logo-image
Live

Bigg Boss 15: बिगबॉस के घर में लगा सितारों का ताता, भूमि त्रिवेदी और ध्वनि भानुशाली समेत कई बड़े सिंगर्स पहुंचे

आज यानी कि 10 अक्टूबर का एपिसोड सलमान और योहानी के साथ खूब धमाकेदार होगा. 

Updated on: 10 Oct 2021, 09:32 PM

मुंबई :

एक हफ्ते पहले पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का लंबे इंतजार के बाद आगाज हो चुका है. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे की पसंद-नापसंद आदि से रूबरू हो रहे हैं. शो का पहला ही हफ्ता काफी धमाकेदार नजर आया. लड़ाई, प्यार, गुस्सा और तकरार सब कुछ का तड़का contestants ने खूब लगाया. पहले वीक में ही शुक्रवार के दिन यानी कि 8 अक्टूबर को जंगलवासियों को उनका कैप्टेन मिल गया है. एक टास्क के दौरान जंगलवासियों ने शमिता को पूरी सहमति से अपना कैप्टेन चुना है. अब आज और कल यानी शनिवार और रविवार को पहला वीकेंड का वार एपिसोड हुआ है. जहां कल के एपिसोड में सलमान ने प्रतीक की क्लास लगाई थी वहीं आज के एपिसोड में सलमान इंटरनेट सेंसेशन श्रीलंकाई सिंगर योहानी के साथ नजर आयेंगे. आज यानी कि 10 अक्टूबर का एपिसोड सलमान और योहानी के साथ खूब धमाकेदार होगा. 

calenderIcon 23:24 (IST)
shareIcon

इसी के साथ बिगबॉस वीकेंड का वार ख़त्म हो गया है. 

calenderIcon 23:24 (IST)
shareIcon

एक के बाद एक कई बड़ी और जान मानी हस्तियाँ घरवालों के साथ गरबा नाईट सेलिब्रेट करने आ रही हैं. जिसमें ध्वनि के बाद अब Meet Brothers भी घरवालों के साथ गरबे में झूमते नजर आए. 

calenderIcon 23:14 (IST)
shareIcon

जहां भूमि त्रिवेदी ने घरवालों को अपनी धुन पर नचाया वहीं ध्वनि भानुशाली ने जंगलवासियों के साथ गरबे की रात में चार चाँद लगा दिए. 

calenderIcon 23:01 (IST)
shareIcon

घर में भूमि त्रिवेदी की एंट्री हो चुकी है. उन्होंने अपने गाने से सबका खूब मन जीता और घरवालों ने भी उनका बेहद ख़ुशी से स्वागत किया है. 

calenderIcon 22:46 (IST)
shareIcon

जहां अब राहुल और निया घर से विदा ले चुकें हैं वहीं आयशा गिल घरवालों का उत्साह बढ़ाने आई हैं.  

calenderIcon 22:42 (IST)
shareIcon

राहुल वैद्य और निया शर्मा घर में मौजूद हैं और घरवालों के साथ अपने नए गाने पर एन्जॉय और डांस करते नजर आ रहे हैं. 

calenderIcon 22:41 (IST)
shareIcon

सलमान ने न्यूली मैरिड राहुल वैद्य और निया शर्मा का शो में स्वागत किया है. राहुल और निया अपने नए गाने 'गरबे की रात' को प्रमोट करने आये हैं.  

calenderIcon 22:38 (IST)
shareIcon

सलमान ने घरवालों से बातचीत के दौरान उस पहले कंटेस्टेंट का नाम बता दिया है जो एलिमिनेट हो गए हैं और उनका नाम है साहिल श्रॉफ. साहिल का सफर पहले ही हफ्ते शो में खत्म हो गया है. 

calenderIcon 22:34 (IST)
shareIcon

इसी के साथ सलमान के साथ इन चरों का डिस्कशन ख़त्म हो गया है और सलमान दोबारा से घरवालों से बातचीत करने के लिए जुड़ गए हैं. 

