News Nation Logo

Bigg Boss 15: वीकेंड का वार में राखी ने किया ड्रामा तगड़ा, एक एक कर जंगल वासियों के बीच बताया प्यार और झगड़े का लफड़ा

आज यानी कि 9 अक्टूबर को पहला वीकेंड का वार एपिसोड दर्शकों को देखने को मिला. यह 'वीकेंड का वार' एपिसोड नवरात्रि स्पेशल एपिसोड है. इसमें नेहा भसीन, निया शर्मा, माणिके मागा हिट फेम योहानी, करण पटेल, अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार शिरकत देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 09 Oct 2021, 11:57:33 PM
bigboss 15 latest update rakhi sawant on show

salman khan lashes out on pratik sehajpal (Photo Credit: NewsNation)

मुंबई :

आज यानी कि 9 अक्टूबर को पहला वीकेंड का वार एपिसोड (Bigg Boss First Weekend Ka Vaar Episode) दर्शकों को देखने को मिला. यह 'वीकेंड का वार' एपिसोड नवरात्रि स्पेशल एपिसोड (Navratri Special Episode) है. इसमें नेहा भसीन, निया शर्मा, राहुल वैद्य, माणिके मागा हिट फेम योहानी, करण पटेल, राखी सावंत, निक्की तंबोली, खुशबू, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल और ध्वनि भानुशाली जैसे कई सिलेब्‍स शिरकत देंगे. एक तरफ जहां, बिग बॉस 15 के पहले वीकेंड पर नवरात्रि की धूम, नाच-गाने और मौज मस्ती दिखाई देगी. वहीं दूसरी तरफ, पहले ही वीकेंड पर प्रतीक पर सलमान खान का गुस्सा भी फूटेगा. 

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में शनिवार की रात पहला 'वीकेंड का वार' एपिसोड हुआ. पहले 'वीकेंड का वार' में प्रतीक सहजपाल की जमकर खिंचाई हुई है. पहले हफ्ते में प्रतीक ने घर में काफी लड़ाइयां कीं और कुछ ऐसी हरकतें भी कीं जिससे वो सभी घरवालों के निशाने पर आ गए. ऐसी ही एक हरकत बाथरूम का ताला तोड़ने की थी जिसे लेकर सलमान उन्हें बुरी तरह से फटकारते दिखाई दिए. इसकी वजह यह है कि जिस दौरान ताला तोड़ा गया, उस वक्‍त विधि पांड्या अंदर नहा रही थीं. सलमान ने प्रतीक को लताड़ते हुए कहा कि, 'अगर मेरी मां या बहन भी होती अंदर तो भी क्या आप यहीं करते गेम के लिए'. इसका मतलब है कि खेल आपकी अपनी मां और बहन से बड़ा है. इसके साथ ही, सलमान ने प्रतीक को कड़े शब्दों में यह भी याद दिलाया कि अगर विधि और माईशा चाहें तो वो दोनों इस घटना पर उनकी जिंदगी बर्बाद कर सकती हैं और उनके खिलाफ एक्शन ले सकती हैं.  

दरअसल, बीते एपिसोड में ये देखने को मिला था कि जब विधि नहा रही थीं, तभी प्रतीक ने बाथरूम का ताला तोड़ दिया था. विधि ने बाहर आकर अपने साथी जंगलवासियों को इस पूरे वाकये के बारे में भी बताया था और साथ ही, उन्होंने प्रतीक से अपनी नाराजगी भी जताई थी. विधि ने प्रतीक के पास जाकर उनसे सवाल भी किया था जिसमें उन्होंने ये पूछा था कि किसी के नहाते वक्त उन्होंने ऐसा क्यों किया? विधि ने प्रतीक को समझाते हुए ये बात भी सामने राखी थी कि भले ही कोई पुरुष कंटेस्टेंट हो, जब कोई नहा रहा हो तो उन्‍हें ऐसा नहीं करना चाहिए. हालांकि, विधि ने ये चीज क्लियर कही कि वो प्रतीक पर कोई इल्जाम नहीं लगा रही हैं वो बस प्रतीक के ऐक्शन पर सवाल उठा रही हैं. जो कि बिलकुल गलत था. 

