाते वक्त उन्होंने ऐसा क्यों किया?

calenderIcon 22:54 (IST)
shareIcon

 यह बात विधि ने घर के बाकी सदस्यों को बताई जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने प्रतीक पर खूब गुस्सा निकाला. 

calenderIcon 22:53 (IST)
shareIcon

विधि पांड्या (Vidhi Pandya) बाथरूम में नहा रही थीं और तभी प्रतीक ने गुस्से में बाथरूम का ताला तोड़ दिया.  विधि जब नहाकर बाहर निकलीं और उन्होंने ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए. 

calenderIcon 22:52 (IST)
shareIcon

ताला तोड़ने की प्रतीक की हरकत पर करण कुंद्रा बिग बॉस को धमकी देते नजर आए. उन्होंने कहा कि नियम सबके लिए एक जैसे हैं अगर प्रतीक ऐसा करेंगे तो हम भी प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने से पीछे नहीं हटेंगे.  

calenderIcon 22:49 (IST)
shareIcon

ईशान ने बाथरूम का लॉक तोड़ दिया है. वहीं, दूसरी तरफ घर के कुछ सदस्य गार्डन एरिया में बैठ कर गपशप कर रहे हैं.