logo-image

Bigg Boss 13: जब सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा के गले पर देख लिया 'एक खास' निशान

बिगबॉस 13' (Bigg Boss 13) हर दिन एक नया मोड़ लेते हुए दिलचस्प बनता जा रहा है. अब अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के गले पर लव बाइट के निशान देखे हैं, जिसके बारे में पूछे जाने पर माहिरा शर्मा शर्माती दिखीं.

Updated on: 08 Jan 2020, 09:29 PM

नई दिल्ली:

'बिगबॉस 13' (Bigg Boss 13) हर दिन एक नया मोड़ लेते हुए दिलचस्प बनता जा रहा है. अब अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के गले पर लव बाइट के निशान देखे हैं, जिसके बारे में पूछे जाने पर माहिरा शर्मा शर्माती दिखीं. हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा के गले पर एक निशान देखा, जिसके बारे में अभिनेता ने पूछा कि क्या यह लव बाइट है, जो शायद पारस छाबड़ा ने उन्हें दिया है.

यह भी पढ़े: PHOTO: 'दबंग 3' के विलेन से इम्प्रेस हुए सलमान खान, गिफ्ट में दी लग्जरी कार BMW M5

माहिरा के गले पर निशान देख सिद्धार्थ ने उन्हें बुलाकर पूछा, "क्या यह लव बाइट है?"

माहिरा ने शर्माते हुए कहा कि उन्हें एक एलर्जी है और यह निशान उसी के हैं. वहीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने भी माहिरा के गले को करीब से देखने के बाद कहा, "यह 2 हजार परसेंट लव बाइट है." वहीं माहिरा द्वारा बार-बार एलर्जी का निशान बताए जाने पर सिद्धार्थ ने उन्हें छेड़ते हुए कहा, "ऐसी उम्र में बहुत एलर्जी होती है, ना! हमें तो कभी-कभी बॉल भी लग जाती थी." 

यह भी पढ़े: टुकड़े टुकड़े गैंग के विरोध में आईं जूही चावला, कहा- तोड़ने मे वक्त नहीं...

यह तब हुआ जब सभी घरवाले बिग बॉस द्वारा एक घोषणा सुनने के इंतजार में लिविंग रूम में बैठे थे. एपिसोड के दौरान, माहिरा ने लगातार इनकार करते हुए कहा कि यह लव बाइट नहीं है और इसे एलर्जी बताया. सिद्धार्थ शुक्ला ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि उनकी मां ने भी देखा होगा कि ये एलर्जी कैसे हुया या किसी वायरस ने उन पर हमला किया, जिससे शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा अपनी हंसी नहीं रोक पाए.