logo-image

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फ्लर्ट करती दिखीं माहिरा शर्मा, दिख रही है दोनों के बीच नई केमेस्ट्री

फिलहाल अब घर में एकदूसरे फूटी आंख ना भाने वाले सिद्धार्थ और माहिरा के बीच अलग ट्यूनिग दिख रही है. यहां तक की माहिरा पर तो सिद्धार्थ को टारगेट करने का आरोप तक लग चुका है.

Updated on: 21 Nov 2019, 10:58 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में दोस्ती कब दुश्मनी में और दुश्मनी कब प्यार में बदल जाए इस का कोई भरोसा नहीं. घर में शुरुआत से जिगरी दोस्त रहे आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला अब दुश्मन बन गए हैं. घर में कहासुनी से लेकर अब दोनों के बीच हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं. अब घर में एक तीसरा ग्रुप भी बनता दिखाई दे रहा है. तो वहीं अब इन सिद्धार्थ- आसिम की इस दुश्मनी का फायदा सभी लोग उठाते हुए दिख रहे हैं.

फिलहाल अब घर में एकदूसरे फूटी आंख ना भाने वाले सिद्धार्थ और माहिरा के बीच अलग ट्यूनिग दिख रही है. यहां तक की माहिरा पर तो सिद्धार्थ को टारगेट करने का आरोप तक लग चुका है. अक्सर घर में एकदूसरे से लड़ने वाले अब दोनों के रिश्तों में सुधार यानी मिठास देखने को मिल रहा है. देवोलिना के बाद माहिरा सिद्धार्थ से फ्लर्ट करती दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ी क्लब से इतनी सी दूर है बाला, जानिए बॉक्स ऑफिस पर की कितनी कमाई

बता दें कि आसिम से झगड़े के बाद पारस और माहिरा सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. माहिरा, सिद्धार्थ को छेड़ते हुए भी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वो सिद्धार्थ से कहती है कि आपकी फैमिली में इंफेक्शन हो गया है इसलिए आप हमारी फैमिली में आ जाओ.

यह भी पढ़ें: 'डांस तो सिर्फ हेलेन करती हैं', हिंदी सिनेमा की पहली कैबरे डांसर हेलेन का आज है बर्थडे

कल हुए एपिसोड में माहिरा, सिद्धार्थ को कहती हैं कि आप मुझे अब अच्छे लगने लगे हैं. वे सिद्धार्थ से अपने होंठों की तारीफ भी करवाती हैं. माहिरा ने सिद्धार्थ से पूछा आपको मेरे होंठ कैसे लगते हैं? सिद्धार्थ ने जवाब में कहा- बहुत प्यारे हैं. ऐसे होंठों के लिए लड़कियां सर्जरी कराती हैं लेकिन तुम तो इन्हीं के साथ पैदा हुई हो. ये सुनकर माहिरा भी शर्मा जाती हैं. वैसे बीते एपिसोड में सिद्धार्थ, माहिरा को गले लगाते हुए भी देखे गए.