News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 13: क्या रद्द होगा बिग बॉस में कंटेस्टेंट को दिया गया टॉय फैक्ट्री टास्क!

बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) जहां खूब सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं शो विवादों में भी घिर गया है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Oct 2019, 12:01:05 PM
बिग बॉस

बिग बॉस (Photo Credit: फोटो- @BiggBoss Twitter)

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13 Controversy: चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) धीरे धीरे रंग पकड़ रहा है. इस हफ्ते पहली बार फिनाले के लिए टिकट मिलने वाला है. जिसके लिए कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले टास्क दिया गया है.

कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले टास्क दिया गया है. जिसमें सभी कंटेस्टेंट को दो अलग अलग टीमों में बांटा गया है. इस टास्क में दोनों टीमों को बिग बॉस (Bigg Boss) द्वारा दिए गए टास्क को दिए गए समय में पूरा करना है, जो भी टीम ज्यादा से ज्यादा ऑर्डर पूरे करेगी उस टीम की किसी एक लड़की को फिनाले की टिकट दी जाएगी. टास्क को सही से न करने की वजह से बिग बॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट को जमकर फटकार लगाई गई.

यह भी पढ़ें: करीना और सैफ के 'बेमिसाल' सात साल, VIRAL हो रही सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें

सिद्धार्थ डे को इस टास्क बिगाड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) जहां खूब सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं शो विवादों में भी घिर गया है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के टेलिकास्ट को रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से गुहार लगाई है. सोशल मीडिया पर भी शो का विरोध हो रहा है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी आलिया भट्ट, जानिए कब होगी रिलीज

यह भी पढ़ें: आप भी अपनाएं सारा अली खान के दिए हुए ये ब्यूटी केयर टिप्स

इस शो को बंद करने के लिए लोग सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर प्रदर्शन भी कर रहे हैं. अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक सीन दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है. कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं.

First Published : 17 Oct 2019, 12:01:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो