News Nation Logo

Bigg Boss 15: कैप्टेनसी टास्क में खड़ी हुई दोनों टीमों की खाट, बिना कैप्टेन के लग गई सबकी वाट

आज यानी कि 28 अक्टूबर को इस टास्क ने ऐसा मोड़ लिया की जीत तो हाथ से गई ही साथ में घरवालों ने कुछ और भी कीमती हाथ से गवा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 29 Oct 2021, 12:01:56 AM
Bigg Boss 15

bigg boss 15 latest updates live (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 अपने चौथे हफ्ते में है ऐसे में घर का तीसरा कैप्टन बनने के लिए घरवालों में रेस लगी हुई थी. बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते एक कार्य दिया, जिसमें गार्डन एरिया में 'लव कैप्टन' एल्फाबेट रखा गया. इस टास्क में बिग बॉस ने दो टीमें बनाई, जिसमें से एक टीम में तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, मायशा अय्यर, राजीव अदातिया, सिंबा नागपाल और प्रतीक प्रतीक सहजपाल शामिल थे तो वहीं दूसरी टीम में उमर रियाज, विशाल कोटियन, अफसाना खान, अकासा, ईशान और जय भानुशाली शामिल थे. 

सरी टीम ने टास्क किया परफॉर्म

कल जहां पहली यानी की जय भानुशाली की टीम ने 'लव कैप्टन' एल्फाबेट में खड़े होकर कैप्टेनसी टास्क किया और तेजस्वी और दूसरी टीम ने उन्हें इस कार्य में सफल होने से रोका तो वही आज दूसरे दिन तेजस्वी और प्रतीक की टीम को 'लव कैप्टन' एल्फाबेट में खड़ा होना था और दूसरी टीम को इस हफ्ते की कैप्टेनसी जीतने के लिए उनमें से किसी एक भी सदस्य को इस एल्फाबेट से नीचे उतारना था ताकि वो ये टास्क जीत सके. 

राजीव को बनाया निशाना

जय भानुशाली और उमर रियाज की टीम ने इस कार्य में हर घरवाले को परेशान न करते हुए सिर्फ एक सदस्य को पहले उस 'लव कैप्टन' एल्फाबेट से बाहर निकालने की योजना बनाई और सबसे पहले उनके निशाने पर रहे वाइल्ड कार्ड एंट्री राजीव अदातिया. राजीव अदातिया को दूसरी टीम ने न सिर्फ साबून, बल्कि पाउडर से लेकर मिर्ची का धुआ सुंघाने तक हर कार्य किया.

नहीं काम आई कोई स्ट्रेटेजी

हालांकि दूसरी टीम की 'लव कैप्टन' एल्फाबेट में खड़ी टीम को बाहर निकालने की कोई भी स्ट्रेटेजी काम नहीं आई. राजीव के अपने अल्फा बेट से ना उतरने के बाद दूसरी टीम निशांत के पास गईं और उन्हें भी मिर्ची का धुआं सुंघाया, इसके बाद तेजस्वी के पास जाकर अफसाना और अकासा ने उनके ऊपर बर्फ डाल दी. हालांकि राजीव के इतना टॉर्चर सहने के बाद घरवालों ने ये निर्णय लिया कि वो अब अगर जीते तो वो राजीव को ही कप्तान बनाएंगे. 

शमिता शेट्टी पर उमर रियाज ने लगाया इल्जाम 

टास्क के दौरान उमर रियाज और शमिता शेट्टी का भी बड़ा झगड़ा देखने को मिला, जहां शमिता बार-बार उमर को लिक्विड का इस्तेमाल करने से रोकती हुई नजर आईं तो वहीं दूसरी तरफ उमर रियाज ने शमिता को कहा कि वो आपका भाई है इसलिए आप ऐसा कर रही हो. जिसके बाद शमिता काफी गुस्सा हुईं. 

नहीं जीती कोई भी टीम

दूसरी टीम 'लव कैप्टन' एल्फाबेट में खड़े हुए लोगों को वहां से निकालने में असफल हुए. लगातार कोशिशों के बावजूद भी अपनी जगह से कोई नहीं हिला जिसके बाद इस कैप्टेन्सी टास्क का समय खत्म हो गया और कोई भी टीम नहीं जीत पाई.

घरवालों ने गवाई गाड़ी, इस हफ्ते कोई कैप्टेन नहीं किसी भी टीम के न जीत पाने के कारण बिग बॉस ने घरवालों को एक और मौका दिया जिसके तहत घरवाले अगर आपसी सहमति से घर का कैप्टेन चुनते हैं तो उसे तोहफे के तौरपर लक्ज़री कार मिलेगी. लेकिन प्रतीक और सिम्बा की अचानक असहमति से ये टास्क एक बार फिर फेल हो गया. घरवालों ने गाड़ी तो हाथ से गवाई ही साथ के साथ आपसी सहमति न होने के कारण इस हफ्ते घर को कोई कैप्टेन भी नहीं मिल सका. 

अब देखना ये होगा कि आगे के एपिसोड्स में बिना कैप्टेन के घर के अंदर क्या क्या बवाल मचता है. 

First Published : 29 Oct 2021, 12:01:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.