logo-image

बिग बॉस के घर में विशाल-आरती की हुई शादी, विशाल ने गाया सुहागरात का गाना

अब विशाल के आने से घर में एंटरटेनमेंट का तड़का भी लग चुका है. 12 नवंबर को हुए शो में बिग बॉस के घर में अलग ही ड्रामा देखने को मिला. घर वालों ने आरती और विशाल की दोस्ती करवाते हुए उनकी शादी भी करवा डाली.

Updated on: 13 Nov 2019, 11:49 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: तहसीन पूनावाला के घर से बाहर जाने के बाद बिग बॉस के घर में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की एंट्री हो चुकी है. डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 से फेमस हुए विशाल आने बिग बॉस के घर में अलग तरह की पॉलिटिक्स देखने को मिल रहा है. दो ग्रुपों में बंट चुका घर के सदस्य विशाल को अपनी ओर मिलाने की कोशिश कर रहे हैं. तो वहीं विशाल भी घर वालों को समझने लगे हैं और अपना गेम प्लान बना रहे हैं.

फिलहाल अब विशाल के आने से घर में एंटरटेनमेंट का तड़का भी लग चुका है. 12 नवंबर को हुए शो में बिग बॉस के घर में अलग ही ड्रामा देखने को मिला. घर वालों ने आरती और विशाल की दोस्ती करवाते हुए उनकी शादी भी करवा डाली.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का कब्जा, पांचवें दिन की इतनी कमाई

तो वहीं घरवालों के साथ विशाल और आरती भी इस झूठी शादी को इंजॉय करते दिखे. शादी के दौरान विशाल सुहागरात का गाना भी गाते दिखे.

फिलहाल अब ये देखना बाकि है कि बिग बॉस 13 में आरती और विशाल के बीच लव कनेक्शन बनता है या नहीं. या सिर्फ मतलब की दोस्ती होती है. जो कि आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा.

यह भी पढ़ें: क्या एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय, देखिए वायरल हो रही ये फोटो

बता दें कि इस बार के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान विशाल और सिद्धार्थ के बीच कहासुनी देखा जाएगा. इतना ही नहीं कैप्टेन बनने के लिए विशाल की सच्चाई लोगों को दिखाई देगी.

टास्क के दौरान आसिम, विशाल से कहते हैं कि तू सीढ़ी चढ़ रहा है जो सिद्धार्थ को दिख रहा है. तो वहीं सिद्धार्थ, विशाल को कहते हैं कि तुझे एक ग्रुप को सलेक्ट करना ही पड़ेगा. वो कहते हैं कि तूझे रश्मि को बाहर करना है. इतना ही नहीं सिद्धार्थ, विशाल को देखकर अपसेट भी नजर आते हैं.