logo-image

बिग बॉस के घर से बेघर होगा अब ये सदस्य, फैन्स को लग सकता है बड़ा झटका!

घर से बाहर जाने के लिए 6 लोग नॉमिनेट हुए हैं. इन 6 सदस्यों में शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं.

Updated on: 30 Nov 2019, 11:42 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच इस बार घर से बाहर जाने के लिए 6 लोग नॉमिनेट हुए हैं. इन 6 सदस्यों में शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं. ऐसे में बिग बॉस के फैन सोच रहे हैं कि इस बार घर से कौन बाहर जाएगा. इस बात का खुलासा वीकेंड के वार में होगा.

बिग बॉस के घर की खूफिया जानकारी देने वाले द खबरी के मुताबिक इस हफ्ते देवोलिना भट्टाचार्जी घर से बेघर हो जाएंगी. जबकि उनका नाम नॉमिनेटेड सदस्यों में नहीं है. इसके पीछे देवोलिना की खराब तबीयत है. बिग बॉस के घर में देवोलिना काफी वक्त से बीमार चल रही हैं.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने किया दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा, कहा- रणवीर शादी के बाद भी..

ऐसी भी खबर थी कि वह शो को खुद ही अलविदा कह देंगी. बीमारी के चलते वह बिग बॉस के कोई भी टास्क में शामिल नहीं हो पा रही हैं. शायद इस वजह से भी देवोलिना को बाहर किया जा रहा है.

बता दें कि देवोलिना और रश्मि पहले भी एक बार घर से बाहर हो चुके हैं. खास बात यह है कि रश्मि और देवोलिना बिग बॉस शो की शुरुआत से ही अच्छे दोस्त रहे हैं. वहीं अब देवो और सिद्धार्थ के बीच भी अच्छी बॉन्डिंग देखा जा रही है.

आज के एपिसोड में बिग बॉस खुलासा करते हुए बताते हैं कि बिग बॉस सीजन 13 ने पिछले पूरे सीजन को पॉपुलैरिटी के मामले में पीछे छोड़ दिया है. बिग बॉस को जबरदस्त टीआरपी मिली है. तो वहीं आज वीकेंड के वार में सलमान घर वालों को सप्राइज देते हुए नजर आएंगे.  इतना ही नहीं सलमान, सिद्धार्थ  को उनके एग्रेसिव बिहेवियर के लिए फटकार भी लगाते हुए दिखेंगे.