चलिए सिलसिलेवार तरीके से आपको आज के 'वीकेंड का वार' एपिसोड की पूरी जानकारी देते हैं. सलमान खान ने पहला 'वीकेंड का वार' का आगाज़ कर दिया. दर्शकों के स्वागत के साथ ही सलमान सुबह सुबह का नज़ारा दिखा रहे थे. यहां सुबह सुबह अफसाना घरवालों से हिंदी में बात करने की बात कह रही हैं. जिसपर विशाल कोटियान बेहद गुस्सा हो गए और अफसाना पर चिल्ला पड़े. जहां अफसाना इस बात पर अड़ी हैं कि सभी घरवाले हिंदी में बात करें वहीं विशाल कोटियान का ये कहना है कि अफसाना भी फिर बातचीत के दौरान पंजाबी भाषा का इस्तेमाल न करें. आज के इस नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में घरवालों ने स्पेशल डांस परफॉरमेंस तैयार की हैं. जिसमें वो सलमान के गानों पर नाचते नजर अ रहे हैं. घरवालों की इस पेसिअल डांस परफॉरमेंस को सलमान भी खूब जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. इसी के साथ सलमान ने सभी को नवरात्रि भी विश की है. सलमान ने घरवालों से बातचीत शुरू की है जिसमें सबसे पहले उन्होंने करण कुंद्रा के मजाकिया अंदाज में बालों की तारीफ की है. 

सलमान ने विशाल कोटियान और तेजस्वी के बार बार कैमरा पर आकर बोलने और शो के हाईलाइट देने को सराहा है. सलमान खान शमिता शेट्टी को मराठी सिखा रहे हैं. और इसके साथ ही पूरे हफ्ते के हाइलाइट्स भी दिखा रहे हैं. सलमान करण कुंद्रा समेत सभी जंगलवासियों से पहले वीक में प्रतीक के व्यवहार को लेकर सवाल कर रहे हैं. सलमान करण कुंद्रा समेत सभी जंगलवासियों से पहले वीक में प्रतीक के व्यवहार को लेकर सवाल कर रहे हैं. सलमान खान प्रतीक से घर में हुई तोड़ फोड़ को लेकर सवाल कर रहे हैं और उन्हें लिमिट में रहने की सलाह दे रहे हैं. सलमान जय भानुशाली को गाली न देने की सलाह दे रहे हैं और प्रतीक के साथ झगड़े के बावजूद भी हाथ न उठाने पर तारीफ कर रहे हैं. पहले हफ्ते में प्रतीक ने घर में काफी लड़ाइयां कीं और कुछ ऐसी हरकतें भी कीं जिससे वो सभी घरवालों के निशाने पर आ गए. ऐसी ही एक हरकत बाथरूम का ताला तोड़ने की थी जिसे लेकर सलमान उन्हें बुरी तरह से फटकारते दिखाई दे रहे हैं. सलमान ने प्रतीक से सवाल किया है कि 'अगर मेरी मां या बहन भी होती अंदर तो भी क्या आप यहीं करते गेम के लिए'. इसका मतलब है कि खेल आपकी अपनी मां और बहन से बड़ा है. सलमान ने प्रतीक को कड़े शब्दों में अपना दिमाग इस्तेमाल करने को कहा है साथ ही उन्होंने ये भी चेताया है कि अगर विधि और मायशा चाहें तो वो दोनों इस घटना पर उनके खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन ले सकती है. लेकिन उन्होंने ऐसा किया नहीं.  सलमान ने प्रतीक को कड़े शब्दों में अपना दिमाग इस्तेमाल करने को कहा है साथ ही उन्होंने ये भी चेताया है कि अगर विधि और मायशा चाहें तो वो दोनों इस घटना पर उनके खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन ले सकती है. लेकिन उन्होंने ऐसा किया नहीं.     

सलमान डोनल, विधि, माइशा और अकाशा से उन लड़कों के नाम पूछ रहे हैं जिनके बारे में वो सबसे ज्यादा बातें करती हैं. इसके साथ ही सलमान ने माईशा और ईशान की केमिस्ट्री यानी कि बढ़ती नजदीकियों पर भी बात की है.  सलमान डोनल, विधि, माइशा और अकाशा से उन लड़कों के नाम पूछ रहे हैं जिनके बारे में वो सबसे ज्यादा बातें करती हैं. इसके साथ ही सलमान ने माईशा और ईशान की केमिस्ट्री यानी कि बढ़ती नजदीकियों पर भी बात की है. वीकेंड के वार पर राखी सावंत की एंट्री हो गई है. राखी सेवांत ने शो में एंट्री फीमेल गोरिल्ला बन कर ली है. राखी सावंत सलमान खान के सामने सिंबा और साहिल श्रॉफ का मजाक बना रही हैं जिसके पीछे की वजह है उन खेल में कम योगदान. सलमान खान राखी सावंत को सभी घरवालों से मिला रहे हैं. सलमान खान ने जंगल में दंगल के लिए विधि और डोनल को चुना है जिसमें विधि डोनल से जीत गई हैं. राखी की फरमाइश पर अफसाना ने गाना गाया तो घर के हैंडसम लड़के शर्टलेस होकर अपनी सिक्स पैक ऐब्स दिखा रहे हैं. 

