logo-image

हो गया कंन्फर्म, बिग बॉस 13 में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट

रिपोर्ट्स की मानें तो शो में इसबार रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और म्यूजिक कंपोसर वाजिद का नाम फाइनल हो चुका है

Updated on: 29 Sep 2019, 09:27 AM

नई दिल्ली:

टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉ की शुरूआत 29 से हो रही है. लेकिन अभी तक बिग बॉस के घर के सदस्यों के नाम सामने नहीं आए हैं. जिसके कारण अफवाहों का बाजार गर्म है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में इसबार रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और म्यूजिक कंपोसर वाजिद का नाम फाइनल हो चुका है. लेकिन इसके अलावा शो में 13 कंटेस्टेंट्स और भी हैं जो घर में नजर आ सकते हैं.

कोएना मित्रा-
बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा भी बिग बॉस के घर में नजर आ सकती है. दरअसल, कुछ वक्त पहले कोएना के एक ट्वीट के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में कोएना भी नजर आएंगी.

रश्मि देसाई-

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी बिग बॉस 13 में नजर आ सकती हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है बिग बॉस ने रश्मि को घर में रहने के लिए 1.2 करोड़ रुपए दिए हैं.

पारस छाबड़ा-

सलमान खान के इस शो में पारस छाबड़ा का भी नाम सामने आ रहा है. अगर ऐसा होता है तो ये पारस का दूसरा शो होगा. इससे पहले वह स्स्प्लिट्सविला के सीजन पांच में नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं शो को उन्होंने अपने नाम भी किया था.

अबु मलिक-

अबु मलिक म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के भाई हैं. अबु मलिक बिल्कुल अनु मलिक की तरह ही दिखते हैं. और खास बात यह है कि वो उनकी तरह ही म्यूजिक कंपोजर और राइटर हैं.अबु की एक कंपनी भी है जिससे लाइव शोज ऑर्गेनाइज करवाते हैं.

दलजीत कौर-

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर भी बिग बॉस 13 के घर का हिस्सा बन सकती हैं. वैसे इससे पहले भी बिग बॉस सीजन 12 में उनका नाम सामने आया था. मिस पुणे रह चुकी दलजीत डांस रियलिटी शो नच बलिए 4 की विजेता रह चुकी हैं.

देवोलीना भट्टाचार्य-

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट में टीवी की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्य का भी नाम सामने आ रहा है. टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभा चुकी देवोलिना काफी फेमस हैं और हर घर में लोग जानते हैं.

शहनाज गिल-

बिग बॉस के इस सीजन में इस बार टीवी और बॉलीवुड के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस व मॉडल शहनाज गिल का भी नाम सामने आ रहा है. चंडीगढ़ में जन्मी शहनाज को असली पहचान 'मझे दी जट्टी' गाने से मिली थी.

माहिरा शर्मा-

बिग बॉस सीजन 13 में इस बार माहिरा शर्मा का भी नाम सामने आ रहा है. टीवी एक्ट्रेस माहिरा ने 'Y.A.R.O का टशन' से छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाई. इसके अलावा उन्होंने मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल, नागिन 3 में काम किया है.

शेफाली बग्गा-

बिग बॉस के घर में इस बार न्यूज एंकर शेफाली बग्गा भी नजर आ सकती हैं. टीवी के साथ ही शेफाली सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं.

आसिम रिआज और लेखक सिद्धार्थ डे-

खबरों की मानें तो इस बार शो में मॉडल आसिम रिआज और लेखक सिद्धार्थ डे भी शो में शामिल हो सकते हैं. आसिम एक मॉडल हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. वहीं सलमान खान के करीबी सिद्धार्थ डे भी शो का हिस्सा बन सकते हैं. खबरों की मानें तो सिद्धार्थ कई शोज के लिए भी स्क्रिप्ट लिखते हैं.