News Nation Logo

Bigg Boss 14: टीवी पर दिशा परमार ने किया राहुल का प्रपोजल स्वीकार

राहुल दिशा को राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रपोज करते हैं, जिसे वे स्वीकार करती हैं. जब दिशा घर में प्रवेश करती हैं, तो राहुल स्वाभाविक रूप से आश्चर्यचकित और प्रसन्न होते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 14 Feb 2021, 10:28:35 AM
Rahul Disha

वैलेंटाइन डे पर राहुल का प्रपोजन दिशा ने किया स्वीकार. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • राहुल वैद्य, निक्की, राखी ने जीता टिकिट टू फिनाले
  • रुबीना दिलाइक पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हुई हैं
  • बिग बॉस के घर से निकलते ही राहुल-दिशा करेंगे शादी

मुंबई:

बिग बॉस 14 (Big Boss 14) के प्रतियोगी राहुल वैद्य और उनकी प्रेमिका दिशा परमार ने सप्ताहांत में घर में एक रोमांटिक मोड़ जोड़ा, ताकि वैलेंटाइन डे को जीवंत बनाया जा सके. जब दिशा राहुल से मिलने बिग बॉस के घर में आती हैं, तो राहुल दिशा को राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रपोज करते हैं, जिसे वे स्वीकार करती हैं. जब दिशा घर में प्रवेश करती हैं, तो राहुल (Rahul Vaidya) स्वाभाविक रूप से आश्चर्यचकित और प्रसन्न होते हैं. 14 फरवरी के अंतराल के साथ, दिशा एक लाल साड़ी पहनती हैं और उनके बाल धीरे से उसके कंधों पर आ जाते हैं. एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल महामारी और सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण कांच की दीवार के दूसरी तरफ से उससे मिलने के लिए जाते हैं.

राहुल वैद्य को 'किस डे' के मौके पर बिग बॉस मेकर्स ने ऐसा सरप्राइज दिया कि वह होश ही खो बैठे और भावुक हो गए. राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने 'बिग बॉस 14' में एंट्री की और उन्हें देख राहुल अपना दिल थामकर बैठ गए. दिशा गिलास के बने एक कमरे के जरिए राहुल से मिलीं. दोनों एक-दूसरे को एकटक देखते रहे. दिशा को देख राहुल रोने लगे. दिशा ने उन्हें हिम्मत बंधाई और बोलीं, 'इससे अच्छा दिन और नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं.' इसके बाद दोनों ग्लास वॉल के जरिए एक-दूसरे को लिप किस करते हैं.
फिर, राहुल अपने घुटनों के बल बैठ कर दिशा को शादी का प्रस्ताव रखते हैं, जिसपर दिशा हां कर देती हैं. वह एक विशाल तख्ती दिखाती है जिसमें लिखा था, 'यस, आई विल मैरी यू'.

बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. एक इंटरव्यू में राहुल की मां गीता वैद्य ने बताया था कि शादी जून में होगी और राहुल के आने से पहले वो लोग बेसिक तैयारियां कर रहे हैं. इस बारे में दिशा परमार और उनकी फैमिली से भी बात हो चुकी है. राहुल वैद्य ने दिशा को 8 नवंबर को उनके बर्थडे पर नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था. गौरतलब है कि 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड में राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और राखी सावंत ने टिकिट टू फिनाले टास्क जीत लिया है. देवोलीना भट्टाचार्जी 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर हो चुकी हैं, वहीं रुबीना दिलाइक पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं. अली गोनी मौका मिलने के बाद भी खुद को फाइनल तक नहीं पहुंचा सके.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Feb 2021, 10:24:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो