logo-image

Bigg Boss 14: मिड वीक एविक्शन में घर से बाहर होंगे अभिनव शुक्ला!

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस मिड वीक एविक्शन में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) घर से बेघर होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Updated on: 09 Feb 2021, 10:21 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं, वहीं घर में टॉप 7 कंटेस्टेंट ही बचे हैं. जिनमें अभिनव शुक्ला, अली गोनी, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, राहुल वैद्य, देवोलीना भट्टाचार्जी और निक्की तंबोली का नाम शामिल है. आने वाले 2 हफ्तों में शो खत्म हो जाएगा. इसी  बीच अब खबर आ रही है कि शो में मिड वीक एविक्शन भी होने वाला है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस मिड वीक एविक्शन में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) घर से बेघर होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दर्शकों को बुधवार के एपिसोड में पता चल जाएगा कि आखिर कौन एक सदस्य घर से बेघर होने वाला है.

फैन पेज द खबरी के मुताबिक, शो से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) एविक्ट हो रहे हैं. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि ये खबर कितनी सच है. लेकिन अगर शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) घर से बेघर होते हैं तो ये काफी शॉकिंग रहेगा. 

यह भी पढ़ें: अब बंदर पकड़ने जाएंगे सोनू सूद! ग्रामीणों ने मांगी ये मदद

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) घर से बेघर होने की खबर से बिग बॉस के फैंस काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ट्विटर पर लोगों का कहना है कि बिग बॉस को इस तरह अभिनव को घर से बेघर नहीं करना चाहिए था, बल्कि वोटिंग के आधार पर ही एलिमिनेशन होना चाहिए था. ट्विटर पर अभिनव के सपोर्ट में कई हैशटैग भी ट्रेंड हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने पीली साड़ी में माधुरी के गाने पर किया डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

वहीं बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में सभी के कनेक्शंस 1 हफ्ते के लिए आए हैं. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए राहुल महाजन पहुंचे. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए 
विंदु दारा सिंह पहुंचे हैं तो वहीं अली गोनी (Aly Goni) के सपोर्ट में जैस्मिन भसीन की फिर से एंट्री हुई है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)के लिए उनकी बहन ज्योतिका घर के अंदर पहुंची हैं. एजाज खान (Ejaz Khan) की प्रॉक्सी देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए पारस छाबड़ा आए हैं. बता दें कि कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले को अब सिर्फ 2 हफ्ते बचे हैं. जैसे-जैसे शो का फिनाले नजदीक आ रहा है, वैसे ही आएदिन कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी नोंक-झोंक भी घर के अंदर देखने को मिल रही है.