 

सलमान खान ने जंगल में दंगल के लिए विधि और डोनल को चुना है जिसमें विधि डोनल से जीत गई हैं.  

राखी की फरमाइश पर अफसाना ने गाना गाया तो घर के हैंडसम लड़के शर्टलेस होकर अपनी सिक्स पैक ऐब्स दिखा रहे हैं. 

सलमान खान राखी सावंत को सभी घरवालों से मिला रहे हैं. 

राखी सावंत सलमान खान के सामने सिंबा और साहिल श्रॉफ का मजाक बना रही हैं जिसके पीछे की वजह है उन खेल में कम योगदान. 

वीकेंड के वार पर राखी सावंत की एंट्री हो गई है. राखी सेवांत ने शो में एंट्री फीमेल गोरिल्ला बन कर ली है. 

सलमान डोनल, विधि, माइशा और अकाशा से उन लड़कों के नाम पूछ रहे हैं जिनके बारे में वो सबसे ज्यादा बातें करती हैं. इसके साथ ही सलमान ने माईशा और ईशान की केमिस्ट्री यानी कि बढ़ती नजदीकियों पर भी बात की है. 

 सलमान ने प्रतीक को कड़े शब्दों में अपना दिमाग इस्तेमाल करने को कहा है साथ ही उन्होंने ये भी चेताया है कि अगर विधि और मायशा चाहें तो वो दोनों इस घटना पर उनके खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन ले सकती है. लेकिन उन्होंने ऐसा किया नहीं.   

सलमान ने प्रतीक से सवाल किया है कि 'अगर मेरी मां या बहन भी होती अंदर तो भी क्या आप यहीं करते गेम के लिए'. इसका मतलब है कि खेल आपकी अपनी मां और बहन से बड़ा है. 

ऐसी ही एक हरकत बाथरूम का ताला तोड़ने की थी जिसे लेकर सलमान उन्हें बुरी तरह से फटकारते दिखाई दे रहे हैं. 

पहले हफ्ते में प्रतीक ने घर में काफी लड़ाइयां कीं और कुछ ऐसी हरकतें भी कीं जिससे वो सभी घरवालों के निशाने पर आ गए.

सलमान जय भानुशाली को गाली न देने की सलाह दे रहे हैं और प्रतीक के साथ झगड़े के बावजूद भी हाथ न उठाने पर तारीफ कर रहे हैं. 

सलमान खान प्रतीक से घर में हुई तोड़ फोड़ को लेकर सवाल कर रहे हैं और उन्हें लिमिट में रहने की सलाह दे रहे हैं. 

सलमान करण कुंद्रा समेत सभी जंगलवासियों से पहले वीक में प्रतीक के व्यवहार को लेकर सवाल कर रहे हैं. 

सलमान खान शमिता शेट्टी को मराठी सिखा रहे हैं. और इसके साथ ही पूरे हफ्ते के हाइलाइट्स भी दिखा रहे हैं. 

सलमान ने विशाल कोटियान और तेजस्वी के बार बार कैमरा पर आकर बोलने और शो के हाईलाइट देने को सराहा है.  

सलमान ने घरवालों से बातचीत शुरू की है जिसमें सबसे पहले उन्होंने करण कुंद्रा के मजाकिया अंदाज में बालों की तारीफ की है. 

इसी के साथ सलमान ने सभी को नवरात्रि भी विश की है. 

घरवालों की इस पेसिअल डांस परफॉरमेंस को सलमान भी खूब जमकर एन्जॉय कर रहे हैं.

आज के इस नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में घरवालों ने स्पेशल डांस परफॉरमेंस तैयार की हैं. जिसमें वो सलमान के गानों पर नाचते नजर अ रहे हैं.   

जहां अफसाना इस बात पर अड़ी हैं कि सभी घरवाले हिंदी में बात करें वहीं विशाल कोटियान का ये कहना है कि अफसाना भी फिर बातचीत के दौरान पंजाबी भाषा का इस्तेमाल न करें.  

यहां सुबह सुबह अफसाना घरवालों से हिंदी में बात करने की बात कह रही हैं. जिसपर विशाल कोटियान बेहद गुस्सा हो गए और अफसाना पर चिल्ला पड़े.

सलमान खान ने पहला 'वीकेंड का वार' का आगाज़ कर दिया है. दर्शकों के स्वागत के साथ ही सलमान सुबह सुबह का नज़ारा दिखा रहे हैं. 

First Published : 09 Oct 2021, 09:31:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.