logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री लेगा ये सदस्य, निशाने पर होंगे ये घरवाले

इस वीकेंड वार के स्पेशल शो में सलमान घर के अंदर जाएंगे. सलमान कुछ ऐसा करेंगे जो कि आज तक नहीं हुआ है. रिलीज हुए बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में सलमान घर के किचन और फिर टॉयलेट को साफ करेंगे.

Updated on: 29 Dec 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को तीन महीने हो चुके हैं. तो वहीं घर में कंटेस्टेंट के बीच हाईवोल्टेड ड्रामा भी जारी है. घर में कब कौन रिश्ता बदल जाए उसका अंदाजा आप भी नहीं लगा सकते हैं. फिलहाल इस वीकेंड के वार में डबल एविक्शन हो सकता है. तो वहीं माना जा रहा है कि देवोलिना भट्टाचार्जी घर में एंट्री करने वाली है. हेल्थ इश्यूज के चलते घर से बाहर गई देवोलिना अब बिल्कुल ठीक हैं. उनके घर में आने से एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

बिग बॉस के घर की सबसे सटीक जानकारी देने वाले द खबरी की मानें तो देवो घर में आते ही सिद्धार्थ शुक्ला की तारिफ करेंगी और आसिम से कहेंगी कि वह बेवजह सिद्धार्थ से पंगे ले रहे हैं. इसके साथ ही वह अपने दोस्त रश्मि को खुलकर अपना गेम खेलने के लिए कहेंगी. तो वहीं शो में सलमान खान ऐलान करेंगे कि शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान को सबसे कम वोट मिले हैं. हालांकि इस बार भी घर से कोई भी सदस्य बेघर नहीं होगा.

बता दें कि इस वीकेंड वार के स्पेशल शो में सलमान घर के अंदर जाएंगे. सलमान कुछ ऐसा करेंगे जो कि आज तक नहीं हुआ है. रिलीज हुए बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में सलमान घर के किचन और फिर टॉयलेट को साफ करेंगे.

दरअसल, इस हफ्ते बिग बॉस के घर की नई कप्तान शहनाज बनी हैं. उनकी कप्तानी में घर के कई सदस्य काम को लेकर उलझते दिखे. घरवालों के काम नहीं करने से घर गंदा दिखा. जिसके बाद सलमान खुद उन्हें सबक सिखाने पहुंचे और सफाई का जिम्मा खुद उठाया. सलमान को घर की सफाई करते देख घर के लोगों को अपने किए गए कारनामों पर पछतावा हुआ और वह उनसे सॉरी कहते दिखे.