logo-image

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई ने सरेआम मांगी सोनाली फोगाट से माफी, जानें वजह

रश्मि (Rashami Desai) को घर में देखकर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी काफी इमोशनल हो जाते हैं. रश्मि देसाई के बिग बॉस में पहुंचने पर उन्हें सरेआम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) से माफी मांगनी पड़ गई.

Updated on: 09 Jan 2021, 02:44 PM

मुंबई:

बिग बॉस और कंट्रोवर्सी का शुरूआत से ही नाता रहा है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस सप्ताह फैमिली वीक चल रहा है. इसमें शो से मौजूदा कंटेस्टेंट से मिलने उनके घरवाले पहुंच रहे हैं. हालांकि आपसी तनातनी के चलते विकास गुप्ता से मिलने उनके घरवाले नहीं पहुंचे. जिस पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) उनसे मिलने पहुंचीं. 

रश्मि देसाई ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का हौंसला बढ़ाया और उनके गेम की तारीफ की. रश्मि का बिग बॉस के घर में पहुंचना अब उन्हीं के लिए भारी पड़ गया है और उन्हें सरेआम सोनाली फोगाट से माफी मांगनी पड़ गई. दरअसल, रश्मि देसाई को बिग बॉस घर का नया कैप्टन चुनने का मौका देते हैं. जिसमें रश्मि देसाई को सोनाली फोगाट या राखी सावंत में से किसी एक का नाम लेना था. यहां रश्मि, सोनाली फोगाट का नाम भूल जाती हैं और राखी सावंत का नाम कैप्टेंसी के लिए लेती हैं.

दरअसल रश्मि रश्मि सोनाली फोगाट को घर का नया कप्तान बनाना चाहती थीं. सोनाली फोगाट का नाम भूलने पर उनके फैन रश्मि को ट्रोल करने लगे. हालांकि, अपनी गलती मानते हुए रश्मि देसाई ने सोनाली फोगाट से मांफी मांग ली है. रश्मि ने लिखा- 'सोनाली जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं. मुझे आपका नाम भूल गया था. लेकिन, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए.'