calenderIcon 22:29 (IST)
shareIcon

अर्जुन निक्की करण और नेहा का मानना है कि घर की लड़कियां अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए घर में actively participate नहीं कर रही हैं. 

calenderIcon 22:21 (IST)
shareIcon

एक तरफ निक्की तंबोली प्रतीक को सपोर्ट करने आई हैं. तो नेहा भसीन निशांत और शमिता को. वहीं, करण पटेल करण कुंद्रा और जय भानुशाली को सपोर्ट कर रहे हैं और अर्जुन भी करण कुंद्रा को सपोर्ट कर रहे हैं. 

calenderIcon 22:12 (IST)
shareIcon

बिग बॉस में करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, नेहा भसीन और निक्की तंबोली की बतौर एक्सपर्ट व्यूअर एंट्री हो चुकी है.  

calenderIcon 22:08 (IST)
shareIcon

सलमान ने अर्जुन बिजलानी और आयशा गिल का बिग बॉस में स्वागत किया है. अर्जुन और आयशा अपने नए गाने 'सांवरिया' को प्रमोट करने के लिए 'वीकेंड का वार' एपिसोड का हिस्सा बने हैं.  

calenderIcon 22:06 (IST)
shareIcon

सलमान के पूछे गए सवालों से अब घरवालों के बीच गरमा गर्मी का माहौल है. सब आपस में एक दूसरे पर सवाल उठा रहे हैं और अपना अपना गुट बना कर आगे की रणनीति यानी कि घर में घुसने के प्लान पर बात कर रहे हैं.   

calenderIcon 21:58 (IST)
shareIcon

सलमान के पांचवें सवाल के मुताबिक़ घरवालों को सबसे अस्वच्छ व्यक्ति का नाम बताना है जिसमें सब माईशा के नाम से सहमत हैं.  

calenderIcon 21:57 (IST)
shareIcon

सलमान ने अपना चौथा सवाल पूछा है जिसके मुताबिक़ घरवालों को सबसे मेनीप्यूलेटिव व्यक्ति का नाम लेना जिसमें घरवालों ने सहमति से अफसाना का नाम लिया है.

calenderIcon 21:49 (IST)
shareIcon

सलमान ने पहला सवाल पूछा कि कौन है जिसे गेम समझ नहीं आ रहा है. जिस पर सभी घरवाले सिंबा के नाम से सहमत हुए हैं. वहीं, सलमान ने दूसरा सवाल पूछा कि कौन है जो खुद को लीडर समझता है पर असल में है वो फॉलोवर, जिसपर सभी घरवाले प्रतीक के नाम से सहमत हुए हैं. सलमान ने तीसरा सवाल पूछा है जो कि ये है कि वक्त आने पर कौन सा घरवाला सबको धोखा दे सकता है. जिसके जवाब में सभी घरवालों का इशारा सीधा अफ़साना पर आकर अटका. 

calenderIcon 21:43 (IST)
shareIcon

योहानी को अलविदा करने के बाद सलमान घर वालों से बातचीत करते हैं. सलमान ने अकासा, निशांत और रियाज़ को सोच रूम में भेजा है. इस रूम में उन्हें सलमान के सवालों के जवाब देने हैं. 

calenderIcon 21:39 (IST)
shareIcon

योहानी ने सलमान खान के लिए उन्हीं की फिल्म का गाना 'ओ ओ जाने जाना' भी गाया.  

calenderIcon 21:38 (IST)
shareIcon

सलमान टूटी-फूटी सिंहाला भाषा में 'Manike Maghe Hithe' गाने को पेश करने की कोश‍िश कर रहे हैं. सलमान खान योहानी के साथ सुर से सुर मिला रहे हैं.  

calenderIcon 21:35 (IST)
shareIcon

योहानी पहली बार किसी इंडियन टेलीविज़न शो में नजर आई हैं. योहानी पहली बार बिगबॉस में बतौर गेस्ट आई हैं. 

calenderIcon 21:34 (IST)
shareIcon

सलमान खान ने बेहद गर्म जोशी के साथ इंटरनेट सेंसेशन श्रीलंकाई सिंगर योहानी का स्वागत किया है.